Sunday, 26 August 2018

10 नए चुटकुले जिन्हे पढ़कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जायेगा

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों आज में आप सभी के सामने कुछ ऐसे चुटकुले ले कर आया हुं जो अापने आज से पहले कभी भी नहीं पढ़े होंगे और जब आप इन्हे पड़ेंगे मुझे पता है जैसे मेरी हंसी नहीं रुकी थी वैसे ही आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.
भाई लड़कियां ऐसी होती है की में आपको बता नहीं सकता हुं, आप भी जानते ही होंगे की जब भी लड़कियों से ये पूछे की आपकी उम्र कितनी है तो वो हमेशा ही अपना जो जवाब होता है झूठ ही बोलती है पर इसने जिस हिसाब से झूठ बोला है इस हिसाब से लगता है इसे झूठ बोलने का कुछ ज्यादा ही अनुभव है.

अब आप ही बताओ दोस्तों अगर आपके साथ ऐसा हो तो फिर आप खुद ही समझ जायेंगे या फिर भी लड़की से पूछेंगे की लड़की हाँ बोल रही है या फिर न कर रही है. अब ये तो सामने ही दिख रहा है की लड़की का उत्तर न ही है तभी तो इतना पीटा है नहीं तो इतना पीटती ही क्यों.

आजकल के बच्चे इतने शैतान होते जा रहे है की इस बात कोई हिसाब ही नहीं है अब आप खुद ही देखो तो आप समझ ही जायेंगे की इस बच्चे का दिमाग शैतान है या फिर इसके बाप का दिमाग तेज़ है. पर चलो जो भी है बच्चे ने कम से कम अपनी अधियापिका के लिए इतना तो सोचा.

आजकल जिसकी शादी नहीं हुंई होती है वो यही सोचता है की कब मेरी शादी होगी, पर जब शादी हो जाती है उसके बाद जो होता है वो तो आप जानते ही है. पर पत्नियाँ भी बड़ी तेज़ होती है उन्हें पता होता है की उनके पति के रास्ते का सबसे बड़ा रोड़ा वही है.

अब दोस्तों अगर आप में से कोई ऐसा हो जिसकी पत्नी उसे पीने से रोकती है तो आप भी ये तरीका इस्तेमाल कर के उससे पीछा छुड़ा सकते है उसके बाद कभी भी वो आपको नहीं बोलने वाली है की मत पियो, पर दोस्तों ये तो एक मज़ाक है.

एक तो लड़कियां आजकल की ऐसी है की जब भी उनकी उम्र पूछी जाती है तो वो हमेशा ही अपनी उम्र झूठ ही बताते है अब ऐसा क्यों है में नहीं जनता. पर आप जिस भी लड़की से पूछ लो वो अपनी उम्र गलत ही बताई है.

अपने देखा होगा की वही राज्य जीतता था जिसका राजा तेज़ होता था और जिस राज्य की सेना अच्छी होती थी वो भी हार जाती थी अगर राजा ठीक नहीं होता था. तो दोस्तों अभी आप समझ ही गए होंगे इसलिए तो मोदी जी ने हमारी समस्या का ऐसा हल निकाल डाला की जिसका कोई हिसाब ही नहीं है.


खुद अगर किसी ने प्रेम विवाह भी अगर किया हो तो भी ये कभी भी अपने बच्चों को इन सब चक्रो में पड़ने से रोकते है अब आप ही बताओ दोस्तों अगर खुश इन्होंने प्रेम विवाह किया है तो इनके बच्चे भी तो प्रेम विवाह कर ही सकते है.


जब भी कोई नींद में होता है तो उसे कभी भी पता नहीं चलता है की आखिर क्या हो रहा है और ये तो उनके साथ भी होता है जो की उम्र में बड़े होते है तो आप खुद ही सोच लो की बच्चों के साथ तो क्या-क्या हो सकता है. तो इसलिए ही तो इनके साथ कुछ ऐसा हो गया .

आजकल के सभी पति अपनी बीवियों से कितने परेशां है आप सभी जानते ही है तो दोस्तों अगर आपको भी किसी की बीवी का फोन आ जाए और वो ऐसे रोके तो खुश हो जाना क्योंकि आपकी बीवी तो आपके साथ ऐसा कुछ भी नहीं करने वाली है. इसलिए खुश रहे ऐसे ही चुटकुले पढ़ कर.

No comments:

Post a Comment