Wednesday, 8 August 2018

गर्लफ़्रेंड ना मिलने से भड़के हुए आशिक की लिखी ये 10 बातें पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी( pain of being single funny indian photos)

pain of being single funny indian photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आज के समय में गर्लफ़्रेंड होना कितना ज्यादा जरूरी है पर फिर भी आज के समय में गर्लफ़्रेंड नहीं मिल पाती है. और आखिर मिले भी कैसे कुछ लड़के ऐसे है जिन्होंने अकेले ही दो तीन लड़कियाँ सेट कर रखी होती है फिर हम जैसो को आखिर कहा से मौका मिल सकता है. तो दोस्तों आज हम आपके सामने जो ले कर आ रहे है वो ऐसे ही एक लड़के का दुःख है जिसे आज तक कोई लड़की नहीं मिल पायी है. 

जब किसी लड़के को कोई लड़की नहीं मिल पाती है तो वो कुछ ऐसा ही हो जाता है फिर वो सोचता है की लड़कियों को ही क्यों न समझाया जाए की कभी भी ऐसे लड़के के साथ डेट पर मत जाओ क्योंकि उसने इतनी ज्यादा मेहनत केवल आपके लिए ही नहीं की होगी. 

सही बात है भाई इसने सही बात कही है जब कोई लड़की किसी लड़के को ब्लॉक कर देती है तो ऐसा ही होता है. जब कोई लड़का ब्लॉक हो जाता है उसके बाद वो देखता है की लड़की की शकल नहीं दिख रही है अब आप सभी खुद ही बताओ यार जब लड़की लड़के को ब्लॉक कर देगी तो उसके बाद भला लड़की की फोटो उसे कैसे दिखने बाली है. 

जो भी कोई सिंगल होता है जब वो इस तस्वीर को एक बार देख लेगा तो वो तो केवल यही सोचेँगा की ये लड़की ऐसे साप को किस कर रही है जैसे की हम लोग मर गए है हमें क्यों नहीं किस करती है हम लोगो में आखिर क्या कमी है. 

मुझे नहीं लगता है की इस बंदे को कोई लड़की मिलने वाली है जैसी लड़की ये ढूंढ रहा है क्योंकि अगर ऐसी लड़की कोई होगी भी तो मुझे नहीं लगता है की इसे मिलने वाली है. क्योंकि आजकल की लड़की इतनी भी पागल नहीं होती है जो की ऐसे इतनी आसानी से हार मान जाए. 

अगर कोई ऐसी लड़की है जो की मेरा दिन का चैन और रातों की नींद चुराना चाहे तो वो मुझे कांटेक्ट कर सकती है क्योंकि में ये काम करवाने के लिए बिलकुल ही तैयार बैठा हुं, में तो कब से यही सोचता हुं की कोई तो मिल जाए जो मेरा चैन चुरा ले. 

हाँ भाई इसने बात तो पते की कही है, हमारे भारत में आज भी इंटरनेट इतना ज्यादा सस्ता है की में क्या बताऊ पर अगर आप पाकिस्तान में चले जाए तो वहा पर आज भी इंटरनेट इतना ही महंगा है जितना की बहुत समय पहले भारत में हुंआ करता था. 

हाँ ये तो बात सही है में जब भी सोता हुं तो आराम से ही सोता हुं जब भी मन करता है सो जाता हुं जब भी मन करता है उठ जाता हुं मुझे कोई टेंशन नहीं किसी की भी. क्योंकि ऐसी कोई भी लड़की नहीं है जो की मेरा चैन बर्बाद कर सके. अब इस से ज्यादा अच्छी जिंदगी भला किसी की हो सकती है क्या. 

जिस भी लड़के कोई आज तक भला कोई लड़की ही नहीं मिली हो वो तो ऐसी पुलिस को देख कर यही कहेगा की मुझे गिरफ्तार कर लो. अब मैने कुछ झूठ कहा है तो आप खुद ही बता दो यार. वैसे आप लोगो में से बहुत से ऐसे लोग होंगे जिनका हाल जो है बिलकुल ऐसा ही होगा. 

आजकल के लड़के ऐसे है की फेसबुक अगर आप खोल लो तो वहा पर जितनी भी लड़कियाँ आपको दिखने वाली है वो ज्यादातर लड़के ही होंगे क्योंकि आज के समय में इतनी लड़कियाँ फेसबुक नहीं चलाती है जितने की लड़के लड़कियाँ बन कर करते है अब पता नहीं ऐसे लोगो को आखिर मिलता क्या होगा ये सभी कुछ करके. 

आजकल सभी कुछ मिलना आसान है पर जहाँ पर फ्री का बाई फाए मिल जाए ऐसी जगह बहुत ही ज्यादा कम होती है अगर आप लोगो को इस बात पर यकीन नहीं है तो आप लोग मुझे बता भी सकते है. आप में से बहुत से लोगो का मुझे पता है यही हाल होता होगा. 

No comments:

Post a Comment