Monday, 6 August 2018

दुनिया में कैसे-कैसे नमूने पाए जाते है देखे इन तस्वीरों में, तस्वीरें देख हंसी नहीं रुकेगी( most funny indian photos in hindi)

most funny indian photos in hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की में हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं और जो भी में आपके सामने लाता हुं वो सभी कुछ बहुत ही हँसाने वाला होता है. तो आज जो में आपके सामने ले कर आ रहा हुं उसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

भाई कसम से मैने वैसे तो बहुत से लोग देखे है जो की पेट्रोल भरवाते है पर कभी भी ऐसा कोई इंसान नहीं देखा है जो की ऐसे पेट्रोल भरवाता है इसे देखकर कसम से हंसी इतनी आती है की में आपको बता नहीं सकता हुं. पता नहीं इंसानों को आजकल किस बात की इतनी जल्दी लगी रहती है की गाड़ी से ज़रा उत्तर कर भी पेट्रोल नहीं भरवा रहे है. 


कसम से में एक इंजीनियर हुं पर मैने कभी भी ऐसा कुछ नहीं सोचा है की आखिर एक टायर वाला स्कूटर बनाऊ और उसे चला दूँ. पर कसम से जिसने भी इसे बनाया है कमाल का ही बंदा होगा तभी तो इसने ऐसा स्कूटर बना दिया है जो कम खर्च पर ही ज्यादा चला सकता है. 


भाई आजकल वैसे तो सभी लोग कुछ ज्यादा ही एडवांस हो चुके है पर आज भी कुछ लोग ऐसे होते है जो की टीवी का रिमोट खराब हो जाने पर भी नया नहीं लाते है और कुछ ऐसे ही टीवी का इस्तेमाल करते रहते है इन लोगो को कुछ और नहीं बल्कि अालसी बोला जाता है. 


जब में इंजीनियरिंग करता था उस समय में भी रूम में रहता था और खाना भी खुद ही बनाया करता था पर उस समय भी कभी भी मेरा डस्ट बिन कूड़े से इतना नहीं भरा था जितना की इसका भरा हुंआ है. कमाल के ही लोग होते है भाई कसम से बता नहीं सकता हुं में.


भाई इसे लगता है फेमस होने का कुछ ज्यादा शोक है पर शायद बेचारा फेमस हो नहीं पा रहा है तभी तो इसने कुछ ऐसे फेन्स तैयार कर डाले जो की इसके इशारे पर ही चले. पर कुछ भी कहो बंदे का दिमाग बहुत ही अच्छा है तभी तो ये सभी कुछ इसके दिमाग में आ जाता है. 


वैसे धुप के दिनों में धुप में रह पाना काफी ज्यादा मुश्किल होता है पर जब इंसान कुछ ज्यादा ही दिमाग वाला होता है तो वो कैसे भी कर के अपना काम चला ही लेता है जैसे की अगर आप इन्हे ही देख लो तो आप भी सोच में पड़ ही जायेंगे की भाई कसम से कमाल का ही इंसान होगा जो भी ये होगा. 


जब में पहली बार दिल्ली गया था तो ऐसे घर देखे जैसे की इस तस्वीर के अंदर दिखाए जा रहे है. अब ऐसे घर पता नहीं लोग बना किस बंदे से लेते है पर अगर आप लोग मेरी मानो तो ऐसे घरों में जितना खतरा होता है उतना तो कही पर भी नहीं होता है. ये तो जैसे इसने मोबाइल का टावर ही खड़ा कर डाला है. 


भाई इस बंदे को तो में सलाम करता हुं और जो इसने काम किया है बड़े बड़े इंजीनियर भी ऐसा काम आज तक नहीं कर पाए है. इसने तो पूरी की पूरी साइंस ही बदल डाली है तभी तो कहते है जब भी आप काम करते है तो काम पर ही पूरा आपका ध्यान होना चाहिए नहीं तो क्या होता है आप सभी देख ही रहे है. 



लगता है जिस बंदे से इन्होंने ये पोस्टर छपवाए है उस बंदे की गर्लफ़्रेंड कुछ ज्यादा ही बातें करती होगी उस बंदे के साथ. क्योंकि जो बंदा ध्यान लगा कर काम नहीं करता है उसके साथ ऐसा ही सभी कुछ होता है. अब कर दिया न इस बंदे ने उल्टा काम अब करता रह बैठ कर ठीक इसे. 


यार आप लोगो को में बताऊ जब मैने इस तस्वीर को देखा था ना में इतनी देर तक हस्ता रहा था की में आपको बता भी नहीं सकता हुं. भला किसी को थाउसंड और हस्बैंड में कोई फर्क ही नहीं दिखा होगा जो की इसने ये सब कुछ कर डाला है. पता नहीं लोग कहा कहा से आ जाते है.

No comments:

Post a Comment