Monday, 30 July 2018

प्यार में पागल लड़को की लिखी ये बातें आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी, देखे तस्वीरें-rally funny photos

दोस्तों जैसे की आप सभी एक बात तो जानते ही होंगे आजकल हर किसी को किसी न किसी के साथ प्यार तो हो ही जाता है और जब भी बो अपने प्यार का इज़हार करते है तो दो ही बातें होती है एक तो ये की बात बन जाती है या फिर दूसरी ये की बात नहीं बनती है. तो जिन लोगो की बात नहीं बन पाती है वो बाद में कैसे हो जाते है उन्ही के बारे में बताने के लिए आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आयें है जिन्हे देखकर आप भी हंस हंस कर पागल ही हो जायेंगे.

और ये जो चीज़ है वो तो हमेशा ही होती है जब भी लड़की छोड़ कर जाती है तो बोलती है की हम अभी भी दोस्त है, अब लड़की को कौन समझा सकता है की अब काहे की दोस्ती, तुझ से दोस्ती रखने के चकर में कोई और भी पटा नहीं पाउँगा और अगर पट भी गयी तो वो पूछेगी ये कौन है और लड़ाई करवाएगी. लड़कियाँ कितनी चालाक होती है.

बहुत से लड़के ऐसे ही होते है भाई बेचारे हमेशा ही सिंगल ही रहते है उन्ही में से में भी एक हुं बही आज तक किसी भी लड़की को न लाइन मारी है मैने न ही कोई पटायी है. अब ये बात तो साफ़ है की अगर लाइन ही नहीं मारी है तो भला कैसे कोई लड़की पटेगी. अब क्या करे दोस्त ऐसा तो होता ही है.

जो भी बंदा होता है उनकी व्हाट्सप्प पर कोई न कोई ऐसा बंदा ज़रूर ही होता है जो की ऐसी ही दुखी शायरी डालता है की कसम से उसकी गर्लफ़्रेंड को कभी भी नहीं देखा होता है उसे भी हम लोग मिस करने लग जाते है और ऐसा तो होता ही है. और सभी के पास ऐसा दोस्तों ज़रूर होता ही है.

हाँ यार ये तो सच है बहुत से लोग ऐसे होते है जो की ऐसी ऐसी स्टोरी डालेंगे रात को की रोने का मन करने लग जाता है. ऐसा लगता है जैसे की रात को वो खाना नहीं बल्कि धोखा ही खा कर सोते है. पता नहीं ऐसी दुखी स्टोरी आखिर वो कहा से ले कर आते होंगे. ऐसे लोग पता नहीं क्या सोच कर ये सब डालते रहते है.

जब भी किसी का ब्रेकअप होता है सबसे पहले लड़की उसे फेसबुक से ही ब्लॉक करती है ताकि लड़की आखिर कार क्या रही है लड़का कभी देख न सके. जब लड़की गर्लफ़्रेंड होती है तो बोलती है में बहुत प्यार करती हुं में तेरे बिना नहीं जी सकती हुं, कभी ये बोलती है तो कभी कुछ. पर जब छोड़ कर जाती है तो पीछे नहीं देखती है.

हाँ भाई ऐसा ही हुंआ है मेरी वाली के साथ में भी, जब मेरे साथ थी तो ऐसे ही बोलती थी की तेरे बिना नहीं रह सकती हुं तेरे बिना मर जाउंगी और अब दो तीन साल हो गए है इतनी मोटी हो गयी है की क्या बताऊ दोस्तों. और अब तो दूसरा बंदा ढून्ढ लिया है, पता नहीं लड़कियों को इतनी बार सच्चा प्यार कैसे हो जाता है.

जो भी बंदा मैथ पढ़ता है वो सभी इस समस्या से दुखी है वो सभी मैथ की एक्स को ढून्ढ ढून्ढ कर थक ही गए है पर आज तक कभी भी नहीं मिली है. कसम से में खुद मैथ का स्टूडेंट हुं मैथ में मैने एक्स तो छोड़ो बाये भी कई बार ढूंढा है. पता नहीं ये अपनी प्रोबलेलं खुद क्यों नहीं सोल्व करता है.

सही बात है भाई इंडिया में जितने बन साइडेड लवर है न उन्हें अगर एक साथ कर दिया जाए तो आराम से एक अलग देश बन जायेगा. क्योंकि आज के समय में पता नहीं कितने लड़के है जो की किसी न किसी लड़की के साथ बन साइडेड लव करते है. और ये सच है आप सभी भी जानते ही है. 

No comments:

Post a Comment