Monday, 10 September 2018

जवानी के दिनों में मोदी जी कैसे दिखते थे देखे इन 10 तस्वीरों में Modi Ji Ki Purani Photo

Modi Ji Ki Purani Photo

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से हम आप सभी के सामने कुछ न्यू तो नहीं ले कर आया हुं पर कुछ पुराना पेश करने जा रहा हुं आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें पसंद आयें. 
Modi Ji Ki Purani Photo

मोदी जी की उस समय की तस्वीर है जब मोदी जी अभी छोटे थे और स्कूल में पढ़ा करते थे उस समय मोदी जी NCC में थे. और ये उसी समय की तस्वीर है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

ये है मोदी जी की जवानी की तस्वीर, वैसे तो मोदी जी को हम लोगों ने काफी बार देखा है पर हम में से कोई भी ऐसा नहीं होगा जिसने मोदी जी को काली दाढ़ी में देखा होगा तो मेने सोचा की क्यों न आपको दिखा ही दिया जाए. 
Modi Ji Ki Purani Photo

मोदी जी के बारे में आप लोग तो जानते ही है और आप लोगो में से कई लोग ऐसे भी होंगे जो की जानते ही होंगे की कैसे मोदी जी एक चाय बेचने वाले से हमारे देश के प्रधान मंत्री बन गए. 
Modi Ji Ki Purani Photo

मोदी जी काफी समय से यही चाहते थे की वो भी अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा करे, और आप लोग तो  जानते ही है की गुजरती लोग हमेशा यही सोचते है की जिंदगी में कुछ बड़ा करना है और आखिर इन्होंने कुछ इतना बड़ा कर दिया की आज सभी उन्हें जानते है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

पर धीरे धीरे मोदी जी की मेहनत रंग लाने लगी और धीरे धीरे उनके सपने पूरे होने लगे. और आज आप लोग तो जानते ही है की मोदी जी अपनी जिंदगी में जो बनना चाहते थे वो आज वो बन चुके है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

इस तस्वीर को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते है की ये काफी समय पुरानी तस्वीर है और इस समय ये RSS की एक मीटिंग में भासण देते हुंए दिख रहे है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

वैसे मोदी जी को आपने बहुत बार देखा होगा पर अापने कभी भी मोदी जी को ऐसे सरदार की लुक में कभी नहीं देखा होगा तो दोस्तों आप सभी अभी खुद ही देख लो की मोदी जी कैसे दिख रहे है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

अापने मोदी जी को काफी बार देखा होगा दाढ़ी के साथ पर अापने कभी भी मोदी जी को ऐसे  मूछ के साथ नहीं देखा होगा तो दोस्तों आपके सामने जो सख्स है वो और कोई नहीं मोदी जी है. 
Modi Ji Ki Purani Photo

अपनी जिंदगी में अपना सपना पूरा करने के लिए इन्होंने कितनी ज्यादा मेहनत की होगी ये अंदाजा तो आप खुद ही लगा कर देख लीजिए. आपके सामने ही इनकी तस्वीर है जिस समय ये अभी कुछ भी नहीं बने थे. 
Modi Ji Ki Purani Photo

अपनी जिंदगी में कुछ भी बनना मुश्किल नहीं होता है इंसान चाहे तो अपनी जिंदगी में जो भी बनना चाहे बन सकता है. ये बात मायने नहीं रखती की वो भूत काल में क्या था पर बात तो ये मायने रखती है की इस समय वो क्या है. 

No comments:

Post a Comment