Tuesday, 28 August 2018

इन शैतानी बच्चों की शैतानियां देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी, देखे मजेदार तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप तो जानते ही है की छोटे बच्चे कितने ज्यादा शैतान होते है और उनकी शैतानी का तो कोई जवाब ही नहीं होता है तो आज हम आप सभी के सामने कुछ ऐसे ही शैतानी बच्चों की शैतानी की तस्वीरें ले कर आयें है जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी.

आप तो जानते ही है की बच्चे कितने ज्यादा शैतान होते है तो मेने सोचा की क्यों न आपको भी दिखाया जाए की बच्चे कितने शैतानिया करते है. अब आप ही खुद देख लो इनकी शैतानिया, बच्चे किसी की भी कोई बात नहीं सुनते है उन्हें जो करना होता है ये वही करते है फिर चाहे जो मर्ज़ी हो जाए.

वाह जी लगता है इस बच्चे के माँ बाप कुछ ज्यादा ही चाहते है अपने बच्चे से तभी तो ऐसी तस्वीर खींची है इस बच्चे की, इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है की इस बच्चे से ज्यादा इसके माँ बाप शैतान होंगे जिन्होंने बच्चे का ऐसा हाल कर रखा है.

ये तस्वीर वैसे तो आप लोगो ने काफी बार देखी होगी पर ये तस्वीर यहाँ पर कुछ ज्यादा ही फिट बैठ रही थी तो मेने सोचा की क्यों न दिखा दी जाए आपको ताकि आपको भी पसंद आयें. तो फिर दोस्तों बताओ की ये तस्वीर आपको कैसी लगी.

वाह जी वाह बच्चे भी क्या होते है इन्हे जहाँ भी जगह मिलती है वही पर बच्चे मज़े लेना शुरू कर देते है, ये इस बात की भी फ़िक्र नहीं करते है की आखिर क्या हो रहा है और कहा पर खड़े है इन्हे जहा अच्छा लगता है वही पर मस्ती करना शुरू कर देते है.

कुछ बच्चे तो इतने ज्यादा शेतान होते है, की में आपको बता भी नहीं सकता हुं अभी आप खुद ही देख लो तो आप समझ ही जायेंगे की में सच बोल रहा हुं या फिर गलत बोल रहा हुं. इस बच्चे को ही आप देख लो इन्होंने तो पूरा प्लान बना रखा है की अपने बाप की आज ऐसी तेसी करवा के ही छोड़ेगे.

बेटियां तो अपने बाप की ऐसी हालत करती है की में क्या बताऊ आप तो जानते ही है की बाप के साथ बेटी को कुछ ज्यादा ही लगाव होता है और कितना ज्यादा लगाव होता है ये तो आप सभी देख ही रहे होंगे.

वाह जी इस बच्चे को देखकर लगता है ये बच्चा भारत का ही बच्चा है, और इस बच्चे को देखकर लगता है की ये कुछ ज्यादा ही भूखा होगा तभी तो सीधा ही गाय के थन से ही दूध पीने लग गया है इसे कहते है दोस्तों असली जिगरा आजकल के लोग तो गाय के पास जाने से भी डरते है और वही ये बच्चा देख लो खुद ही आप.

जब बच्चा छोटा होता है तो उसे क्या पता होता है की आखिर पैसा क्या होता है और पैसे किस काम आते है ये तो चीज़ बाद में समझ आती है की पैसा ही सबकुछ होता है और पैसे के लिए जिंदगी जी जाती है. अब इसे ही देख लो कितने मज़े से बच्चा पैसा उड़ाए जा रहा है.

No comments:

Post a Comment