Tuesday, 24 July 2018

सेलिब्रिटी की कॉपी करते इस आम आदमी की तस्वीरें आपको हँसने पर मजबूर कर देंगी- really funny photos

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की एक आम आदमी कैसा होता है उसके पास एक सेलिब्रिटी जितना पैसा नहीं होता है. पर फिर भी वह अपने शोक कैसे पूरे करता है यदि आप देखेंगे तो आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. आज हम आपके सामने ऐसा ही एक आदमी ले कर आयें है जिसकी तस्वीरें आपको हँसने पर मजबूर कर देंगी. चलिए दोस्तों तो देखे तस्वीरें और आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें काफी पसंद आएगी.

अब इस तस्वीर को ही आप लोग देख ले दोस्तों कैसे ये आदमी आराम से ही अपना काम निकलवा रहा है. वैसे अगर सच में ऐसी तस्वीर लेनी होती तो आप लोग समझ ही सकते है की आखिर इसे इसके लिए कितना पैसा ख़र्चा करना पड़ता. परन्तु जो आम आदमी होते है वो तो आप सभी जानते ही है की कैसे होते है वो सभी आराम से ही अपना काम निकाल लेते है और ज्यादा ख़र्चा भी नहीं करते है.

वैसे तो अलादीन के चिराग के बारे में हर कोई जानता है पर किसी ने भी कभी खुद ऐसा कुछ करने के बारे में नहीं सोचा होगा. यदि सोचा भी होगा तो कभी भी कुछ ऐसा करने के बारे में कभी भी नहीं सोचा होगा. पर इस आदमी का तो लगता है दिमाग कुछ ज्यादा ही खराब है तभी तो इसने ये रास्ता चुना है.

वैसे तो ये आदमी है तो कमाल का जैसे तैसे कर के कुछ भी जुगाड़ कर के ये जिसकी भी चाहे कॉपी तो कर ही डालता है. और हर किसी के अंदर मुझे नहीं लगता है  की ऐसे गुण होते है. पर इस आदमी का दिमाग कुछ ज्यादा ही तेज़ है जब से मैने इसकी तस्वीरें देखी है में तो हंस हंस के ही पागल हो गया हुं.

लो जी इस तस्वीर के अंदर तो इस आदमी ने हदें ही पार कर डाली है. पर दोस्तों है तो आदमी कमाल का ये बात तो अभी आप सभी लोग भी मान ही गए होंगे. यदि नहीं माने है तो आप लोग मान जाए क्योंकि ऐसा आदमी आपको पूरे इंटरनेट के ऊपर मुझे नहीं लगता है की कही और मिल पायेगा. यदि आपको यकीन नहीं है तो आप खुद भी सर्च कर के देख सकते है.

ये जो मूवी है मुझे भी खुद काफी पसंद है पर मैने कभी भी नहीं सोचा था की इस आदमी की हालत ऐसी होगी. इसने पता नहीं कहा से ऐसा दिमाग लगा डाला है और ऐसी तस्वीर तैयार कर डाली है. मुझे एक बात नहीं समझ में आती है की आखिर ये आदमी होगा कहा से जो ये आदमी इतने मस्त मस्त तस्वीरें बना डालता है.

एक और तस्वीर आ गयी इसकी इस तस्वीर के अंदर भी इस आदमी ने कमाल ही कर डाला है. जैसे की आप सभी भी देख ही रहे होंगे. दोस्तों इस आदमी को आप लोग आम मत समझना इस आदमी के लाखों नहीं करोड़ो फोल्लोवेर है.

यार हद होती है जुगाड़ की भी इस तस्वीर में तो इसने सबको ही चौंका कर रख दिया है. अब आप खुद ही देख लो दोस्तों कैसे इस आदमी ने फ्रीज़ का ढकन थोड़ा सा खोल कर एक बोतल से तलवार बना ली है. इस आदमी का दिमाग कसम से कमाल का ही है.

लो जी बन गया एलियन, अापने भी कभी सोचा था की ऐसे भी कुछ हो सकता है, मुझे तो नहीं लगता है की कभी भी अापने ऐसा कुछ सोचा होगा. पर देख लो दोस्तों कैसे इस आदमी ने कोई न कोई जुगाड़ कर के अपना काम तो निकलवा ही लिया है.  इस बंदे के दिमाग को तो में सलाम करता हुं. 

No comments:

Post a Comment