Tuesday, 31 July 2018

इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे की मूंछें हो तो ऐसी हो या फिर ना हो, देखें तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं जो की आपको खूब पसंद आता है तो वैसा ही कुछ आज फिर से आप सभी के सामने में ले कर आया हुं जिसे देखकर आप सभी को अच्छा लगने वाला है, आज में आप सभी को दिखाने वाला हुं कुछ ऐसी मूँछें जो अपने आज से पहले कभी भी नहीं देखी होंगी.

दोस्तों कहते है मूँछें मर्द की शान होती है और ये बात मुझे नहीं लगता है की किसी भी तरह से गलत होती होगी, क्योंकि मेरे ख्याल से मूँछें सच में मर्द की शान ही होती है. अब इन्हे ही आप देख ले तो आप सभी को डर लगने लगेगा की ये आदमी कुछ ज्यादा ही खतरनाक होगा. क्योंकि इनकी मूँछें ही कुछ वैसी है.

वैसे तो नार्मल वाली मूँछें तो मैने बहुत देखी है पर मैने कभी भी ऐसी मूँछें नहीं देखी थी जैसी मूँछें इसके पास है. कसम से भाई जब भी ये अपनी मूँछें धोने के लिए खोलता होगा उस समय इतनी लम्बी हो जाती होंगी जितने लम्बे किसी लड़की के बाल भी नहीं होते होंगे. अगर में गलत बोल रहा हुं तो आप बताओ.

इसे देखकर ऐसा लग रहा है  जैसे की इसकी मूँछें संभालने के लिए भी पता नहीं कितने आदमी लग जाते होंगे, क्योंकि इनकी मूँछें है ही कुछ वैसी तो अब में और क्या कहूं. ऐसी मूँछें रखने से पहले हमें सबसे पहले दो आदमी रखने पड़ेंगे जो की हमारी मूछों को उठा कर हमारे साथ चल सके.

लगता है इनकी मूँछें भी उतनी ही लम्बी है जितने की ये खुद है. आजकल के लड़कों को मूछें आ नहीं रही है जल्दी और इनकी मूँछें देखो कितनी बड़ी बड़ी हो गयी है पता नहीं आखिर ये लोग खातें भी क्या होंगे जो इतनी ज्यादा बड़ी मूँछें इन्होंने रख ली है. भाई कसम से कमाल ही है.

इसे कहते है दोस्तों खतरनाक मूँछें, ऐसी मूँछें अगर किसी ने रखी हो तो समझ ले की उस आदमी से हर कोई डरता है ऐसे आदमी के सामने कुछ भी बोलने से पहले 50 बार हम लोगो को सोचना पड़ता है की हम बोले या फिर रहने दे. क्योंकि भाई जिसकी ऐसी मूँछें होती है उससे भला कौन ऐसा है जो नहीं डरता हो.

लो जी इनकी मूँछें देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे की ये मूँछें नहीं है सिग्नल देने के लिए साइनबोर्ड हो, पता नहीं ये लोग कैसे ऐसी मूँछें पाल लेते है यहाँ पर अगर मूँछें थोड़ी सी बड़ी हो जाए तो दिमाग खराब होने लग जाता है जैसे की आप सभी भी देख ही रहे है  और आप सभी के साथ भी ऐसा तो होता ही होगा.

No comments:

Post a Comment