Monday, 17 September 2018

इन 10 तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे की पैसे आने के बाद इंसान कितना बदल जाता है Paisa Insaan Ko badal Deta hai

Paisa Insaan Ko badal Deta hai

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप लोगो को पता ही है की आज के समय में ऐसा समय आ गया है की हर कोई सिर्फ और सिर्फ पैसे के ही पीछे पड़ा है. और अापने भी कई बार देखा होगा की जब किसी इंसान के पास पैसा आ जाता है तो बहुत ही ज्यादा बदल जाता है. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें पेश करने जा रहे है जो की आपको दिखाएगी की आखिर इंसान के पास पैसा आ जाता है तो वो कितना बदल जाता है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

इन्हे तो आप सभी जानते ही होंगे और जो नहीं जानते है ऐसा तो कोई भी भारत में होगा ही नहीं. पर क्या अापने कभी सोचा है की जब ये एक्टर नहीं थे तो उस समय कैसा दीखते थे. तो दोस्तों आप सभी देख ही रहे होंगे की जब इनके पास पैसा नहीं था तब कैसा दिखा करते थे और अब कैसे दीखते है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

अगर इन्हे आप नहीं जानते है तो फिर इसका मतलब आप इंटरनेट पर बहुत ही कम समय बायतीत करते होंगे. पर पिछले कुछ ही दिनों में ये बहुत ही ज्यादा फेमस हो गयी है. पर जब इनके पास पैसा नहीं था तो उस समय ये कुछ ऐसी दिखा करती थी.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

मानुषी छिल्लर है मिस वर्ल्ड 2017 और आप लोगो को एक बात तो पता ही होगी की अगर ये मिस वर्ल्ड बनी है तो कुछ न कुछ बात तो इनके अंदर ज़रूर ही होगी. पर दोस्तों शुरू से ही ये इतनी ज्यादा सुंदर नहीं थी पर अब आप देख ही रहे है की ये कितने ज्यादा सुंदर दिख रहे है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

आज के समय की ऐसी सिंगर जो की इतनी ज्यादा लोकप्रिय है और हर एक फिल्म का सुपर हिट गाना इन्ही के गले से निकलता है. पर जब ये एक आम इंसान थी तो कुछ ऐसी दिखा करती थी पर आज आप देख ही रहे होंगे की पहले से कितनी ज्यादा बदल गयी है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

पहले एक जमाना था जब काजोल देखने में बिलकुल ही अलग दिखती थी पर जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे ये  भी बदलती गयी और आज के समय में काजोल को देखकर लगता ही नहीं है की ये पुराने समय वाली ही काजोल है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

पैसे आने के बाद इंसान बहुत ही ज्यादा बदल जाता है इस बात की सच्चाई एक और भी है और वो ये है की प्रियंका चोपड़ा वैसे तो मिस वर्ल्ड रह चुकी है पर अब आप लोग जानते ही होंगे की उस समय ये कैसी दिखती थी और इस समय कैसी दिखती है. और अभी तक ये काफी बदल चुकी है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

वैसे तो इनको आप लोग जानते ही होंगे की ये कौन है फिर भी आपको बता दे की ये एक हॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर है. पर जब ये इस इंडस्ट्री में दाखिल हुए थे तो उस समय ये बिलकुल भी ऐसे नहीं दीखते थे जैसे की इस समय दिख रहे है.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

वैसे तो पैसा इंसान को बदल देता है पर पैसा भी इंसान को तभी बदलता है अगर इंसान खुद अपने आप को बदलना चाहे अभी आप इन्हे ही अगर देखे तो आप समझ जायेंगे की इन्होंने अपने शरीर को ऐसा बनाने के लिए कितनी ज्यादा मेहनत की होगी तब जा कर जैसे आज दिख रहे है वैसे हुए होंगे.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

इनके चेहरे की लोग इतने दीवाने है की लोग सर्जरी करवाते है इनके जैसा दिखने के लिए पर फिर भी ऐसे नहीं दिख पाते है. पर जैसे की आप भी देख रहे है की ये शुरू से ही वैसे नहीं दिखती थी पर आज कितनी सुंदर दिखती है इस बात का आपको अंदाजा होगा ही.
Paisa Insaan Ko badal Deta hai

कपिल शर्मा एक बहुत बड़े एक्साम्प्ल है इस चीज़ के पर दोस्तों फिर भी पैसा तो इन लोगो ने खुद की मेहनत से ही कमाया है कोई इन्होंने अपने आप को किसी और के पैसा से नहीं बदला है पहले इन्होंने मेहनत की फिर अपने आप को बदला है. 

No comments:

Post a Comment