Wednesday, 22 August 2018

लड़की कैसे पटाये हिंदी टिप्स- Ladki kaise pataye Hindi tips

लड़की कैसे पटाये हिंदी टिप्स- Ladki kaise pataye Hindi tips

लड़की कैसे पटाये हिंदी टिप्स
                                                            Image source: wikihow
दोस्तों अगर आप यहाँ आयें है तो में जनता हुं की आप भी किसी न किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे होंगे. तो दोस्तों आज में आपको बताने जा रहा हुं की लड़की कैसे पटाये, तो चलिए दोस्तों बताते है आपको की लड़की को पटाने का तरीका. जिस भी लड़की को आप पटाने की कोशिश कर रहे है उसे या तो आप पहले से ही जानते होंगे या फिर थोड़ा बहुत जानते होंगे तो में आपको इन दोनों ही बरो में बताऊंगा की आखिर इन दोनों ही टाइप की लड़की कैसे पटाये.

1.जिसे आप थोड़ा बहुत जानते है 
2.जिसके आप अच्छे दोस्त है 

1.जिससे आप थोड़ा बहुत जानते है 

अक्सर ऐसा होता है की हम जहाँ रहते है या फिर जहाँ पर पढ़ते है तो वहा कोई ऐसी लड़की भी होती है जिसे आप थोड़ा बहुत जानते है और फिर धीरे धीरे उसके ऊपर आपका दिल आने लगता है तो उसके बाद एक सवाल दिल में उठता है की इस लड़की को गर्लफ़्रेंड कैसे बनाये. तो आपको हम नीचे दिए गए तरीके में बताते है की आखिर ऐसी लड़की कैसे पटाते है.
Image source: wikihow

A.अपने कपड़े सुधारे 

कोई भी लड़की आज के समय में ये चाहती है की उसका जो बॉयफ़्रेंड हो वो अच्छे से कपड़े पहनता हो, अच्छे कपड़े से ये नहीं मतलब की आप ब्रांडेड पहनते हो, अच्छे से मतलब है की आप कही लंगूर बन कर तो नहीं आ रहे है ऐसे लड़कों से भी लड़की को नफ़रत होती है और लड़की हमेशा ही उस लड़के से ज्यादा आकर्षित होती है जो की बाकियों के मुकाबले अच्छी ड्रेसिंग सेंस रखता हो.
Image source: wikihow

B.बिनम्र रहे 

लड़की हमेशा एक ऐसे लड़के के साथ रिलेशन बनाना चाहती है जो की बिनम्र स्बाभाब का हो न की ऐसे लड़के के साथ जो की हमेशा हर किसी के साथ ज़ुबान लड़ाता रहता हो. बहुत से लड़के लड़कियों से तमीज से बात नहीं करते है तो ऐसे लड़कों से बहुत सी लड़कियाँ नफ़रत करती है और ऐसे लड़कों के पास नहीं आना चाहती है.
Image source: wikihow

C.बोलने से पहले सोचना 

जो भी आप लड़की के सामने बोलने जा रहे है सोच समझ कर बोले कही ऐसा न हो जाए की आप जो बोल रहे है उस कारण से लड़की आपके बारे में कोई गलत सोच बैठे इसलिए कुछ भी लड़की के सामने बोलने से पहले अच्छे तरीके से सोच समझ ले और उसके बाद ही बोले.
Image source: wikihow

D.लड़की के सामने ईमानदार रहे 

ये बात तो आप सभी जानते ही है की लड़की को अपनी तारीफ सुन्ना कितना पसंद होता है पर इसका मतलब ये नहीं होता है की आप लड़की की झूठी तारीफ करते रहे यदि आप ऐसा करते है तो लड़की समझ जाएगी की आप उसकी झूठी तारीफ कर रहे है. इसलिए लड़की की अगर आप तारीफ कर रहे है तो सच्ची तारीफ करे और झूठी तारीफ करने से हमेशा ही बचे.
Image source: wikihow

E.लड़की को ख़ास महसूस करवाए 

जब भी आपको मौका मिले आप लड़की को ख़ास महसूस करवाए ताकि उसे एहसास हो की आप उसे फ़्रेंड से ज्यादा मानते है. ताकि लड़की की आगे की प्रतिक्रिया से समझ सके की लड़की के दिल में भी आपके लिए कुछ है या फिर नहीं है. और लड़की को अपना दोस्त बना ले.
Image source: wikihow

2.जब लड़की आपकी दोस्त बन जाए 

जब लड़की आपकी दोस्त बन जाये तो समझ ले की अापने पहला पढ़ाओ पार कर दिया है और अब बारी है दूसरे पढ़ाओ की जो की है लड़की को अपने दिल का हाल बताना, लेकिन ऐसा करने से पहले आप नीचे लिखी हुंई बातों को फॉलो ज़रूर करे.
Image source: wikihow

A.थोड़े समय दूर हो जाए 

जब आप लड़की से कुछ समय के लिए दूर हो जायेंगे तो लड़की को भी सोचने का समय मिलेगा और आपको भी समय मिलेगा अपने आप को बेहतरीन बनाने के लिए ताकि लड़की के सामने जब आप दूसरी बार जाए तो उसके ऊपर आपका एक अलग ही प्रभाव पड़े.
Image source: wikihow

B.अपने आप को निखारे 

सबसे ज्यादा ज़रूरी जो स्टेप है वो यही है जब आपके पास समय है तो पहले देखे की जिस लड़की को आप चाहते है वो आपसे क्या चाहती है और उसकी उम्मीदों पर खरे उतरने की कोशिश करे. ताकि जब आप लड़की के सामने अपने दिल का हाल रखे तो लड़की आपको ना न कर सके और केवल हाँ करने पर मजबूर हो जाए.
Image source: wikihow

C.हर समय लड़की के पीछे न पड़े रहे 

अब आप चाहते है की जिस लड़की को आप चाहते है वो भी आपको चाहे तो हर समय लड़की के ही पीछे लगे रहना भी ठीक नहीं होता है अगर लड़की आपको मैसेज करती है और उसी समय लड़की का रिप्लाई कर देते हो तो लड़की आपको याद क्यों करेगी थोड़ा उसे भी इंतज़ार करवाए पर ऐसा न करे की आप ऑनलाइन बैठे हो तो लड़की आपको मैसेज करे तो उसे इग्नोर न कर दे इससे आपकी बात बनने की जगह बिगड़ भी सकती है.
Image source: wikihow

D.समय बर्बाद न करे 

जब आप ऊपर लिखा हुंआ सभी कुछ कर बैठे तो आप अपने दिल का हाल लड़की के सामने रख दे और देखे लड़की का जवाब क्या होता है. लड़की को थोड़ा समय सोचने के लिए भी दे उसके ऊपर दवाब न डाले. और न ही लड़की पटाने के लिए साल भर इंतज़ार करते रहे की लड़की आपको खुद आयी लव यू बोलेगी.  कोई भी लड़की आपको आयी लव यू नहीं बोलने वाली है. और अगर आप ज्यादा समय लगाएंगे तो आप तो जानते ही है की कोई और ही लड़की पटा कर ले जाएगा और आप देखते ही रह जायेंगे. इसलिए समय रहते अपने दिल की बात बोल दे.
Image source: wikihow

E.लड़की के फैसले का सम्मान करे 

जब आप लड़की के सामने अपने दिल की बात रख दे तो लड़की को तय करने दे की वो क्या चाहती है क्योंकि हर बार ऐसा नहीं होता है की लड़की आपको हाँ ही करेगी क्योंकि कई बार किसी कारण से लड़की न भी कर देती है तो ऐसी स्थिति में लड़की के पीछे न पड़ जाए और उसके फैसले का सम्मान करते हुंए रास्ते से हट जाए. क्योंकि दुनिया में बहुत लड़कियाँ है, तो हो सकता है किसी ओर लड़की के साथ आपकी बात बन जाए.

1 comment:

  1. mere pasand ki koi lardki nahi milrahi hai kya karu pls help me

    ReplyDelete