Monday, 19 November 2018

लोग कैसी-कैसी चिट्ठियाँ लिखते है देखे इन तस्वीरों में, चिट्ठियाँ पढ़कर हंसी नहीं रुकेगी desi chutkule

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज में आप सभी को इंटरनेट से निकाल कर कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे पढ़कर किसी की भी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और आशा करता हुं की आपको पसंद आयें.

वैसे तो मेने बहुत से लोग देखे है जो की जोरू के ग़ुलाम होते है पर आज तक मेने ऐसा इतना बड़ा जोरू का ग़ुलाम नहीं देखा है जैसा की ये है. पता नहीं ये लोग कहा से इतने ज्यादा दीवाने कैसे हो जाते है और सोचने वाली बात तो ये है की भला किसी को बुखार है तो किस से कैसे दूर हो सकता है. अगर इसकी किस में इतनी ही ताकत हो तो समझ लो की किसी को भी कभी बुखार ही ना आयें दुनिया में और अगर आ भी जाए तो डॉक्टर के पास क्यों जाना एक किस ले कर ही सब ठीक हो जाए.

ये चिट्ठी जिसने भी लिखी है समझ ले की ये बिस्कुट का कुछ ज्यादा ही दीवाना है तभी तो इसने जो भी लिखा है सभी कुछ बिस्कुट के ऊपर ही लिखा है अब सोचने वाली बात तो यही है की भला इन्हे ये कहा से याद आ जाता है सही समय पर सही बिस्कुट का नाम. और हम भी बिस्कुट खाते है पर कभी भी ऐसा कुछ नहीं लिखा किसी के लिए जैसा की इसने लिखा है क्यों दोस्त सही कह रहा हुं या फिर गलत?

वैसे तो ये पत्र अापने पढ़ा ही होगा आज से पहले कई बार, पर फिर भी मेने सोचा की क्यों न आप लोगो को दिखाया जाए ताकि आप भी अपने दोस्त को ऐसा पत्र भेज सके. अगर आपका भी कोई दोस्तों है जो की आपका कुछ ज्यादा ही पसंदीदा है तो आप भी उसे ऐसा ही लेटर लिख कर भेज सकते है. पर ये लेटर भेजने के बाद एक चीज का ख्याल ज़रूर रखे और वो ये है की दोस्तों के सामने जाने से बचे नहीं तो मार भी पड़ सकती है.

अगर सच में ऐसा कोई स्टूडेंट होता तो क्या ही बात होती, पर असल में ऐसा कोई होता नहीं है. और हमने भी बहुत फ़ीस माफ़ी की ऍप्लिकेशन्स लिखी है पर सच कहूं तो कोई भी स्कूल फ़ीस माफ़ नहीं करता है वो चाहते है की आप चाहे जैसे भी ले कर आओ पर ले कर आओ नहीं तो घर जाओ आजकल तो बच्चे स्कूल में पढ़ाने मतलब की पैसे होने चाहिए आपकी जेब में बहुत से तभी पॉसिबल है.

जब ये फिल्म आयी थी तो आप भी जानते ही है की कितना ज्यादा लोग गए थे इस फिल्म को इसी कारण से देखने के लिए की जा कर देखा जाए की आखिर बाहुंबली को मारा क्यों था कटपा ने. जब बाहुंबली आयी थी तो उस समय हमारे देश का ये सबसे ज्यादा बड़ा सवाल बन गया था की आखिर बाहुंबली को काटपा ने क्यों मारा. अब तो खेर इस सवाल का जवाब सभी को मिल ही गया है.

दोस्तों अापने देखा है जब भी किसी को कोई लड़की पसंद आती है तो वो क्या करता है की लड़की को प्रोपोज़ करता है पर इससे होता क्या है आप तो जानते ही है की लड़की मना कर देती है और सबके सामने बेइज़ती हो जाती है. तो अगर आप भी इस चीज़ से बचना चाहते है तो आप भी ये काम कर के बच सकते है. आप भी किसी लड़की को ये वाला  पत्र दे सकते है क्या पता लड़की हाँ ही कर दे.

ये चिट्ठी बच्ची ने अपनी माँ के लिए लिखी है और इसने लिखा है की अगर मेरी माँ कोई और होती तो में उन्हें पंच मार कर आपके पास चला आता क्यों दोस्तों सही है न. बच्चे भी क्या क्या करते है सोचने वाली बात है. पर जो भी है बच्चे होते तो बड़े ही क्यूट है और ये बात तो आप सभी भी जानते ही है. पर बच्चे कितने ज्यादा तंग करते है आप तो ये बात भी जानते ही है.

No comments:

Post a Comment