Friday, 27 July 2018

जिंदगी में एक भी गर्लफ़्रेंड न मिलने का दर्द क्या होता है देखे इन 12 मजेदार तस्वीरों में- funny photos single guy

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आज के समय में हर एक लड़के के दिल की एक ही इच्छा होती है और वो ये होती है की उसकी भी एक गर्लफ़्रेंड हो, पर जैसे की आप सभी को एक बात तो ज़रूर ही पता होगी और वो ये है की आज के समय में किसी भी लड़की को अगर आप प्रोपोज़ करते है तो उस लड़की का कोई न कोई बॉयफ्रेंड होता ही है जिस कारण से कुछ लड़के सिंगल ही रह जाते है. आज हम इन तस्वीरों के जरिये आप सभी लोगो को यही बताने जा रहे है की आखिर जिंदगी में एक भी गर्लफ़्रेंड न मिलने का दर्द क्या होता है.

ठीक है न भाई आप सभी एक बार इंतज़ार करो मेरे प्रधान मंत्री बनने का एक बार अगर में प्रधान मंत्री बन गया तो आप सभी को एक एक गर्लफ़्रेंड दिलवाने की सारी जिम्मेदार मेरी होगी फिर चाहे कैसे भी कही से भी लड़की मंगवानी पड़े वो आप सभी को चिंता करने की कोई भी ज़रूरत नहीं है.

तो भाई अगर किसी लड़की को आप ऐसा कुछ कहेंगे तो लड़की तो आप सभी को ब्लाक ही तो करेगी न आप लड़की को ऐसा सब भी कहते जाओ और चाहो की लड़की आपको ब्लाक न करे तो भाई ऐसा थोड़ी होता है. एक समय में एक ही मौसम होता है गर्मी और ठंडी एक साथ थोड़ी नहीं आ सकती है.

हाँ भाई आजकल ऐसे गाने आ गए है की क्या बताऊ कोई भी गर्लफ़्रेंड न हो चाहे और अगर फिर भी इनके गाने सुन लो तो ऐसा ही लगता है जैसे की कोई न कोई लड़की छोड़ कर गयी हो. अब ऐसा आखिर क्यों होता है ये बात तो सोचने के लाइक है ही.

हाँ भाई अगर आप सब में से कोई ऐसा है तो ज़रूर मेरे साथ गठबंधन कर सकता है. अगर आप में से कोई भी ऐसा हो तो ज़रूर बता दे. आप जब नहीं होंगे तो आपका सारा कार्य भार में संभाल लूँगा. आपकी अनुपस्थिति में आपकी गर्लफ़्रेंड को आपकी कमी नहीं महसूस होने दूँगा.

कुछ लड़के ऐसे होते है जो की कई कई दिन ही लड़की के साथ बातें करते रहते है और बात भी ऐसी  की कई कई घंटे निकल जाते है बात करते करते. पर यहाँ एक हम है जो की अगर किसी लड़की ने ज़रा सा हाई का रिप्लाई क्या दे दिया हम तो ऐसे सोचने लग जाते है जैसे की लड़की ने हाँ ही कर दी.

हाँ भाई सब से बड़ा दर्द तो यही है एक में सिंगल हुं और ऊपर से कोई मानता भी नहीं है की में सिंगल हुं अगर कही बात चल भी जाती है तो इस कारण बात आगे नहीं बढ़ पाती है की आखिर ये कौन सा सिंगल होगा, तो आप सभी एक बार अच्छे से सुन लो भाई की में सिंगल ही हुं.

कसम से भाई एक तो हम सिंगल ऊपर से जब भी ओटो में बैठे तो एक तरफ अगर एक लड़की बैठी हो और दूसरे तरफ दूसरी लड़की आ कर बैठ जाए तो ऐसा ही होता है, अब क्या करे लगता है ओटो वाला भी नहीं चाहता है की मेरा भी घर वसे.

हाँ आजकल इंसान की कोई वेल्यू ही नहीं है आजकल तो भलाई का ज़रा भी जमाना नहीं है, यहाँ में कब से सिंगल बैठा हुं और यहाँ पर लड़कीओ को ज़रा भी शर्म नहीं है की में सिंगल हुं. लड़कियों सुधर जाओ और सोचों मेरे बारे में भी कभी कुछ.

आजकल बन साइडेड लव स्टोरी का यही हाल है, आजकल के ज़माने में लड़का जितना इन्तेज़ार लड़की के ऑनलाइन आने का करती है उतना इंतज़ार मुझे नहीं लगता है की किसी और का करता होगा. अब क्या करे दोस्तों ऐसा ही होता है.

ये तो अच्छा हुंआ है की ऐसे शो अब बंद हो रहे है नहीं तो इन शो को बनाने वाले ऐसे ऐसे शो बनाते थे की में क्या बताऊ दोस्तों, अगर एक दो शो इनके देख ले तो फिर दिमाग उल्टा ही चलने लग जाता है सभी के ऊपर शक होने लगता है की पता नहीं ये कब क्या कर डाले.

हाँ यार मेरे फोन की भी सेटिंग है पर आज तक मेरी कोई सेटिंग नहीं हुंई है अब ऐसा क्यों है मुझे तो नहीं पता है. पता नहीं कब ये सब बदलेगा और कब मेरी भी सेटिंग होगी किसी के साथ. पर चलो क्या बोल सकते है किस्मत में सिंगल रह कर आराम से सोना ही लिखा होगा.

कसम से जब भी आर्यभट की याद आती है तो यही ख्याल दिल में आता है की सायाद उसने मेरी गर्लफ़्रेंड की गिनती करने के लिए ही इस ज़ीरो की खोज की होगी. अब ऐसा क्यों है में तो नहीं जनता हुं पर क्या पता कब मेरी कोई गर्लफ़्रेंड बनेगी जो पूछे की मेरे बेबी ने थाना थाया या नहीं. 

No comments:

Post a Comment