Thursday, 9 August 2018

पत्नियों से परेशान पतियों की हरकते कैसी होती है देखे इन 10 मजेदार तस्वीरों में( really funny photos)

Really funny photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं, तो आज फिर से आपके सामने कुछ ऐसा ले कर आ रहा हुं जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो आप सभी एक फिर से हँसने के लिए तैयार हो जाओ और हंस कर अपनी सारी टेंशन को भूल जाओ.

इसे देखकर लगता है ये आदमी अपनी पत्नी से कुछ ज्यादा ही परेशान हो कर बैठा है क्योंकि इतना ख़तरों का खिलाड़ी तो कोई भी नहीं होता है जितना ख़तरों का खिलाड़ी ये आदमी बना बैठा है. अगर ज़रा भी कुछ हो जाए तो आप सभी जानते ही है की ये कहा से कहा पहुंच जायेगा एक दम ही.

लगता है ये कुछ ज्यादा ही दुखी है तभी तो मशीन में ऐसे घुसे जा रहा है जैसे की कोई खिलौना हो इसे शायद ये नहीं पता है की अगर कुछ भी हुंआ तो इसका चकना चूर हो जायेगा. फिर भी पता नहीं ये लोग क्यों नहीं मानते है और ऐसी ही हरकते हर समय करते रहते है.

वाह भाई वाह मैने वैसे तो बहुत सारे मिस्त्री देखे है पर कभी भी मैने ऐसा कोई नहीं देखा है जो की ऐसे काम करता है इसे देखकर लगता है इसे अपनी जान की ज़रा भी फ़िक्र नहीं है तभी तो ऐसे काम कर रहा है. अगर ज़रा भी कुछ वहाँ से यहाँ हो गया तो आप सोच ही लीजिए की क्या हो सकता है.

अरे भाई तू बिस्तर के नीचे पता नहीं क्या ढूंढने में लगा हुंआ है वहा पर उसे देख वो कहा से निकल गया है खिड़की से ही बाहर निकल रहा है अगर नीचे गिर गया तो क्या होगा खुद ही सोच ले बाद में ढूंढ लेना जो भी ढून्ढ रहा है सबसे पहले उसे पकड़ ले जो की नीचे जा रहा है.


इस बंदे की हिम्मत के आगे तो बड़े बड़े पहाड़ भी फ़ैल है भाई. इसने पता नहीं कहा से इतनी हिम्मत ली है की एक खिड़की के कांच के ऊपर ही ऐसे खड़ा हुंआ है जैसे की ज़मीन के ऊपर ही खड़ा हो. मुझे तो लगता है इस बंदे को अपनी जान ज़रा भी प्यारी नहीं है तभी तो ये ऐसे हरकते करता फिर रहा है.


यार इन दोनों के अंदर जितना ज्यादा जिगर है न कसम से किसी के भी अंदर नहीं हो सकता है. यार कैसे ये इतनी ऊंचाई पर चढ़ गए है सोचने वाली बात है. इन लोगो को देखकर लग रहा है इनके पास कोई भी ऐसी चीज़ नहीं है जिससे की इनकी सुरक्षा हो सके फिर भी पता नहीं कैसे ये लोग इतनी ऊपर ऐसे ही चढ़ कर बैठे हुंए है. वाह यार इनकी हिम्मत की तो में कमाल के ही लोग है यार ये लोग तो.


अब ये आदमी क्या करने की कोशिश कर रहा है मुझे समझ नहीं आता है. ऐसे आदमी कहा से ऐसा आइडिया ले कर आ जाते है मुझे ये बात भी समझ नहीं आ रही है. अब यही काम करना था तो ज़रूरी थोड़ी है की ऐसे ही होना तो कोई और भी तरीका हो सकता है ऐसा काम करने का.


हाँ भाई तुझे एक बात बोल देता हुं में अगर तेरा हाल ऐसा ही रहा न और तू ऐसे ही लगा रहा लोगो के घरों में रंग करने तो एक बात तो पक्की है और वो ये है की ऐसे में मुझे नहीं लगता है की ज्यादा समय तक रंग कर पायेगा. क्योंकि पता नहीं कब ये नीचे गिर जाए और इसकी टाँग टूट कर हाथ में आ जाए.



अब पता नहीं ये आदमी इतना भी खुशी क्यों हो रहा है. ये सोचा रहा है की ये मज़े में है, पर भाई जब नीचे जाने की ड्यूटी शुरू होगी न उस समय तुझे पता चलेगा की हालत कैसी पतली होती है. इसलिए इतना भी खुशी होने की कोई ज़रूर नहीं है.


अरे भाई आराम से भी तो सामान को धोया जा सकता है ऐसे ही जरूरी थोड़ी है की समान को एक ही साथ धोया जाए, इस हिसाब से इसे घर जाने की जल्दी लगी हुई है मुझे नहीं लगता है की ये आदमी ऐसे घर पहुंच सकता है इतनी ही आराम से.

No comments:

Post a Comment