Tuesday, 28 August 2018

देखे लड़कियाँ अपने बॉयफ्रेंड से कैसे-कैसे काम करवाती है, तस्वीरें देखकर हंसी नहीं रुकेगी

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ लाता ही रहता हुं, वैसे दोस्तों आप सभी को बता दूँ की मेरी कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है और जब से मेने इन तस्वीरों को देखा है मेरा अब मन भी नहीं करता है की कोई गर्लफ़्रेंड बनाऊ. तो चलिए दोस्तों आप सभी को भी दिखा ही देता हुं इन तस्वीरों को.

अगर गर्लफ़्रेंड की हाइट कम है तो आपको उसकी मदद करने के लिए कुछ भी करना पड़ सकता है अभी आप अगर इन्हे ही देखे तो आप सामने देख ही रहे होंगे की कैसे लड़की लड़के के ऊपर चढ़ कर सामान उतार रही है. अब अापने कभी भी ऐसा नहीं देखा होगा में जनता हुं.

वैसे भी दोस्तों अपनी गर्लफ़्रेंड के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है ये बात तो आप सभी जानते ही है पर आप में से कोई भी ऐसा नहीं होगा जो ये जनता हो की गर्लफ़्रेंड के लिए ऐसा भी कुछ करना पड़ सकता है, अगर आपकी गर्लफ़्रेंड थक गयी है तो उसके लिए कुर्सी भी बनना पड़ सकता है.

अगर आपकी गर्लफ़्रेंड चाहती है की आप उसकी छोटी बनाये तो ऐसा भी करना पड़ सकता है जैसे आप अपने घर में हल्ला मचाते है किसी भी काम को ले कर तो वहाँ पर ऐसा कभी भी नहीं होता है. वहा पर तो जो भी गर्लफ़्रेंड ने बोल दिया वो सभी कुछ करना पड़ता है.

जब आप कही जा रहे हो और आपकी गर्लफ़्रेंड ने हील्स पहन रखी हो और उसे चलने में कोई दिक्कत हो रही हो तो आपको उसे अपने जूते भी देने पड़ सकते है. तो दोस्तों अगर आपकी भी ऐसी गर्लफ़्रेंड है तो संभल जाए कही ऐसा न हो की आगे चल कर आपकी फोटो भी ऐसे कही पर सोशल मीडिया में आ जाए.

जैसे की आप जानते ही है की लड़की कुछ ज्यादा ही जल्दी थक जाती है, और जब लड़की थक जाती है तो उसके बाद जो होता है वो तो आप जानते ही होंगे उसे पीठ पर उठा कर भी छोड़ना पड़ सकता है जहाँ भी वो जाना चाहे वहाँ पर जा कर. 

इस बंदे ने तो हद्द ही कर दी है अब आप ही बताओ दोस्तों अगर ये बंदा अभी भी लड़की की इतनी सेवा कर रहा है तो जब इसकी शादी होगी इसके साथ तो इसका क्या हाल होगा. आगे चल कर ऐसे ही लड़के जोरू के ग़ुलाम बनते है और लोगो को नया एक्साम्प्ल पेश करते है.

अगर आप भी कही शो देखने जा रहे है और आपकी गर्लफ़्रेंड मोटी है तो आप ये काम करने से बचे तो ही ठीक होता है अगर आप उसके साथ चले गए और आगे चल कर ऐसा कुछ हुंआ तो फिर सोच कर देख लो की आपका क्या हाल होने वाला है. क्यों दोस्तों सही वॉल रहा हुं न में.

No comments:

Post a Comment