Sunday, 26 August 2018

क्रिकेटर्स के ऐसे अजीबोगरीब हेयरस्टाइल जिन्हे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों आप तो जानते ही है की आजकल हर कोई अपने बाल अच्छे से बनाना कितना पसंद करता है पर इस बाल बनानने की दौड़ में क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं रह गए है ये भी कुछ ऐसे हेयर स्टाइल बनाते है की जिन्हे देखकर कोई भी हंस पड़े, तो चलिए दोस्तों आज आप सभी को दिखाते है ऐसे ही कुक क्रिकेटर्स के हेयरस्टाइल.

इशांत शर्मा इन्हे कौन नहीं जनता है जो भी इस आर्टिकल को पढ़ रहा होगा वो तो सभी इन्हे जानते ही होंगे और इनका ये हेयर स्टाइल भी हर किसी ने देखा ही होगा, और मैच जब होता था तब आप सभी ने देखा भी होगा की इस हेयर स्टाइल में ये कैसे लगते थे.

क्रिस गेल को भी वैसे तो हम सभी जानते ही है और हम सभी ने देखा ही है की जब ये वेट को हाथ में पकड़ते है तो उसके बाद क्या होता है, उसके बाद तो आप जानते ही है की इन्हे रोक पाना मुश्किल हो जाता है और ये सच है.

एंड्र्यू साइमन्स को भी आप जानते ही है और इनके बालों को देखकर तो लग रहा है जैसे की ये बाल इन्होंने पता नहीं कैसे अपने सिर के साथ चिपका कर रखे है. और इनकी बनावट तो और भी कमाल की है.

आंद्रे रेसल का ये हेयरस्टाइल आज भी काफी प्रचलित है और हर कोई इनके इस हेयर स्टाइल को अपनाता भी है. भले ही इन्होंने अब ये हेयर स्टाइल बदल दिया हो पर आज भी कई लोगो ने इसे अपना कर रखा हुंआ है.

कर्टली एम्ब्रोस के इस हेयर स्टाइल को देखकर तो में सोच रहा हुं की आखिर इनके इस हेयर स्टाइल को बनाया भी किसने होगा और भला ऐसा हेयर स्टाइल रखता भी कौन है जैसा इन्होंने रखा हुंआ है.

केविन पीटरसन भी किसी समय में ऐसा खतरनाक हेयर स्टाइल रखा करते थे और इन सभी के ऐसे हेयर स्टाइल देखकर में समझ गया की ये जो हेयर स्टाइल का ट्रेंड आया है वो इनके ही बालोंं से आया होगा.

कोलीन मिलर को देखकर लग रहा है जैसे की इन्होंने अपने घर के साथ साथ अपने सर पर भी रंग करवा लिया होगा तभी तो ऐसा हाल हुंआ है. भला ऐसा रंग कौन करवाता है अपने बालोंं पर जैसा इन्होंने करवा रखा है.

सुनील नरेन को तो आप अच्छे से जानते होंगे और इनका ये हेयर स्टाइल भी अापने देखा ही होगा और इनके इस हेयर स्टाइल को देखकर कई लोगो न इनका ये हेयर स्टाइल कॉपी भी किया होगा.

लथिस मलिंगा तो आप जानते ही है की कुछ ज्यादा ही खतरनाक बॉलर थे और इनकी बोलिंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. पर साथ में इनके इस हेयर स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं है कमाल का ही हेयर स्टाइल बना कर रखा है इन्होंने.

रबिन्द्र जडेजा वैसे तो आज भारत के जाने माने खिलाड़ी है पर जिस समय की ये तस्वीर है उस समय इन्हे इतनी कुछ खास पहचान नहीं प्राप्त थी पर आज तो हर कोई जानता ही है इन्हे. और आप भी जानते ही होंगे की रविंदर जडेजा कौन है.

No comments:

Post a Comment