Tuesday, 28 August 2018

10 ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जायेगा, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको तस्वीरें.

जैसे जैसे लड़के बड़े होते जाते है वैसे वैसे उनकी शैतानिया भी बढ़ती जाती है और एक समय ऐसा आ जाता है जब लड़के कुछ ज्यादा ही यहाँ वहा घूमने लग जाते है और जब भी ऐसा होता है तो हर कोई एक ही बात कहता है की लड़का हाथ से निकल गया है. तो आप भी समझ ही गए होंगे की लड़का हाथ से कैसे निकलता है.

आजकल किसी की शकल कैसी भी हो जब भी वो फोटो लेता है तो वो फोटो अपने आप ही कुछ ज्यादा ही अच्छी आ जाती है और ये सच्चाई है में कोई झूठ नहीं बोल रहा हुं. असलियत का पता तो उस समय चलता है जब वो अपना आधारकार्ड निकाल लाते है फिर पता चलता है.

ये बात भी सही है में खुद बड़ा हो रहा हुं कुछ साल बाद मेरी भी शादी हो जाएगी और आज तक कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है, लगता है मेरे बच्चे भी यही सोचने वाले है की कैसा बाप है हमारा एक लड़की तक इससे सेट नहीं हुंई है. अब देखते है शादी से पहले मिलती है कोई लड़की या फिर नहीं.

आजकल जिसे भी आप देखे वो दाढ़ी रख रहा है और साथ में अपनी बॉडी बनाने में लगा हुंआ है और फिर भी ऐसे बंदे के साथ लड़की नहीं पटती है और जो लड़के ऐसे ही आईब्रो को उठाते है उनसे अच्छी से अच्छी लड़की भी पट जाती है अब ये बात तो सोचने वाली है आखिर ऐसा कैसे हो जाता है.

आजकल आप तो जानते ही है की कुछ स्कूल और कॉलेज में ऐसे टीचर होते है जिन्हे कुछ भी पता नहीं होता है फिर भी पढ़ने लगे होते है. और फिर बाद में अगर कोई स्टूंडेट उन्हें गलत साबित कर दे तो फिर तो स्टूडेंट को ऐसी फीलिंग आने ही वाली है न.

आजकल के समय में कुछ भी हो सकता है जैसे की आप तो जानते ही है की आजकल जो भी इंसान है वो डिजिटल हो रहा है और जिसके कारण से आजकल लड़ाई भी डिजिटल ही हो रही है तो इसलिए में बताना चाहता हुं की भाई कभी भी किसी से ऐसे दुश्मनी मत करना.

आप तो जानते ही है की आजकल किसी भी स्टूडेंट को इस बात से जज किया जाता है की उसके एग्जाम में कितने मार्क्स आया है न की इस बात से की उसे कितना नॉलेज है, आप ही बताओ दोस्तों क्या ये सही बात है मार्क्स तो नक़ल मार के भी आ जाते है पर नॉलेज तो नहीं आता है नक़ल मार कर.

जब भी कोई खतरनाक आदमी आता है सब्जी बेचने तो ऐसा ही होता है, तो आप भी जान ही गए होंगे की आखिर कैसे सब्जी बेचता है फिर वो. अब ग़लती तो सब्जी बेचने वाले की भी नहीं है क्योंकि आलू तो वो ऐसे ही देगा न जैसे की बता रहा है.

ये वाला जो योग है न ये वाला योग तो मुझे लगता है हर कोई ही करता होगा. अब आप ही बताओ दोस्तों अगर में कुछ गलत कह रहा हुं तो, कुछ लोग तो ऐसे भी होंगे जो की ये वाला योग पूरी पूरी रात करते है और कुछ तो दिन में भी कर लेते है ये वाला योग.

आजकल कुछ भी हो सकता है, आजकल कोई पता नहीं है की कोई अपने बालों का स्टाइल कैसे रख ले मुझे तो ये चिंता होने लग पड़ी है की पता नहीं आने वाले समय में लोग कैसे रखा करेंगे बाल. चलो देखते है आने वाला समय भी आने वाला है ज्यादा दूर नहीं रहा है.

No comments:

Post a Comment