Wednesday, 5 September 2018

इन 10 नमूनों की तस्वीरें देखकर लगता है जब भगवान अक्ल बाँट रहे थे उस समय ये सो रहे थे Really Funny Indian Images

Really Funny Indian Images

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल किसी का कोई भरोसा नहीं है, कोई भी इंसान कुछ भी कर सकता है. पर इन लोगो की तस्वीरें देखकर लगता है की जब भगवान अक्ल बाँट रहे थे उस समय ये सो रहे होंगे. 

आप तो जानते ही है की पहले जो फोन आया करते थे वो तो ऐसे ही होते थे उन्हें आप चाहे हथोड़े की जगह पर इस्तेमाल कर लो उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता था. पर ये जो आजकल फोन आते है इनका हाल तो ऐसा है की ग़लती से गिर गए तो टूट जाते है. 

वैसे तो सामान मांगने वाले ऐसे होते है की आपको में क्या बताऊ, इन्हे अगर कोई भी सामान दिख जाए तो इनका मन करता है की ये सामान को मांग ले अगर कोई भी चीज़ इनके पास न हो तो ऐसे भी सामान को मांग कर ले जाते है ये नमूने ऐसे होते है. 

अब इस बंदे के जैसा तो मेने आज तक कोई भी नहीं देखा है. क्योंकि आप तो देख ही रहे है की ये आदमी स्विमिंग कर रहा है पर ये आदमी ऐसा है की पानी में नहा रहा है फिर भी मुँह धोने के लिए बोतल ले कर रखी है.
 
अब ये कौन सी जीपीएस को फॉलो करने के बारे में सोच रहा है ये तो में  नहीं जनता हुं पर लगता है इस आदमी को एक जीपीएस सिग्नल पर भरोसा नहीं है तभी तो ये आदमी ऐसे लगा हुंआ है इतने सारे फोन खोल कर. 

अब इस लड़की को कौन समझा सकता है की जो ये सोच रही है ये वो चीज़ नहीं है इसलिए इसे ऐसे मत खा, अगर खा गयी तो पता नहीं पेट में कैसी गड़बड़ हो जाएगी इसे खाने के बाद. 

जिसके घर पर टीवी नहीं होता है पर फिर भी टीवी देखना हो तो ऐसा ही करके टीवी देखना पड़ता है. अब इसे ही देख लो दोस्तों इसने कैसे अपनी दीवार पर छेद कर के मज़े से टीवी देखने के मज़े ले रहा है इसे कहते है दोस्तों खतरनाक आदमी. 


कुछ लोग इतने फ़ालतू है की उन्हें सड़क पर बैठ कर गेम खेलने में भी कोई हर्ज नहीं है. अगर अभी ही कोई ट्रक आ जाए न पीछे से तो इस बंदे की हालत क्या हो जाएगी आप खुद ही सोच कर देख लो. इसलिए तो कहते है जो भी काम करना हो उसे करने से पहले आप थोड़ा सा सोच समझ करे. 

कुछ लोगो को फ्रेश खाना खाना ज्यादा पसंद होता है पर ऐसा आज तक मेने कोई नहीं देखा है जिसे की इतना ज्यादा फ्रेश खाना खाना पसंद हो इसने तो अपने फ्रीजर के अंदर ही मछली पाल ली है अब ऐसे नमूनों को क्या कहे. 

एक हाथ में कोका कोला की खाली बोतल और दूसरे हाथ में पेप्सी की भरी बोतल और इन दोनों को ये मिक्स करने के बारे में सोच रहा है अब ये तो पता नहीं ये लोग कहा से इतनी ज्यादा अक्ल ले कर आते है. 

आजकल मोबाइल के ज़माने में भी इन लोगो को लैंड लाइन फोन चाहिए होता है और तो और इन नमूनों की नमूना गिरी पर सच में मुझे कुछ ज्यादा ही हंसी आती है पर क्या करे दोस्तों इन लोगो को क्या कहा जा सकता है.

No comments:

Post a Comment