Monday, 23 July 2018

गर्लफ़्रेंड ना मिलने से गुस्साए लड़के की लिखी ये 10 बातें आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी

दोस्तों जैसे की आप सभी एक बात तो जानते ही होंगे की आजकल ऐसा समय आ गया है की हर एक लड़की का कोई न कोई बॉयफ्रैंड है. और इस सब के कारण ऐसा समय आ गया है की मुझ जैसे कुछ लड़के अभी भी सिंगल ही रह जा रहे है और सिंगल रहने के कारण हमारे दिल के अंदर जो आता है भले ही हम किसी को नहीं बताते है पर आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आयें है जो सिंगल लड़के के दिल में छपे हुंए दर्द को वाया करती है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

 हाँ भाई बताओ अगर कोई लड़की है जो हमारा ये घमंड तोड़ दे तो आ जाए सामने, वैसे मुझे नहीं लगता है की किसी लड़की के अंदर इतनी हिमत हो जो हमारा ये घमंड तोड़ जाए. अगर है किसी में तो वो बता सकती है यहाँ बहुंत से सींलग लड़के मिल जायेंगे आपको.
 पता नहीं कब आएगा वो दिन जब में अपनी सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डालूंगा पता नहीं कब आएगा ऐसा दिन जब लोग मेरी इस पोस्टो के ऊपर कमेंट और लाइक करेंगे. देखते है भगवान कब लाता है वो दिन जब मेरी ये तमन्ना भी पूरी हो जाएगी.
 हाँ भाई पता नहीं आखिर कब आएगा वो दिन जब मुझे भी कोई ऐसे ही आवाज़ लगाएगा की आजा महूरत का समय निकलता जा रहा है जल्दी से दूल्हे को बुलाओ. कब से उस दिन का इंतज़ार कर रहा हुं पता नहीं कब आएगा आखिर वो दिन जब ये सब मेरी जिंदगी में होगा.
 पर क्या करे आजकल अच्छे लड़कों की तो कोई इज़्ज़त ही नहीं है लड़की को वही लड़के पसंद आते है जो की वैसे होते है अगर कोई शरीफ लड़का मिल जाए तो लड़कियां उसकी तो ज़रा भी इज़्ज़त नहीं करती है. पता नहीं ऐसा क्यों है. शरीफ लड़के को तो ये घास तक नहीं डालती है.
 अजाक दिन रात इतनी बारिश होती रहती है की में आपको क्या बताऊ फिर भी ऐसा समय है जब किसी की गर्लफ़्रेंड नहीं आती है पानी में वह कर मेरे पास ताकि में उसे बचा सकूँ. अब इतना सिंगल आखिर क्यों हुं मुझे नहीं मालूम है इस बात का.
 आजकल हर किसी की गर्लफ़्रेंड उसे फोन करती है और बोलती है की खाना खा लो अगर आप नहीं खाओगे तो में भी नहीं खाउंगी. पर हमें कोई फोन नहीं करती है की खाना खाया की अभी नहीं खाया. पता नहीं कब आएगा वो दिन जब मुझे भी वो फोन कर के पूछेगी की खाना खाया की नहीं.
 पता नहीं मेरे दोस्तों की कैसे गर्लफ़्रेंड मिल जाती है यहाँ पर हम लड़की ढूंढते ढूंढते थक गए है पर आज तक कोई लड़की नहीं मिली है. अब सोचने वाली बात ये है की कब मिलेगी वो लड़की जो मुझे भी जानू कह कर बुलाएगी. और मुझे प्यार करेगी.
 आजकल हर किसी लड़के ने दाढ़ी रख ली है और सोचते है की ऐसा करने से उन्हें लड़की मिल जाएगी पर उन्हें ये बात आखिर कौन समझा सकता है की ऐसा करने से कौन सी तुम्हें लड़की मिल जायगी. लड़की तो तभी मिलेगी जब आप उसे पटा पाओगे.
 हाँ भाई ये बात तो ये है की आजकल जिसने जिओ रखी है अगर वो भी सिंगल है तो सोच लो वही एक सही आदमी है. यहाँ में इतना सिंगल हुं की अपनी व्हाट्सप्प भी रातको चेक करता हुं वो भी शुभ रात्रि बोलने के लिए दोस्तों को और कभी कभी वो भी नहीं.
हाँ भाई जब पूरा ध्यान ही लड़की की तरफ होगा तो सपने तो ऐसे ही आएँगे न और थोड़ी नहीं आएगा कोई सपना. पर क्या करे दोस्तों ऐसा तो होता ही है. आजकल हर किसी का यही हाल हुंआ पड़ा है. अब देखते है आगे क्या होता है. कब तक सिंगल रहता हुं. 

No comments:

Post a Comment