Monday, 19 November 2018

15 ऐसे मजेदार चुटकुले जिन्हे पढ़कर आप भी कहेंगे की मज़ा आ गया, देखे तस्वीरें ( majedar chutkule)

Majedar chutkule

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की में हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर आप भी यही कहेंगे की भाई मज़ा आ गया क्योंकि जो तस्वीरें में आज आप सभी के सामने ले कर आ रहा हुं वो है ही कुछ ऐसी. 

आजकल ऐसे भी लोग होते है जोकि शिकार तो शेर का करने जा रहे होते है पर डरते कुत्ते से भी है अब आप ही बताओ दोस्तों अापने कभी देखा है कोई ऐसा शिकारी जो शिकार तो शेर का करना चाहता हो पर जाता कुत्ते के भी पास न हो. अगर नहीं देखा है तो आप भी देख ही लो. 

मेरा भी यही हाल है यार बहुत कोसिस की गर्लफ़्रेंड ढूढ़ने की पर यार बनती ही नहीं है तो क्या करे. अब किस्मत की बात है लगता है भगवान ने मेरी किस्मत में कुछ ज्यादा ही ज़बरदस्त लड़की लिखी है तभी तो आने में टाइम लग रहा है पर कहते है न सबर का फल मीठा होता है अब देखते है भाई की कितना मीठा होगा सबर का फल. 

अब ऐसा भी होता है भाई आजकल लोग दो ग्रुपों में बटे हुंए है एक है कांग्रेस की तरफ और दूसरे है बीजेपी की तरफ बाकी तो कुछ बोलने की जरूरत नहीं है. अगर बीजेपी बाले का पेट खराब हो जाये तो बो तो यही कहेगा की ये ओप्पोजीसन की चल है.  

सही बात है भाई थोड़े दिन पहले की बात है में वैसे बाइक हेलमेट पहन के और लाइसेंस ले के और कभी भी ट्रिपलिंग किये बिना ही चलाता था थोड़े दिन पहले ट्रिपलिंग कर ली और आगे जा कर पहली बार जिंदगी में पुलिस बाले मिल गए और जिंदगी का पहला चलाना कट गया अब और क्या करे. 

देख लो भाई कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हे ये चिंता नहीं होती है की उन्हें पुलिस पकड़ रही है बल्कि उन्हें चिंता तो इस बात की होती है की कही खड़े हो कर न जाना पड़े अब ऐसा कौन और कैसे करता है ये तो सोचने वाली बात है ही अब आप लोग खुद ही देख लो इसे बेवकूफ़ कहे या फिर कुछ और. 

आजकल ऐसा ही हाल है आजकल फोन नंबर लेना बहुत ही मुश्किल काम है जैसा की आप सभी तो जानते ही है की आजकल लड़की का नंबर मिल जाए तो समझो आधी बात बन गयी पर अगर लड़की नंबर देने से मना कर दे तो समझ लो की बात अब नहीं बनेगी. 

आजकल के बच्चे कितने शैतान होते है आप तो जानते ही है तो आजकल के बच्चे टीवी देख देख कर ऐसे हो गए है की कोई बात कहने लाइक ही नहीं है. अब आप इस बच्चे को ही देख लो इसने तो दुकानदार को ऐसे चुप करवा दिया की दुकानदार अब क्रीम बेचना ही बंद कर देगा. 

अब ऐसा भी कभी कभी हो ही जाता है. जैसे की आप सभी जानते ही है की आजकल कब कौन सी लड़की आपको भाई बोल दे इसका कोई पता नहीं चलता है तो आप ही अगर लड़की के भाई बोलने से पहले उसे बहन बोल दो तो आप खुद की बेइज़ती होने से बच्चा लोगे. और ये तरीका आप खुद ही आज़मा के देख लेना कभी. 

हाँ भाई ऐसा ही होता है अगर एक पार्टी बोलती है की हम बुलेट ट्रैन ले कर आएँगे तो दूसरी पार्टी कहती है की इसकी क्या जरूरत है. अब ये लोग ऐसा क्यों करते है ये तो में भी नहीं जानता हुं. पर चलो इन लोगो को और क्या कहे ये तो जैसे की जीते ही इसी लिए है की विरोध कर सके. 

आजकल के लड़के अभी तक 2000 में ही जी रहे है और लड़कियाँ तो 2028 तक जा पहुंची है अगर आप लोगो को यकीन न हो तो आप खुद ही इस चुटकुले को पढ़ कर समझ जायेंगे की में सच बोल रहा हुं या फिर कुछ गलत कहा है मैने. अब आने वाले एक दो साल में पता नहीं क्या होगा. 

भाई अगर में आप लोगो को सच कहूं तो आज के समय में हर एक आदमी की यही कहानी बनी पड़ी है हर किसी की हालत ऐसी ही है, जो भी है उन्हें अपना फोन प्यारा है और कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता है जिस दिन वो अपना फोन नहीं चलाते और पता नहीं कितने दिनों तक तो वो अपनी किताबों से हाथ तक नहीं लगाते है. 

अब कुछ दुकानदार ऐसे होते है की में आपको बता नहीं सकता हुं, अब आप खुद ही देख लो इन्हे तो आप समझ ही जायेंगे की यार ये भी सवाल कोई पूछने वाला है. अगले ने चूहे मारने है भाई तो चूहे साथ थोड़ी नहीं ले कर आएगा दवाई ही ले कर जायेगा घर. 

कहते है की पति को पत्नी से ज्यादा और कोई नहीं जनता है, अब ऐसा क्यों है आप तो जानते ही है जैसे की इन दोनों को ही देख लो पति बोल रहा है की बाई रख लो फिर भी पत्नी बाई रखने से मना करती है और आखिर क्यों मना करती है आप तो जान ही गए होंगे की भला कैसे रखेंगी बाई वो तो जानती ही है पति की आदत को. 

आजकल ऐसा भी होता है जब शादी हो रही होती है तो सोचते है की वाह क्या लड़की मिली है पर जब शादी हो जाती है तो उसके बाद सारा का सारा दिल ही टूट जाता है की आखिर ये क्या हो गया भला. और उसके बाद अगर ऐसी बातें पता चले तो आदमी की हालत क्या होती होगी आप तो जानते ही है. 

ये बात तो सच्ची है और जिसने भी इस फिल्म को देखा होगा वो सभी इस बात को तो अच्छी तरह से समझ ही गए होंगे की ये तो सच्ची बात है. पर क्या करे भाई मर्द होते ही ऐसे है और एक बार जिस चीज़ की आदत पड़ जाती है उसे कभी भी नहीं छोड़ते है.

No comments:

Post a Comment