Monday, 6 August 2018

सोचों क्या हो अगर भारतीय सीरियल्स में दिखाई जानें वाली ये बातें सच हो जाए, देखे तस्वीरें( funny indian serial serial)

funny indian serial photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों आजकल भारत में सीरियल का कुछ ज्यादा ही चलन हो गया है और जैसे ही शाम होती है वैसे ही सभी लोग अपने अपने टीवी के आगे बैठ जाते है और सीरियल देखने बैठ जाते है और फिर जो सीरियल में हो रहा होता है उसे अपनी लाइफ के साथ मैच कर के देखते है की कही हमारे साथ ऐसा तो नहीं हो रहा है तो आज हम आपके सामने ऐसा ही कुछ हो रहा है.

जब हम टीवी देखते है तो वहा पर बहुत बार ऐसा हो जाता है की दो सहेलियाँ होती है जिन्हे एक ही लड़के से प्यार हो जाता है उसके बाद जो होता है आप सभी जानते ही है. और ऐसा जब भी देखे सीरियल में ही होता है असल में ऐसा नहीं होता है.

जब भी सीरियल देखे तो ऐसा तो ज़रूर ही होता है की कोई मर्द है वो अपनी पत्नी को सालों से धोखे में रख कर किसी और के साथ प्यार करता रहता है और ऐसा बहुत ही ज्यादा बार होता है और आप सभी ने भी ये चीज़ बहुत ही ज्यादा बार देखी होगी.

अब ऐसा भी होता है आजकल के सीरियल में नागिन भी कुछ ज्यादा ही दिखाई जाती है जहाँ पर नागिन इंसान होती है और किसी को भी पता नहीं होता है की वो इंसान नहीं बल्कि नागिन है. और ऐसा कुछ ज्यादा ही बार होता रहता है.

बहुत बार ऐसा हो जाता है की लड़के को एक ऐसी लड़की के साथ प्यार हो जाता है जो गरीव होती है पर उस लड़की के साथ प्यार हो जाता है जिस कारण उसके घर वाले नहीं मानते है उन दोनों की शादी के लिए. तो सोचों अगर आपके साथ ऐसा हो जाए तो फिर क्या होगा.

वैसे हमारे यहाँ भी कई शादियाँ होती है पर हमने कभी भी इतना बड़ा ड्रामा होता हुंआ नहीं देखा है जहाँ पर लड़की शादी के बाद पहली बार कुछ खाने के लिए बना रही है. अब ऐसा मैने तो कभी भी नहीं देखा है असलियत में होते हुंए.

बहुत बार आप सभी लोगो ने देखा ही होगा की लड़के ने लड़की को बुला लिया होता है डिनर के लिए और लड़के को लड़के का बॉस छुट्टी ही नहीं देता है ऊपर से ओवर टाइम के लिए खड़ा कर लेता है. और ऐसा मुझे नहीं लगता है असलियत में होता होगा.

वैसे तो में कभी इंडिया से बाहर नहीं गया हुं तो मुझे तो इस सब के बारे में इतना नहीं पता है पर आप में से कोई ऐसा है जो की कभी इंडिया से बाहर गया हो और उसके साथ ऐसा कुछ हुंआ हो तो ज़रूर हमें बता दे. ताकि हमें भी पता चल सके की ये सब असल में होता भी है या फिर नहीं.

वैसे जब भारत में कोई पूजा कर रहा हो और ग़लती से दिया बुझ जाए तो आप सभी तो जानते ही है की कितना ज्यादा ड्रामा होता है पता नहीं ये लोग इतना ड्रामा कहा से सीख लेते है मुझे तो यही समझ नहीं आता है की ये सब आता किसके दिमाग में होगा.

वैसे ये तो होता ही है, दो भाई होते है और जब बड़े भाई की शादी हो जाती है तो उसकी विवि चाहती है की उसका पति उसकी ही बात सुने बस. और उसके बाद जब छोटे भाई की शादी हो जाती है तो बड़े भाई की पत्नी चाहती है की वो छोटे भाई की पत्नी से अलग हो जाए.

वैसे मेरी तो कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है पर मैने कभी भी किसी को नहीं सुना है की वो बारिश में अपने प्रेमी से मिला हो पर मैने यही सीन फिल्मों में मैने काफी बार देखा हुंआ और सीरियल में तो में बता नहीं सकता हुं की कितने बार देखा है ये सभी कुछ.

No comments:

Post a Comment