Monday, 27 August 2018

देखे कैसे लोग बरसात के मौसम में भी पागलों वाली हरकत करने से पीछे नहीं हटते, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप तो जानते ही है की बरसात का मौसम चला हुंआ है और इस मौसम में भी कुछ लोग तो ऐसे है जो की अपनी पागलों वाली हरकते जारी ही रखे हुंए है. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आयें है. आशा करता हुं की आप लोगो को तस्वीरें पसंद आएगी.

जब सड़को में इतने गढ्ढे हो जाते है की पता नहीं चलता यही की सड़क है या फिर कोई नदी तो ऐसा ही कुछ कर के लोग सरकार तक अपना मैसेज पहुंचते है की भाई कम से कम ये तो सुधार दो, न तो गाड़ी चला सकते है न खुद चल सकते है न ही कोई मछली फंसती है.

जिस हिसाब से आजकल बरसात का कहर जारी है मुझे तो इन्हे देखकर लगता है की इन्होंने बहुत ही सही काम किया है अपने लिए ऐसी चपल बना कर क्योंकि इससे और कुछ हो या फिर न हो आराम से घूम फिर तो सकते ही है.

कुछ लोगो के दिमाग में इतना ज्यादा फर्क होता है की आप जानते ही है, अब इसे ही देख लो इसे पता है बारिश हो रही है फिर भी खुद छाता ले कर ये आदमी पौधों को पानी देने में लगा हुंआ है.

कुछ भी कहो यार बन्दे का जुगाड़ तो कमाल का ही है, अब आप ही अगर इसे देखे तो आप भी समझ जायेंगे की इन्होंने क्या मस्त जुगाड़ किया हुंआ है बरसात के मौसम में भी बारिश से बचने के लिए.

हाँ भाई धो ले अपनी कार कही ऐसा न हो की कही से सुखी ही रह जाए, अब अापने भी बहुत से कार लवर्स देखे होंगे पर अापने कभी भी कोई ऐसा नहीं देखा होगा जिसका दिमाग इतना ज्यादा खराब हो अगर देखा है तो आप खुद ही बता देना .

कुछ लोग ऐसे होते है जो की हर एक मौसम में जिंदगी का नज़ारा लेते है फिर चाहे मौसम कोई भी हो, अब आप इन्हे ही अगर देख ले तो इन्हे पता है बरसात हो रही है और पानी भरा पड़ा है फिर भी आराम से बैठ कर पार्टी कर रहे है.

वैसे इस पत्ते का नाम तो में नहीं जनता हुं पर हाँ ये जनता हुं की ये पत्ता असली है कोई फ़ोटोशॉप नहीं है, पर इस आदमी ने कमाल का इस्तेमाल किया है इस पत्ते का एक तो बारिश से भी बच गया और ऊपर से घर से छाता भी नहीं लाना पड़ा.

No comments:

Post a Comment