Tuesday, 7 August 2018

इन लोगो ने अपने शौक को पूरा करने के लिए ऐसे घर बनाये जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे( funny architect design photos)

funny architect design photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज आप सभी के सामने में घरों के कुछ ऐसे डिज़ाइन ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर आपका दिल खुश हो जाए. तो चलिए दोस्तों आज हम दीखते है आपको इंजीनियरिंग के कुछ नमूने. 

लोगो के भी कैसे कैसे शोक होते है आप अभी तो जानते ही है. और कुछ लोग ऐसे भी होते है जो की सभी लोगो से कुछ न कुछ अलग करना चाहते है वैसे ही लोग ऐसे होते है जो की ऐसे घर बनवा लेते है. पर आखिर इस आदमी को ऐसा सभी कुछ कैसे दिमाग में आया होगा की ऐसा भी कुछ हो सकता है. 

इसे देखकर तो लग रहा है जैसे की ये आदमी कुछ ज्यादा ही खतरनाक है तभी तो इसने कुछ ऐसा डिज़ाइन तैयार कर डाला है की जो भी कोई इसे देखेंगे तो बस देखता ही रह जायेगा. पता नहीं ऐसे इंजीनियर होते कहा से है जो की ऐसा सभी कुछ बना लेते है. 

वाह भाई वाह ऐसे भी इंसान होते है जो की ऐसा सभी कुछ करते रहते है, अब ये लोग पता नहीं कहा से इतना दिमाग ले आते है मुझे नहीं समझ आता है. लगता है ये लोग किसी अलग ही जगह पर सीख कर आते है ये सभी कुछ तभी तो कुछ ज्यादा ही अच्छा बनाते है. 

इस घर में रहने से ही हमें डर लग जायेगा, अब आप सभी सोचेंगे की आखिर ऐसा क्यों तो आप सभी खुद ही देखो आप सभी समझ ही जायेंगे की ऐसा लग रहा है जैसे की ये सभी घर एक दूसरे के ऊपर गिर रहे है अब ऐसा कैसे हो जाता है. भाई लोग तो कमाल के ही होते है. 

वाह यार इन लोगो को इंस्पिरेशन पता नहीं कहा से आ जाती है, ये लोग पता नहीं कहा कहा से सीख कर आते है. अगर मुझे पता लग जाए की इन लोगो ने कहा से इंजीनियरिंग की है तो में भी वही पर से इंजीनियरिंग कर लेता, इसे कहते है टेक्नोलॉजी का पूर्ण उपयोग. 

लगता है इन लोगो को कुछ ज्यादा ही कन्फूजन है की आखिर ये करना क्या चाहते है, इन लोगो ने पहले एक बिल्डिंग बनाई फिर उसके ऊपर की बिल्डिंग कही और जा रही है उससे ऊपर की बिल्डिंग कही और ही जा रही है. पर जो भी है काफी अच्छा है मज़ा ही आ रह यही. 

लगता है ये आदमी ड्रम का कुछ ज्यादा ही फैन है तभी तो इस आदमी ने ऐसा ही कुछ करने के बारे में सोच लिया है. पर लोग पता नहीं कहा से ऐसे डिज़ाइन बना लेते है. यार मुझे तो यही बात समझ नहीं आती है की आखिर इन घरों में रहता कौन होगा. 

लगता है इनके दिमाग में कुछ ज्यादा ही फर्क है जो की इनकी बिल्डिंग में सामने ही दिख रहा है, अब इन लोगो की एक बात मुझे समझ नहीं आती है की ऐसा क्या सीन है इन लोगो को ऐसी बिल्डिंग बना लेते है. यार कहा से सीख कर आते है ये लोग ऐसी बिल्डिंग बनाना. 

भाई आप सभी लोगो को ऐसा लग रहा होगा की ये बिल्डिंग की खिड़की है पर दोस्तों आप सभी कुछ गलत सोच रहे है ये कोई खिड़की नहीं है बल्कि घर का डिज़ाइन है जो की आप सभी को दिख रहा है. इससे पहले ऐसे डिज़ाइन मैने तो कभी नहीं देखे है पर आज मैने देख ही लिए है.

लोगो के क्या क्या शोक होते है में आपको क्या बताऊ यार इन लोगो ने तो कमाल के ही घर बना रखे है, ऐसे घर अगर हमारे भारत में भी बनने लग जाए तो लोग तो इन्हे देखने के लिए ही जाते रहेंगे क्यों दोस्तों सही बोल रहा हुं यार फिर कुछ गलत कहा मैने.

No comments:

Post a Comment