Tuesday, 7 August 2018

इन 10 लोगो से बड़े नमूने अपने अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं देखे होंगे, देखे मजेदार तस्वीरें( 10 really funny indian photos)

10 really funny indian photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आपके सामने कुछ वैसा ही ले कर आया हुं जो की आपको हँसने पर मजबूर कर देगा. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है और दिखाते है आपको कुछ नया. 

वैसे अापने भी अपने देश में बहुत से ऐसे लोग देखे होंगे जो की टैक्सी चलाते होंगे और कुछ ऐसे भी देखे होंगे जो की टैक्सी पर सफर करते होंगे पर अपने कभी भी ऐसा कोई नहीं देखा होगा जो ऐसी टैक्सी चलाता होगा. तो दोस्तों फिर बताओ कैसी लगी आपको इनकी ये टैक्सी. 

वैसे तो अक्ल के अन्धो का कुछ नहीं हो सकता है इस दुनिया के अंदर पर ऐसे लोगो को देखकर मुझे तो हंसी ही कुछ ज्यादा आती है. अब इसे ही आप अगर देखे तो आप सोच ही सकते है की आखिर इन्होंने क्या सोच कर ये काम किया होगा. इसे इतना नहीं पता है की इसे कौन से पैर का लेस बांधना है और कौन से का नहीं. 

वैसे सच कहूं तो आलिया भट्ट तो मुझे भी काफी अच्छी लगती है पर मैने तो कभी भी नहीं सोचा है की आलिया के साथ ऐसे भी सेल्फी ली जा सकती है. अब इस बेचारे ने ठीक भी तो किया है क्योंकि ऐसे तो आलिया भट्ट इसके साथ सेल्फी कभी लेती नहीं पर बहाने से इसका काम हो तो गया. 

लो जी ऐसे भी लोग होते है जो की ऐसे ऐसे काम करते है, पर पता नहीं भला लोग एक फोटो के लिए इतनी मेहनत क्यों करते रहते है. पर कुछ भी कहो अगर थोड़ी सी भी ग़लती हो गयी तो आप सोच लो की इसका क्या होने वाला है. पर फिर भी हिम्मत तो देखो. 

भाई बंदे को शराब कितना पागल बना सकती है अपने कभी भी नहीं सोचा होगा क्योंकि जैसे की इस आदमी को देखो आप खुद ही सोच लो इसे पीने की इतनी ज्यादा जल्दी थी की इस आदमी ने पेंट तक उलटी पहन रखी है अब ऐसे आदमी को आप लोग क्या कहेगे आप खुद ही बताओ. 

लगता है ये कुत्ता कुछ ज्यादा ही ख़तरों का खिलाड़ी बना बैठा है तभी तो ऐसे बैठा हुंआ है पर कुछ भी कहो जैसा जिगरा इसके पास है वेसा किसी के भी पास नहीं हो सकता है कमाल के ही लोग होते है भाई. और इस कुत्ते के तो आखिर क्या ही कहने. 

भाई इत्तेफ़ाक तो अपने बहुत देखे होंगे पर अपने कभी भी ऐसा इत्तेफ़ाक नहीं देखा होगा, तभी तो मैने सोचा की आपको क्यों न दिखा ही दूँ की आखिर इस दुनिया में क्या क्या होता है. अब ये आदमी कहा से प्रॉपर हो गये है अब ये बात मुझे समझ नहीं आती है. 

भाई इसे कहते है भीड़ का फायदा उठाना जहाँ पर सभी लोग आराम से फोटो खींचने में लगे हुंए है ताकि कमाई हो सके उसी समय ये महाशय आराम से चोरी करने में लगे हुंए है ताकि आराम से पैसा आ जाए. इसे कहते है दोस्तों एक तीर से दो निशाने. 

लगता है इन लोगो को 420 लिखना कुछ पसंद नहीं है तभी तो इन्होंने कुछ इस तरह से लिखना ज्यादा अच्छा समझा है. अब ऐसे लोग पता नहीं कहा से आ जाते है ऐसे लोगो को नमूना न कहो तो और क्या कहा जाए. अब आप खुद ही बताओ दोस्तों. 

कसम से भाई ऐसे घर बनाने की इजाज़त कौन दे देता है ये बात मेरी समझ नहीं आती है. अगर ज़रा सी भी धरती हिलती है तो ऐसे ही घर सबसे पहले गिर जाते है. और फिर कहते है की घर गिर गया अब आप लोग ही बताओ दोस्तों अगर ऐसा कोई आदमी घर बना देगा तो फिर घर तो गिरेगा ही न और क्या होगा.

No comments:

Post a Comment