Sunday, 26 August 2018

लड़की न मिलने से आशिक के दिमाग में पूरा दिन कैसे-कैसे ख्याल आते है देखे इन तस्वीरों में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो दोस्तों आज कुछ ऐसा ले कर आया हुं आप सभी के सामने जो की मेरा भी खुद का पर्सनल एक्सपीरियंस है तो आशा करता हुं की आप सभी को पसंद आएगा. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है.

जब हद्द ही हो जाती है सिंगल रहने की तो उसके बाद जो भी ख्याल आता है दिल में वो कुछ ऐसा ही आता है तो अब पता नहीं आप लोगो में से किसी के दिल में ये आया है की नहीं पर मेरे दिल में तो ये काफी बार आता है.
अब ये तो लगता है की उस बंदे ने ही लिखा होगा जिसे कोई लड़की भाव ही नहीं देती होगी क्योंकि अगर किसी लड़की को हम पसंद करते है और हम उसकी तस्वीर हर दिन देखते है पर कहने की हिमत नहीं करते है तो यही तो समझेंगे और भला क्या समझ सकते है.

इस बंदे ने तो कुछ ज्यादा ही सोच लिया है अब इसे कोई ये बात समझाए की भाई ऐसा नहीं होता है अगर आप शरीफ की बेटी से भी शादी कर लेते तो भी ये समस्या इतनी आसानी से हल नहीं होती पर फिर भी इसने ऐसा सोचा तो इसके लिए सलाम इसे भी छोटे मोटा देश भक्त का दर्जा दिया जा सकता है.

हाँ भाई जब किसी लड़की को आप चाहते हो तो उस समय जब आप कोई तस्वीर अपलोड करते है तो उस लड़की ने तस्वीर को लाइक किया या फिर नहीं किया इसे ढूंढना भी इश्क़ कहा जा सकता है और दूसरे शब्दों में इसे पागलपन भी कहा जा सकता है.

भाई ऐसा ख्याल तो उसी बंदे के दिमाग में आ सकता है जो की पूरा का पूरा दिन खाली ही रहता हो क्योंकि इतनी गहराई में जाने के लिए तो आदमी को कुछ ज्यादा ही वेला होना पड़ेगा. ऐसा ख्याल तो कभी भी मेरे दिल में नहीं आया है क्योंकि में इतना भी फ्री नहीं हुं भाई.

भाई ये पर्सनली मत लेना ये तो बस में ऐसे ही लिख रहा हुं क्योंकि जो भी कोई सिंगल होता है वो तो ऐसे ही काम करता रहता है. अब सिंगल आदमी दिन भर सोशल मीडिया में गुज़ार देता है ताकि कोई न कोई लड़की उससे बात कर ले पर आप तो जानते ही है की आज के समय में कोई भी लड़की किसी लड़के के साथ बात करने में भला कहा इंटरेस्ट लेती है.

No comments:

Post a Comment