Thursday, 2 August 2018

भड़के हुए एक आशिक की लिखी ये 10 बातें आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी(funny images in hindi)

Funny images in hindi

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है तो दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं, पर दोस्तों आज में आपके सामने कुछ ऐसा ले कर आया हुं जो की आप में से कुछ लोग जिनकी कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है उन्हें काफी अच्छा लगने वाला है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. Funny images in hindi

कहते है की आज की लड़की किसी से भी कम नहीं है, पर ऐसा क्यों कहते है मुझे नहीं पता था पर आज जब मैने ये पढ़ा तो मुझे पता चला की आज की नारी सच में किसी से कम नहीं है. और न ही आज की नारी किसी से कमजोर है. क्योंकि भाई आज की ही नारी है जो ये किसी को बोल सकती है जो की इस पडोशन ने कहा.

हाँ भाई आज के समय में हर एक लड़के का यही हाल है किसी भी लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है की वो किसी लड़के को आयी लव यू टू बोल जाए अब ऐसा आखिर क्यों है ये बात तो सोचने लाइक है ही. भला आज के समय किसी बदसूरत लड़की से भी आयी लव यू कहा जाए तो वो भी एक ही जवाब देती है की मेरा पहले से एक बॉयफ्रेंड है.

भाई सही बात है आज के समय में एक दो हज़ार रूपए कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है आप सभी जानते ही है. और उसी दो हज़ार को अगर आप लोग कही पर ख़र्चा करने जाए तो पता ही नहीं चलता है की आखिर वो दो हज़ार कहा चला गया. ऐसे समय में अगर कोई आपको दो हज़ार का नोट फाड़ दे तो पल में जान ही निकल जाएगी.

जिसने भी ये चीज़ लिखी है में उसकी बात से पूरा का पूरा सहमति रखता हुं क्योंकि आजकल जो बावा लोक है उनका क्या हाल है आप सभी जानते है. पर क्या करे भाई आज के समय में ऐसा ही होता है हर कोई प्रवचन करने का पैसा लाखों में लेता है और दुनिया को बेवकूफ़ बना कर चला जाता है.

हाँ भाई ऐसा तो होता ही है, पर भाई जब मेरी गर्लफ़्रेंड छोड़ कर गयी थी कसम से यार बहुत दुःख हुंआ था में आपको बता नहीं सकता हुं, पर क्या करे जाने वाले को तो कोई रोक ही नहीं सकता है. पर धीरे धीरे सब कुछ ठीक हो गया और मैने अपनी जिंदगी को संभाल लिया. क्योंकि एक लड़की के चक्कर में अपनी जिंदगी बर्बाद कर देना बेवकूफो वाला काम होता है.

आजकल के ज़माने में ऐसा ही हाल है भाई हर कोई अपने दिन की शुरुआत पूजा पाठ कर के ही करता है पर जैसे जैसे दिन बीतता जाता है वैसे वैसे वो आदमी पाप करना शुरू कर देता है. अब क्या करे दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो की परफेक्ट हो हर किसी के अंदर कोई न कोई तो बुराई होती ही है.

आजकल के पंडित भी ऐसे है की आप जब उनके पास चले जाओ तो वो आपको कुछ न कुछ बहम डाल ही देते है और ऐसा क्यों होता है आप सभी जानते ही है. अब वो ऐसा आखिर करे भी क्यों न आखिर इसी सब से तो उनका घर भी चलता है. क्यों दोस्तों अगर में गलत बोल रहा हुं तो आप सभी मुझे बता भी सकते है.

आजकल के बच्चों का दिमाग कैसा है आप सभी देख ही रहे है. अगर कोई धमकी भी दे कर जाए तो वो सोचते है की क्या पता धमकी न हो ऑफर ही दे कर गयी है. पर जैसे की आप सभी जानते ही है की आजकल के समय ऑफर तो कम ही मिलते है लोफर ही ज्यादा मिलते है.

हाँ भाई ऐसा तो वही बोलता है जिसे कोई भी लड़की नहीं मिलती है, क्योंकि जिसे कोई न कोई लड़की मिल जाती है तो उसके पास तो ये सब बातें करने का ज़रा भी समय नहीं मिलता है. और आप सभी भी इस बात को तो जानते ही होंगे. आंशिक आदमी हमेशा फोन पर ही व्यस्त रहता है.

सही बात है भाई  आंशिक बनो तो ऐसे ही बनाना चाहिए पर इस सब के चकर में किसी से मार ही खानी पड़ जाए तो इस बात का भी आखिर क्या फायदा होता है. पर बंदे ने बात तो सही कही है जो भी आप काम करे उसमे इतने ज्यादा खो जाए की बाकी पूरी दुनिया को ही आप भूल जाए. Funny images in hindi

No comments:

Post a Comment