Friday, 27 July 2018

12 ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जायेगा- really funny indian photos

Really funny Indian photos

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की में हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं, तो आज फिर में आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ गया हुं जिन्हे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है, और आशा करता हुं की आप लोगो को ये तस्वीरें पसंद आयें और आप लोग इन तस्वीरों को देखकर खूब हँसे भी. चलो दोस्तों तो शुरू करते है.

मेरा इन लोगो से सिर्फ और सिर्फ एक ही सवाल है की भाई आप लोगो ने इस तस्वीर को आखिर ऐसे क्यों बनाया है इसे आप लोग सीधा भी तो बना ही सकते थे न फिर आप लोगो को इस तस्वीर को इस तरह से बनाने की आखिर क्या ज़रूरत पड़ गयी है. पता नहीं इन लोगो के दिमाग में होता क्या है और क्या चलता रहता है.

लड़की और लड़के, वैसे तो आज के समय में हर कोई एक ही बात बोलता है की लड़के और लड़की के अंदर कोई भी अंतर नहीं होता है पर दोस्तों मेरे हिसाब से आप लोग गलत है आज भी लड़के और लड़की के अंदर काफी ज्यादा अंतर होता है और इन दोनों के बीच में आखिर अंतर होता कितना है आप सभी लोग इस तस्वीर को देखने के बाद समझ ही गए होंगे.

जब भी पहले दिन कोई जिम जाता है तो ऐसे जाता है शेर की तरह अपने पैरो पर खड़ा हो कर पर जब बाहर आता है तो उसकी हालत कुछ ऐसी होती है की वो हाथों और पैरो दोनों पर चल कर बाहर आता है और ये सच्ची बात है यदि आप लोगो को यकीन नहीं है तो आप लोग खुद कर के देख लेना.

आजकल के बच्चे आप देखोगे तो दवाई पीने के लिए मना करेंगे और उनके सामने अगर आप कोई कोल्डड्रिंक रख देखे तो उसे बच्चे आराम से पी जायेंगे और इसी बात का फायदा उठा कर इस बच्चे की माँ ने इस बच्चे को आसानी से दवाई पीला दी और इस बच्चे को पता भी नहीं चल पाया इसे कहते है दोस्तों दवाई पिलाने की निंजा तकनीक.

वैसे ये तो साधारण सी बात है की आजकल के समय में हर किसी को किसी न किसी के साथ प्यार होता ही है. और आप सभी लोगो को ये बात पता भी होगी, तो इस कारण से हर कोई चाहता है की वो उस लड़की के साथ बात करे जिसके साथ वो प्यार करता है पर ऐसा होता नहीं है जब भी वो बात करने की कोशिश करता है तो कुछ ऐसा ही हो जाता है.

जब भी हमारे पेरेंट्स घर पर होते है तो भाई बहन ऐसे बर्ताव करते है जैसे की उन दोनों से अच्छा कोई है ही नहीं पर जब भी पेरेंट्स घर से बाहर जाते है तो दोनों भाई बहन ऐसे लड़ते है की जिसका कोई भी हिसाब ही नहीं होता है, और ये सभी घरों के हाल किसी एक ही घर के ऐसे हाल नहीं है.

आजकल ऐसा समय आ गया है जब कोई भी कही जाता है और उसे रास्ता पता नहीं होता है तो वो कभी भी किसी से रास्ता नहीं पूछता है वो गूगल मैप का इस्तेमाल करता कही पर भी जाने के लिए. पर जैसे की आप जानते ही है की गूगल मैप कई बार ऐसे ऐसे रास्ते दिखा देता है जो की रास्ते असल में होते ही नहीं है फिर उसके बाद जो होता है वो आप सभी देख ही रहे है.

हमारे यहाँ की पुलिस कैसी होती है आप सभी जाने ही है तभी तो यहाँ की पुलिस आखिर इतनी ज्यादा बदनाम है वही अगर हम लोग बात करे रूस की पुलिस की तो आप सभी देख ही रहे है की यहाँ की पुलिस आखिर कार होती कितनी अच्छी है तो फिर तो हमारे जैसे हर एक का मन करेगा की हमें भी पुलिस ले जाए.

बच्चे तो भगवान का रूप होते है आप सभी जानते ही है, और बच्चों का कोई पता नहीं होता है कब क्या कर दे. तो इस बच्चे की हालत तो आप सभी देख ही रहे है बेचारा सो रहा है और सोये सोये इससे जो हो गया है उसे देखकर तो आप सभी को हंसी आयी ही होगी.

देख लो दोस्तों गूगल में लड़कों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं है, पर वही पर अगर हम लोग बात कर लड़की की तो आप सभी देख ही रहे है की लड़की के बारे में गूगल भी जानता ही है की लड़कियाँ कैसी होती है तो इसलिए दोस्तों आप सभी को इस बात का ख़ास ख्याल रखना चाहिए.

आजकल ऐसा ही हाल होता है स्टूडेंट होता है बेचारा छोटा सा और उसके सर के ऊपर जो सीलबस डाल दिया जाता है वो इतना ज्यादा होता है की उसका कोई भी हिसाब नहीं होता है. पर क्या करे दोस्तों जब पैसे कमाने है तो आप सभी को ये चीज़ तो करनी ही पड़ेगी न बिना पढ़े हुंए पैसे कमाना कौन सा आसान काम है.

यही तो होता है लड़के के नाम सभी ने ऐसे बिगाड़ कर रखे होते है की जिसका कोई हिसाब ही नहीं होता है वही जब बात करे लड़की के नाम की तो लड़की का नाम इतना क्यूट होता है की उसका कोई हिसाब ही नहीं होता है. पता नहीं लड़कों के ही नाम से लोगो को क्या तकलीफ़ होती है. 

No comments:

Post a Comment