Friday, 24 August 2018

देखे जब लड़की का व्हाट्सप्प नंबर लड़के के हाथ लगता है तो क्या होता है, पढ़े मजेदार चैटिंग

नमस्कार दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ ऐसा ले कर आता ही रहता हुं जो की आपको हँसाने के लिए काफी होता है. तो आज में आप सभी के सामने फिर से कुछ वैसी ही तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर आप भी समझ जायेंगे की जब किसी लड़की का व्हाट्सप्प नंबर लड़के के हाथ लगता है तो उसके बाद क्या होता है.

वैसे एक बात है जरूरी नहीं होता है की अगर कोई लड़का आपको मैसेज कर रहा है तो उसका यही मतलब है की वो आपको गर्लफ़्रेंड ही बनाना चाहता है कभी कभी ऐसा भी होता है की लड़के को कोई जरूरी काम होता है आपके साथ जिस कारण वो आपको मैसेज कर देता है.

आजकल की कुछ लड़कियाँ ऐसी है की वो कुछ ज्यादा ही समझदार बन रही है और आज की नारी कितनी ज्यादा समझदार है ये बताने की कोई जरूरत नहीं है आप सभी देख ही रहे होंगे इस चैटिंग में की आज की लड़की कितनी समझदार हो गयी है.

ऐसे भी कुछ लोग होते है जिन्हे इंग्लिश में बात करने का शोक होता है पर सही से कोई इंग्लिश इन्हे आती नहीं है तो ऐसे में जो होता है वो तो आप सभी लोगो ने सामने की चैटिंग में देख ही लिया है.

वाह लगता है लड़का आज पूरे मज़ाक के मूड है तभी तो ऐसे मज़ाक कर रहा है लड़की के साथ, लगता है ये चाहता नहीं है की लड़की इससे बात करे क्योंकि ऐसे जवाब देगा तो लड़की भला इससे क्यों बात करेगी.

कुछ लड़के ऐसे होते है की मे आपको बता भी नहीं सकता हुं इन लड़कों को जैसे ही किसी लड़की का नंबर मिलता है तो ये लड़के लड़की को सीधा ही आई लव यू ही बोल देते है फिर उसके बाद क्या करते है आप चैटिंग में पढ़ ही रहे होंगे.

लो जी ऐसे ऐसे नमूने भी होते है कुछ व्हाट्सप्प पर जो की किसी भी लड़की का नंबर ले कर उन्हें मैसेज कर देते है फिर बात करने की कैसे कोशिश करते है आप तो देख ही रहे है इन लोगो को भला कोई कैसे समझा सकता है.

शख्त लौंडे मेने भी इंटरनेट पर बहुत देखे है पर ऐसा कोई लड़का नहीं देखा है जो की सच में सख़्त हो इनकी शख्ती इंटरनेट तक ही होती है उसके बाहर सभी एक ही जैसे होते है.

वाह जी इस चैट को पढ़ने के बाद मुझे एक ही ख्याल आ रहा है दिल में और वो यही है की अगर आप भी किसी के लिए काम कर रहे है तो उसका कोई फायदा नहीं है जहाँ तक हो सके कोशिश करे की आप अपना ही काम शुरू कर दे.

लो जी इन लड़कों की बातें सुन कर तो यही लगता है ये नहीं चाहते है की लड़की इनसे और ज्यादा बात करे क्योंकि अगर आप किसी लड़की के साथ अगर ऐसी बात करेंगे तो फिर भला कौन सी लड़की ऐसी है जो की आपके साथ बात करेगी.

भाई अगर आपको किसी का नंबर मिल जाता है तो एक बात का ख़ास ख्याल रखना जरूरी है की कभी भी कुछ बोलने से पहले अच्छे से पता कर ले की आखिर वो लड़की कौन है और उसके बाद ही कोई बात शुरू करे नहीं तो जो इसके साथ हुंआ है वैसा भी कुछ हो सकता है.

No comments:

Post a Comment