Sunday, 26 August 2018

इन लोगों के दिमाग की क्रिएटिविटी देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें पसंद आय.

वैसे तो आप भी जान ही गए होंगे की इन्होंने एक अच्छी तस्वीरें लेने के चकर में ही अपने बच्चे को ऐसे पप्पी ले रहे है पर ये नहीं सोच रहे है की इस समय इनके बच्चे को कैसा लग रहा होगा. पर चलो इनका ही बच्चा है ये जो भी चाहे कर ही सकते है.

जब भगवान दिमाग बाँट रहा हो और अगर किसी को भगवान कुछ ज्यादा ही दिमाग दे दे तो फिर उसके बाद जो होता है वो यही है फिर इंसान बड़ी बड़ी मुसीबत को भी आसानी से ही निकल जाता है वैसा ही कुछ इन्हे देखकर ही मुझे लग रहा है.

जब कोई लड़का काफी समय से सिंगल होता है और कोई भी लड़की उसे भाव तक नहीं देती है तो ऐसा ही कुछ होता है. उसके बाद लड़के का मानसिक संतुलन कुछ ऐसे हिलता है की वो ऐसी हरकते करने लग जाता है जैसा की इन्होंने किया है.

जब किसी की दुकान हो और वो अपनी दुकान में सी सी टीवी लगवाना चाहता हो पर उसके पास इतने पैसा न हो की वो सी सी टीवी लगवा सके तो कुछ ऐसा ही होता है फिर वो कही से तस्वीर ला कर ही दुकान में टाँग देता है की मेरी दुकान में भी सी सी टीवी कैमरा है.

जैसे की आप तो जानते ही है की भारत के लोग कितने ज्यादा क्रिएटिव होते है तो इसी की एक झलक आप लोगो को दिख ही रही होगी की आखिर कितने ज्यादा क्रिएटिव होते है भारत के लोग. इस बंदे ने कैसे पेड़ के ऊपर घर बनाया है और कितना लम्बा पुल बना दिया है साथ में.

जो तस्वीर मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगी थी वो यही थी जब मेने इस तस्वीर को देखा था तो मुझे लगा की पता नहीं भाई यहाँ क्या हो गया है पर फिर जब ध्यान से देखा तो समझ आया की जिसने भी बनाया है कमाल का ही बनाया है.

आजकल लोगो को प्यार में कितना ज्यादा धोखा मिलता है आप तो जानते ही है, पर जिसे प्यार में धोखा नहीं मिलता है तो वो अपने प्यार का नाम ऐसे ही पेड़ो पर छापता चलता है इसलिए तो इस गांव वालों ने ऐसा कहा.

No comments:

Post a Comment