Monday, 19 November 2018

लड़के ने लिखे लड़कियों पर ऐसे चुटकुले जिन्हे पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी, देखे तस्वीरें ( funny chutkule in hindi)

funny chutkule in hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों आज में आपके सामने कुछ ऐसा ले कर आ रहा हुं जो आपको काफी पसंद आने वाला है. आज में एक ऐसे लड़के के लिखे चुटकुले आपके सामने ले कर आ रहा हुं जिन्हे पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

आजकल आप भी जानते ही है की हर कोई एक ही बात मानता है की लड़कियाँ लड़कों से कम नहीं होती है इससे गुस्सा हुंए एक लड़के ने इस समस्या से निकल कर लड़कियों को ये चीज़ साबित करने का एक मौका दिया है. अब देखते है की कौन सी लड़की इसमें सफल हो पाती है और कौन सी नहीं. 

ये बात तो मानने वाली है में भी एक लड़का हुं और में भी सिंगल ही हुं जब भी कोई लड़की पसंद आ जाए और सोचे की उसे क्यों न पोर्पोसे किया जाये तो उस समय क्या होता है आप सभी तो जानते ही है उस समय पता चलता है की ये लड़की सिंगल नहीं है इसका ब्वॉयफ़्रेंड है. 

सही बात है आज के समय में कैमरा ही ऐसे चले है की शकल कैसी भी हो तस्वीर अच्छी ही आती है तो ऐसे में फिर भी अगर किसी की तस्वीर अच्छी नहीं आ रही है तो आप सभी समझ ले की उसकी शकल कैसी होगी. तभी तो आज भी कुछ लड़कियाँ अपनी प्रोफाइल पिक्चर में ऐसी तस्वीरें लगा देती है. 

देख लो जी अगर कोई आप में से ऐसी लड़की है जिसकी शादी नहीं हो रही है तो वो इस बंदे से मिल ले ये एक बार आपसे प्यार कर लेगा तो आप लोग समझ ले की आपकी शादी किसी न किसी से तो ज़रूर ही हो जायेगा इससे अच्छा और देसी मेथड आप लोगो को में कोई नहीं बता सकता हुं. 

सही कहा भाई आजकल सोशल मीडिया में हर कोई सोचता है की कोई न कोई लड़की उससे पट जाए पर ऐसा होता नहीं है. और इसी चाकर में लड़के क्या करते है की हर एक लड़की की तस्वीरें के नीचे कमेंट करते रहते है और शास्त्रों में उसी चीज़ को कहा गया है भैंस के आगे बीन बजाना. 

आजकल की कुछ लड़कियाँ ऐसी होती है की में क्या बताऊ जब भी उन्हें कहो की प्यार करने को तो ऐसे नाटक करती है की हम बता नहीं सकते है पर वही लड़की थोड़े समय बाद किसी न किसी के पीछे बाइक में बैठ कर घूम रही होती है जैसे की संस्कारो का बहाना बना कर हमसे ही भागना था. 

अब आप में से कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने घटना को भी घंटा समझा होगा अगर आप ने सही पढ़ा है तो आप सभी ज़रूर मुझे बता दे. और अगर अापने भी यही समझा था तो भी आप ज़रूर बता दे. अगर अापने घंटा पढ़ा है तो आप लोग समझ ले की आप लोग बर्बाद हो चुके है.

No comments:

Post a Comment