Saturday, 11 August 2018

इन 12 लड़कियों की प्रोफाइल पिक्चर और असल तस्वीर में अंतर देखकर आपका भी सिर चक्करा जाएगा( diffrence between profile photo and real photos of these girls make you laugh)

Diffrence between profile photo and real photos of these girls make you laugh

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ लाता ही रहता हुं तो आज फिर से आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर आपका भी सोशल मीडिया पर से भरोसा ही उठ जायेगा. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और आशा करता हुं की आपको इन्हे देखकर अच्छा लगेगा और मज़ा भी आएगा. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

जो भी इस लड़की की इस तस्वीर को देखकर इसे रिक्वेस्ट भेजता होगा मुझे तो उस बेचारे के ऊपर बहुत ही ज्यादा दया आ रही है अब आप कहेंगे की आखिर ऐसा क्यों तो दोस्तों आप खुद ही देख लो ये लड़की भला प्रोफाइल पिक्चर में जो लग रही है और जो असल में है उसमे कितना ज्यादा अंतर है. 

वाह भाई जो भारतीय लोग अंग्रेज़ों को रिक्वेस्ट भेज भेज कर बोलते है न की यू अार लुकिंग ब्यूटीफुल वो सभी एक बार इस आर्टिकल को अगर पढ़ लेंगे तो वो सभी समझ जायेगा की वो जो भी करते है वो सही करते है या फिर गलत करते है. अभी आप खुद ही देख लो आप सभी खुद ही समझ जायेंगे. 

इसे कहते है भाई दूर के ढोल सुहाबने होते है जो भी इसे दूर से देखता होगा वो तो यही सोचता होगा की ये लड़की आखिर कितनी ज्यादा खूबसूरत है पर जब भी इस लड़की को कोई असल में देखेगा तो उसे समझ में आ ही जायेगा की आखिर वो कितनी ज्यादा बड़ी ग़लती कर रहा है. 

वाह जी वाह इसे कहते है नाम बड़े और दर्शन छोटे. अब इस लड़की को जो भी खूबसूरत समझने की भूल करते है न वो सभी एक बार इसे ज़रूर देख ले फिर आप सभी तो समझ ही जायेंगे की ये लोग कितनी बड़ी ग़लती कर रहे है. असल में तो कमाल ही लग रही है ये लड़की. 

अब मुझे एक बात समझ नहीं आती है की आखिर ये लड़की ऐसे देखने में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है जब भी इसकी तस्वीर ऑनलाइन देख रहे है पर जब असल तस्वीर देख रहे है तो आखिर ये इतनी बुरी कैसे दिख रही होगी आखिर इसके पीछे कौन सा राज़ छिपा होगा. 

वाह भाई अब तो मुझे हंसी आ रही है उन दोस्तों के ऊपर जो की मुझे ऐसी लड़कियों की तस्वीरें दिखा दिखा कर कहते है की भाई ये देख इस लड़की के साथ बात करता हुं में बोल कैसी है, है न कमाल की. अब जब वो बेचारे उनकी असल तस्वीर देखेंगे तो उन्हें पता चलेगा की आखिर असलियत कुछ और ही है. 


वाह जी जो भी इस लड़की की प्रोफाइल पिक्चर को देखकर ये सोच रहा है की इस लड़की को प्रोपोज़ करू तो भाई सबसे पहले तो आप इसकी इस तस्वीर को एक बार ज़रूर देख ले फिर मत कहना की पहले बताया नहीं है. एक बार इसकी असल तस्वीर अगर आप देख ले तो हो सकता है की आपकी राय ही बदल जाए. 

अब ये इतनी एडिटिंग करती है प्रोफाइल पिक्चर में या फिर बात कोई और ही है मुझे नहीं पता है पर सोचने वाली बात तो यही है की आखिर प्रोफाइल पिक्चर में ऐसा क्या है जो उसमे हर किसी की शकल बदल ही जाती है. अब ये सोचना मेरे लिए एक सवाल ही बन गया है. 

वाह बहन तूने भी बहुत से लोगो को काफी बेवकूफ़ बनाया है मुझे लगता है. पर क्या करे हम लड़के होते ही ऐसे है अगर लड़की हाय भी कर दे तो ऐसा लगता है की लड़की ने गर्लफ़्रेंड बनाने के लिए हाँ कर दी है. और अगर लड़की डेट पर चल पड़े तो ऐसा लगता है की लड़की ने शादी के लिए हाँ कर दी.  

वाह जी कहते है की लड़कियाँ जो होती है वो लड़कों से भी ज्यादा समझदार होती है अब आप सोच रहे है की वो कैसे, तो आप सभी देख ही रहे है की कैसे इस लड़की ने आराम से ही अपनी प्रोफाइल पिक्चर की हालत क्या से क्या कर दी है अब लड़के बेचारे इसको रिक्वेस्ट भेज भेज कर तंग हो जायेंगे. 

अब ऐसा कौन सा कैमरा आ गया है जो की इतनी मोटी लड़की को भी इतना पतला कर के दिखा देता है ये बात भी सोचने वाली ही है. पर कुछ भी है जो दिख रहा है वो तो काफी अच्छा ही है और देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है. तभी तो लड़कियों की फ्रेंडलिस्ट में इतने लड़के ऐड होते है. 

इस लड़की ने तो हद्द ही कर दी है. जब मैने इसकी असली तस्वीर और प्रोफाइल पिक्चर में अंतर देखा तो में तो हैरान परेशान ही रह गया की भाई आखिर ये क्या हो गया. तो मुझे समझ में आया की भाई दाल में कुछ काला नहीं है बल्कि सारी दाल ही काली है.

No comments:

Post a Comment