Wednesday, 29 August 2018

ये 12 तस्वीरें साबित करती है की लड़कियाँ दो तरह की होती है, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो की साबित करती है की लड़कियाँ हमेशा दो ही तरह की होती है, चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

इन दोनों को ही देख लीजिए इन दोनों ने एक साथ पहली बार डायनासोर देखा और इन दोनों में से एक लड़की  घबरा गयी और दूसरी खुशी हो गयी इससे पता चलता है की लड़कियाँ हमेशा दो तरह की होती है एक तो वो जो डर जाती है और दूसरी वो जो नहीं डरती है.

आज भी कुछ ऐसी लड़कियाँं मौजूद है जो की जूते पहनना ज्यादा पसंद करती है और हीलस पहनना कम पसंद करती है पर कुछ ऐसी भी लड़कियाँं है जो की पहनती ही जूते है और कुछ ऐसी भी है जो की पहनती ही हील्स है.


कुछ लड़कियाँं होती है जिन्हे अपनी फैशन की चिंता ज्यादा होती है तो वही कुछ लड़कियाँं होती है जो की खाने की शौकीन होती है और फैशन की और ज्यादा परवाह नहीं करती है जैसे की आप सभी सामने देख ही रहे होंगे की की आखिर में कहना क्या चाहता हुं.

कुछ लड़कियाँं काम के समय भी हील्स पहन कर ही काम करना पसंद करती है वही कुछ लड़कियाँं ऐसी भी होती है जो की हील्स नहीं बल्कि घर की चपल पहन कर ही काम करना पसंद करती है इसमें से एक फैशन वाली है और दूसरी साधारण है.

अब इन दोनों को ही देख लीजिए एक इन में से छोटे कपड़े पहने हुंए है जबकि दूसरी जो है वो फुल कपड़े पहन कर चली हुंई है तो इस हिसाब से कपड़े पहनने के तरीके से भी लड़कियाँं दो तरह की हुंई.

कुछ लड़कियाँं जो होती है वो कुछ ज्यादा ही भगवान को मानने वाली होती है और वैसे ही कपड़े पहनना भी पसंद करती है वही उनके साथ ऐसी भी लड़कियाँं होती है जो की ऐसे कपड़े नहीं बल्कि अपनी मर्ज़ी के कपड़े पहनती है जो भी उन्हें पसंद अता है वो वही पहन लेती है.

कुछ लड़कियाँं ऐसी होती है जो की हार्ड ड्रिंक लेना ज्यादा पसंद करती है वही पर कुछ लड़कियाँं ऐसी होती है जो की हार्ड ड्रिंक नहीं बल्कि सॉफ्ट ड्रिंक लेना ज्यादा पसंद करती है.

कुछ लड़कियों को काम की कुछ ज्यादा ही टेंशन सताती है तो कुछ लड़कियाँं इन सब की बिलकुल भी परवाह नहीं करती है और अपनी जिंदगी में मज़े करती है.

कुछ लड़कियाँं जल्दी सो कर जल्दी उठ कर काम करने वाली होती है तो कुछ लड़कियाँं देर रात तक काम करके और सुबह लेट उठने वालों में से होती है.

कुछ लड़कियों के डेस्क साफ होते है तो कुछ लड़कियाँं ऐसी भी होती है जिन्होंने अपने डेस्क पर भी बहुत सारा सामान फैला रखा होता है.

कुछ लड़कियाँं कुछ ज्यादा ही मेकअप करना पसंद करती है, तो उसके विपरीत कुछ लड़कियाँं ऐसी भी होती है जो की मेकअप करना ज़रा भी पसंद नहीं करती है.

ठण्ड के समय में कुछ लड़कियाँं कुछ ज्यादा ही बन ठन कर रहती है तो कुछ लड़कियाँं घर के कपड़ों में ही रहना ज्यादा पसंद करती है.

No comments:

Post a Comment