Tuesday, 11 September 2018

अगर कभी दुनिया के सबसे बड़े नमूने ढूंढे जाए तो सबसे ऊपर इन 10 लोगों का ही नाम आएगा Funny Images In Hindi

 Funny Images In Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो अापने आज से पहले कभी भी नहीं देखी होंगे. चलिए दोस्तों तो दिखाते है आपको दुनिया के सबसे बड़े नमूने. 

अभी आप इस नमूने को ही देख लो गांव की नदी में कैसे पूल बनाया है जो की टूट गया है फिर भी नदी के बीचो बीच खड़ा है इसे पता है की आजकल बरसात है कुछ भी हो सकता है फिर भी नहीं मानते है लोग. 

जब किसी की कोई गर्लफ़्रेंड नहीं होती है तो उसका ऐसा ही साइड इफ़ेक्ट होता है. इसलिए तो कहते है की गर्लफ़्रेंड होना ज़रूरी है नहीं तो ऐसी हरकते करते है फिर लड़के जब गर्लफ़्रेंड नहीं मिलती है तो. 

सामने आप लोग भी देख ही रहे होंगे की कैसे इन चोरों को पुलिस ने पकड़ के रखा है फिर भी एक चोर ऐसे स्टाइल मार रहा है जैसे की जेल में नहीं बल्कि इसकी तस्वीर कॉलेज पार्टी में खींची जा रही है. 

जब बहुत से समय तक आप सोचते है की आपके पास भी एप्पल का फोन हो और आपके पास वो नहीं आता है तो फिर दिमाग में कुछ ऐसा ही असर पड़ता है फिर उसके बाद ऐसा ही हो जाता है अब नमूना आपके सामने ही आप खुद ही देख लीजिए. 

वैसे एक बात तो आप भी जानते ही होंगे की वाशिंग मशीन का इस्तेमाल कपड़े धोने के लिए किया जाता है पर वही पर कुछ लोग ऐसे होते है जो की इसका इस्तेमाल छाछ के लिए करते है. अब आप ही बताओ दोस्तों अापने कभी पी है वाशिंग मशीन में बानी हुंई छाछ? 

जब ट्रेन में भीड़ होती है तो ऐसे ही शक्तिमान बन कर कैसे भी कर के बस में चढ़ना पड़ता है नहीं तो आप जान ही गए होंगे की क्या हो सकता है. इसलिए तो कहते है की जो भी करना हो ध्यान से ही करना चाहिए. 

हम सभी को गर्मी तो लगती ही है पर आज तक कभी भी कोई ऐसा आदमी नहीं देखा था जो की चार चार पंखे लगा कर ऐसे आराम से सोता हो पर आज मेने देख ही लिया की ऐसा भी इंसान होता है. वाह भाई कमाल की जिंदगी जी रहा है तू तो. 

एक तो कुछ लोग ऐसे होते है जो की चेताबनी को भी ऐसे लिखते है जैसे की जोक सुना रहे हो. अगर किसी ने इसके अंदर ऊँगली डाल दी तो आप खुद ही सोच कर देख सकते है की क्या से क्या हो जायेगा. 

वैसे तो मेने बहुत बड़े बड़े बिस्तर भी देखे है पर सच कहता हुं दोस्तों मेने आज तक कभी भी इतना बड़ा बिस्तर नहीं देखा था पर आज मेने इतना बड़ा बिस्तर भी देख ही लिया पता नहीं किसके दिमाग की उपज होगा ये. 

कुछ लोग ऐसे होते है जिन्हे की आप जानते ही है की पीने का शोक होता है पर जब वो बूढ़े हो जाते है तो भी ये शोक खत्म नहीं होता है और ऐसे ही चलता रहता है तो ये अपनी लाठी में भी ऐसे बोतल होल्डर लगवा ही लेते है. 

No comments:

Post a Comment