Tuesday, 28 August 2018

भारतीय ऑटो में लिखी ये 10 बातें पढ़कर किसी की भी हंसी निकल जाएगी, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकने वाली है चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

जब ओटो वाला कोई महंगी कार नहीं ले सकता है तो फिर वो ओटो ले लेता है ओटो में दिन भर घूम भी लेता है और साथ में पैसे भी कमा लेता है. कुछ लोगो को गाड़ी चलाने का कुछ ज्यादा ही शोक होता है इससे शोक भी पूरा हो जाता है और काम भी हो जाता है.

ओटोवालों को ये सबसे बड़ी परेशानी होती है की सभी लड़कियाँ उन्हें भैया कह देती है और इस ओटोवाले को भैया सुन्ना ज़रा भी पसंद नहीं है तभी तो इसने लिख दिया है की बॉयफ्रेंड के साथ बैठ कर भैया बोलना मना है.

देख लो जी ओटोवाले के भी बड़े बड़े शोक होते है ये कह रहा है की अगर आप बैड हो तो में भी आपका डैड हुं, तो दोस्तों अगर ये ओटोवाला आपको दिख जाए तो ज़रूर उसकी एक फोटो ले लेना फिर देखना जो इसने लिखा है और उसकी शक्ल मैच होती है या फिर नहीं.

वाह जी कुछ ओटो वालों के ऐसे शोक होते है की में क्या बताऊ, अब आप इसे ही देख लो इसे शोक तो बड़ा है लेकिन देख लो कैसे इस आदमी ने सभी को चेतावनी लिख कर रखी है की दम है तो पास कर नहीं तो बर्दाश्त कर.

लगता है ये आदमी कुछ ज्यादा ही फिल्में देखता है वो भी इंग्लिश तभी तो इसने अपने ओटो पर ऐसा सब कुछ लिखवा रखा है. पर कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्होंने लिखवा तो रखा होता है पर उसे खुद भी पता नहीं होता है की जो लिखवाया है उसका मतलब क्या है.

लगता है इस ओटोवाले ने कुछ ज्यादा ही प्यार किया है और प्यार में धोखा भी खाया होगा तभी तो इतना ज्यादा पागल हुंए जा रहा है. और फिर जो इसके पास एक्सपीरियंस आया इसने वो सारा कुछ लिख दिया अपने ओटो में.

मेने भी ऐसी बहुत सी जगह पर लिखा देखा है की नो स्मोकिंग पर आज मेने खुद पहली बार ऐसा देखा है की नो स्मोकिंग और साथ में नो किसिंग लगता है इसके ओटो में लोग कुछ ज्यादा ही किसिंग करते थे तभी तो इसे ये सभी कुछ लिखवाना पड़ा अपने ओटो में.

जैसे की आप जानते ही है की ओटो में जब दो लवर बैठते है तो उसके बाद क्या होता है, उसके बाद तो वो दोनों ऐसे एक दूसरे में खो जाते है जैसे की अपने रूम में बैठे है. तभी तो इस ओटोवाले ने ऐसा लिखवाया है अपने ओटो में.

लगता है इस आदमी को प्यार में कुछ ज्यादा ही पीएचडी कर रखी है तभी तो इसने लिख दिया है की अगर आप भी अपनी रिलेशन में हर दिन रोते हो तो फिर आप एक बार ज़रूर सोच ले की आप जिसे डेट कर रहे है वो है तो इंसान ही न कही प्याज़ तो नहीं है.

देख लो भाई इस ओटोवाले ने बिलकुल सही बात लिखी है, आजकल जो भी इंसान है जिंदगी में कुछ न कुछ ज़रूर करना चाहता है पर रास्ते में उसे कुछ ऐसा दिख जाता है जिसमे वो फंस जाता है और अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाता है और यही जीवन की सचाई है.

No comments:

Post a Comment