Tuesday, 28 August 2018

ये 10 तस्वीरें बताती हैं कि ऊपरवाला किसी-किसी को अलग ही मिट्टी से बनाता है, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी के एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर आपको भी उनके ऊपर यकीन करना मुश्किल हो जायेगा. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

वैसे तो आज के समय में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, और अगर आप में से कोई ऐसा है जिसे इस बात पर यकीन नहीं है तो वो इस तस्वीर को देख ले और वो समझ जायेगा की में सच बोल रहा हुं या फिर झूठ बोल रहा हुं.

आज तक मेने बहुत से ऐसे लोग देखे है जिनके शरीर में लचक होती है पर आज तक मेने ऐसा कोई भी नहीं देखा है जिसके शरीर में इतनी ज्यादा लचक हो इस लड़की का शरीर सच में कमाल का ही है.

जिसने भी ये तस्वीर ली है हमें दिखाने के लिए सच में उसने बहुत ही अच्छा किया है. वैसे भी हम तो एक सेकंड में इस तस्वीर को देख कर बस कर देंगे पर इस लड़की ने इस जगह पहुंचने के लिए कितनी ज्यादा मेहनत की होगी आप खुद ही सोच कर देख लो.

वैसे देखने में ये ज्यादा मुश्किल नहीं लगता है और में भी ये सोच रहा हुं की ये तो में भी कर लूँगा पर जब करने की बरी आती है तब पता चलता है की ये सभी कुछ करना कितनी ज्यादा मुश्किल है और ऐसे ही बोलने से नहीं हो जाता है ये सभी कुछ.

वाह यार इसकी इस तस्वीर को देखकर तो लगता है जैसे की इस लड़की के अंदर कोई हड्डी है ही नहीं, क्योंकि जिस हिसाब से ये लड़की अपने शरीर को मोड़ कर बैठी है न ऐसा तो केवल वही कर सकता है जिसके अंदर कोई हड्डी नहीं हो.

इस लड़की की तो लगता है रिड की हड्डी भी इसने मोड़ दी है और रबर की बना दी है, जिस हिसाब से इसकी हाड़ियाँ मुड़ती है लगता है इस हिसाब से इसने अपनी सभी हाड़ियाँ जो है वो रबर में बदल डाली है.

ऐसा मत सोचना की ये लड़की सो रही है और तब आपको ऐसी दिख रही है अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे है तो आप गलत सोच रहे है क्योंकि लड़की सो नहीं रही है ध्यान से अगर आप देखेंगे तो आप समझ जायेंगे की में सच बोल रहा हुं या फिर गलत बोल रहा हुं.

वैसे तो मेने बहुत से लोग देखे है खड़े हुंए पर इस तरह से खड़ा कोई आज मेने पहली बार देखा  है. और जिस हिसाब से ये खड़ी है लगता है इसने अपनी सभी हड्डियाँ मोड़ दी है. और अगर ऐसा ही चलता रहा तो पता नहीं आने वाले समय में ये लड़की और क्या क्या कर के दिखा देगी.

आप अपने घर पर ये सभी कुछ करने की कोशिश न करे क्योंकि अगर अापने ऐसी कोशिश की तो हो सकता है की कुछ और ही हो जाए जिससे की आपको आगे चल कोई दिक्कत का सामना करना पड़े. इसलिए थोड़ा सा ज़रूर संभल जाए.

हाथों पे खड़े तो मेने बहुत से लोग देखे है पर आज पहली बार ऐसा कोई देख रहा हुं जो की ऐसे खड़ा हो, इसने तो अपने पैर ही अपने सर पर रख दिए है. में इसे देख कर ही इम्प्रेस हो गया हुं सच में यार कमाल का ही टैलेंट है लगता है ऊपर वाले ने इसे अलग ही मिट्टी के साथ बनाया है.

No comments:

Post a Comment