Tuesday, 28 August 2018

बॉलीवुड सितारों की ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, चलिए दोस्तों शुरू करते है.

आप सभी भी इस बात से सहमत ही होंगे अगर किसी का बेटा ऐसा भी दीखता हो तो भी उस बच्चे की माँ को अपना बच्चा राजा बेटा ही दीखता है और ये बात सच है आप मानो चाहे न मानो. अगर आप भी इस बात का सबूत चाहते है तो अपनी मम्मी से पूछना फिर आप भी समझ जायेंगे.

आजकल तो आप जानते ही है की हर दिन इंटरनेट पर कितनी चीज़े सर्च होती है और उनमें से बहुत से लोग इसे भी सर्च करते ही है तो जब आप कुछ और मूड में बैठ कर कुछ और सर्च करने की कोसिस करे और कुछ ऐसा आप सभी के सामने आ जाए तो आप सभी सोच ही सकते है की उस समय दिल में क्या आएगा.

जब से जैकी श्रॉफ फिल्मों में आने लगे है तभी हर कोई इनका ही दीवाना हो गया है और उनके एक्शन के तो कहने ही नहीं है कोई भी क्योंकि जैसा एक्शन ये करते है मुझे नहीं लगता है चीन की फिल्मों के अलावा कही पर कोई करता होगा. पर फिर भी जो भी है हमारे बॉलीवुड को कुछ नया तो इन्होंने ला कर दिया है.

आजकल फैशन के नाम पर ऐसे ऐसे कारनामे होते है की में क्या बताऊ, फैशन के नाम पर कुछ लोग लड़कियों के कपड़े पहन रहे है तो कुछ लड़कियाँ लड़कों के कपड़े पहन रही है अब आप ही बताओ भाई क्या ये फैशन हुंआ कोई, इस फैशन तो बिना फैशन के ही अच्छे है.

जब भी आप कही पर ट्रेनिंग करते है और आपके पास वहा पर कोई काम शोम्पे जाते है और अगर कोई आपसे अपना काम निकलवाने के के लिए कुछ कहे तो आप सभी जानते ही है की क्या हालत होती है तो उस समय ऐसी ही कुछ फीलिंग आती है.

वाह जी आजकल फैशन के नाम पर क्या क्या हो जाता है, भला आप खुद ही इन्हे देखे तो आप खुद जाना जायेंगे की लिपस्टिक कम और जामुन खाये है ये ज्यादा लग रहा है. अब पता नहीं ऐसे लिपस्टिक बनती कौन सी कंपनी है और ये तो आप जानते ही है की फैशन के नाम पर हर कोई पहन भी लेता है.

ये सीन तो कुछ ज्यादा ही फेमस हुंआ था फिल्म का और फिल्म भी कोई कम हिट नहीं रही थी, उस समय इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था और आज भी इस फिल्म को काफी लोग पसंद करते है. हमारे इंडस्ट्री के दो दिग्गज इस फिल्म में मौजूद थे.

बेचारी आलिया के पीछे ही पड़े रहते है सभी लोग, अब आप ही बताओ अगर आलिया में इतना कम दिमाग होता तो इतना बड़ी हिट हीरोइन कैसे बन पाती. भाई अभी भी मौका है संभल जाओ मत करा करो बेइज़ती इनकी नहीं तो एक दिन आपकी ऐसी बजाएगी ये की आप डर जाओगे.

No comments:

Post a Comment