Wednesday, 5 September 2018

क्रिकेटर्स की 10 ऐसी अजीबोगरीब और मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी Funny Images of Indian Cricketers

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों आप तो जानते ही है की भारत में क्रिकेटर्स को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है. तो इसलिए आज हम क्रिकेटर्स की कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आयें है जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और आपकी भी हंसी निकल जाएगी. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

वैसे तो आप जानते ही है की खिलाड़ी मैदान में कुछ ज्यादा ही मस्ती करते है पर इतनी ज्यादा मस्ती करते है ये में नहीं जनता था पर आज में जान ही गया की आखिर खिलाड़ी कितनी मस्ती करते है मैदान में.

लगता है खाना खाते खाते इन्हे किसी ने कोई चुटकुला सुना दिया है तभी तो ये इतने हंस रहे है, और जिसने ये तस्वीर ली है उसके तो क्या ही कहने है उसने ऐसे समय पर तस्वीर ले कर सभी को दिखा भी दी है.

लगता है कप्तान को उठा कर कही ले जाने के बारे में सोच रहे थे रैना जी, पर कप्तान ने आज तक अपनी टीम को उठा कर पता नहीं कहा से कहा पहुंचा डाला है ये बात तो सोचने वाली है ही.

धोनी के कितने ज्यादा फैन है ये तो आप सभी जानते ही है और उनके कुछ फैन ऐसे भी होते है जो की मैच में अंदर ही घुस आते है और फिर धोनी से मिलने की कोशिश करते है पर धोनी इन्हे अपने पास आने से कभी भी नहीं रोकते है.

अापने अगर धोनी की फिल्म देखी होगी तो अापने देखा होगा की वो बाइक से कितना ज्यादा लगाव रखते है और उन्हें बाइक चलाना कितना ज्यादा पसंद होता है. तभी तो ये मैदान में भी कई बार बाइक चलाते देखे गए है.

लगता है विराट को किसी ने कोई जोक सुना दिया है तभी तो इतने हंस रहे है. और जिसने भी तस्वीर ली है उसने भी सही समय पर जा कर तस्वीर ली है नहीं तो धोनी की ये तस्वीर वो मिस ही कर देता.

जब खिलाड़ी टीम के लिए खेल नहीं रहे होते है तो वो कुछ और ही जैसे दीखते है पर जब खिलाड़ी भारत की टीम के लिए खेलना शुरू कर देते है तो उसके बाद वो बिलकुल ही बदल जाते है और ये सच है.

मैदान में कई बार खिलाड़ी दौड़ते हुए भी दीखते है वो भी एक दूसरे के पीछे और अभ्यास के दौरान ये सभी खूब मस्ती भी करते है. इसे ही तो जिंदगी का मज़ा कहते है भला और किसे कहते है.

हमारे देश में बहुत से लोग ऐसे है जो की क्रिकेट के फैन है तो आईये देखते है की आखिर कौन कौन पहचान पाता है की आखिर ये दोनों खिलाड़ी कौन है और कब की तस्वीर है.

आप तो जतने ही है की भारत में ऐसे हाथ मरने का मतलब होता है की हमारा ही दबदबा है यहाँ पर और किसी की कोई नहीं चलने वाली है. तभी तो भारतीय टीम से सभी डरते है. 

No comments:

Post a Comment