Monday, 19 November 2018

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर बने ये 10 चुटकुले आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगे( modi funny photos)

Modi funny photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं और जो भी में आपके सामने ले कर आता हुं आप लोगो को कुछ ज्यादा ही पसंद आता भी है. तो आज फिर आपके सामने कुछ वैसा ही ले कर आया हुं. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

जैसे की आप सभी एक बात तो जानते ही है की एक बार फिर से वोट आने वाले है और सभी कुछ न कुछ कर के जीतना चाहते है, पिछली बार जब वोट हुंए थे तो मोदी जी ने काफी बड़े बड़े वादे किये थे पर धीरे धीरे समय बीतता गया और सभी के सभी वादे फीके होते गए. और आज आप सभी जानते ही है की क्या हालत है. Modi funny photos.

आजकल मोदी सरकार कुछ ज्यादा ही छायी हुंई है जैसे की आप सभी जानते है और कुछ देश तो ऐसे है जो की मोदी जी से कुछ ज्यादा ही घबराये हुंए है की कही मोदी जी उनके वहा भी अपनी सरकार कही बना न दे. इसलिए तो राहुल गांधी जी परेशान हो रहे है.

जब से मोदी जी आयें तभी से गांधी जी को तो सभी भूल ही गए है तभी तो गांधी जी भी नाराज़ हो गए है और बोल रहे है की यहाँ नोट के अंदर भी मोदी जी को ही बैठा लो में भी यहाँ से चला जाता हुं और नोट की जगह भी मोदी जी को ही लगा लो.

वैसे तो एक बात है की ये मज़ाक है और आप लोग फिर मुझे गालियां देते है की ऐसा लिख रहा है, पर आप में से कोई भी ऐसा नहीं सोचता है की ये मैने मज़ाक के लिए लिखा है इसमें किसी में भी कोई सच्चाई नहीं है. इसलिए दोस्तों इन्हे अपने दिल पर कभी भी न ले.

हाँ भाई आजकल पेट्रोल के दाम इतने ज्यादा बढ़ चुके है की में आपको बता नहीं सकता हुं, आजकल जितने दाम पेट्रोल के बढ़ चुके है में तो सोच रहा हुं की पेट्रोल बाली गाड़ी बेच दूँ और इ-रिक्शा ही ले लू. कम से कम पेट्रोल का ख़र्चा तो कम हो जायेगा.

जब मोदी जी ये काम करेंगे तो में सच बोल रहा हुं यार मुझे इस चीज़ की कुछ ज्यादा ही जरूरत है. मेरी आज तक कोई भी गर्लफ़्रेंड नहीं बनी है तो मोदी जी के कारण क्या पता मुझे कोई न कोई गर्लफ़्रेंड मिल ही जाए और मेरा भी थोड़ा भला हो जाये.

ये बात तो इन्होंने बिलकुल ही सही कही है की अब मोदी जी से बचना  कोई बच्चों का खेल नहीं है अब मोदी जी से कोई भी नहीं बच सकता है क्योंकि इन्होंने पूरे देश को कुछ ऐसे अपनी मुट्ठी में कर लिया है की कोई भी यहाँ से आसानी से बाहर नहीं जा सकता है.

जब भी कोई पुरुष थोड़ी सी भी शराब पी लेता है तो वो अपने मन की बात करना शुरू कर देता है जिस के कारण जो होता है वो तो आप सभी जानते ही है. पर कुछ मर्द इसी बात से परेशान हो कर बैठे है की आखिर मोदी जी बिना पिए मन की बात आखिर कर कैसे लेते है.

जब भी मोदी जी कही जाते है तो जो भी ये बोलते है हर कोई कुछ ज्यादा ही ध्यान दे कर के सुनता है पर उससे जो होता है आप सभी तो जानते ही है उन बातों में से कुछ ही ऐसी बातें है जो सच होती है और बहुत सी बातें झूठी ही रह जाती है.

जब से मोदी जी प्रधान मंत्री बने है तभी से आज तक बहुत सी ऐसी जगह है जो की मोदी जी ने घूम ली है. अब मुझे नहीं लगता है की कोई ऐसा देश बचा होगा जो की अभी घूमने से बच गया हो. और अगर कोई देश बच भी गया है तो मोदी जी बहुत ही जल्दी उसे भी घूम ही लेंगे. Modi funny photos.

No comments:

Post a Comment