Monday, 30 July 2018

बेस्ट फ्रेंड पर लिखे ये 10 मजेदार चुटकुले आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगे, देखे तस्वीरें

Jokes on best friends

दोस्तोंं नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तोंं जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं. इसलिए आप सभी के सामने कुछ ऐसा ही नया ले कर आया हुं जिसे देखकर आप सभी भी हंस पड़ेंगे. तो दोस्तों आज जो में चुटकुले आप सभी के सामने ले कर  आया हुं वो है वेस्ट फ्रेंड्स के ऊपर, मुझे पता है आप सभी को भी ये चुटकुले काफी पसंद आएँगे. Jokes on best friends.

कसम से भाई दोस्त ऐसे ही होते है एक दूसरे की बात का कभी भी बुरा नहीं मानते है. दोस्त तो एक दूसरे के साथ ऐसे बात करते है जैसे की पता नहीं कितने की लड़ाई हो गयी है एक दूसरे के साथ. Jokes on best frinds और जब भी मौका मिले दोस्तोंं को जलील करने का तब कर ही देते है.

सही बात है, आप सभी ने भी वो ऐड तो ज़रूर देखी होगी जिसमे दिखाया जाता है की दाग अच्छे है. तो अगर दोस्त भी अच्छा ही होता है. दोस्तोंं के बिना खाया भी नई जाता है और दोस्त के सामने भी नहीं खाया जाता है. दोस्त तो दोस्त ही होता है यार कुछ भी कहो.

ये बात बिलकुल सही है दोस्तोंं के साथ इतनी ज्यादा गाली दे कर बात की जाती है की आप लोगो को क्या बताऊ आप सभी जानते ही है. तो जब अपने दोस्तोंं को आप सोचे की गाली दे कर बात नहीं करनी है तो उसके कुछ ही दिन बाद दोस्त ऐसे पूछने लग जाता है की भाई क्या बात है नाराज़ है क्या. Jokes on best friends.

कभी कभी ऐसा भी होता है आपका दोस्त जो भी बोलता है उसे हम लोग चुपचाप सुनते ही जाते है और वो भी ये सोच कर की शायद इसकी बकवास घर में कोई सुनना पसंद नहीं करता होगा तभी तो ये यहाँ पर आ कर बोलता है. आपके साथ भी कोई न कोई ऐसा दोस्त ज़रूर होगा जो की ऐसा ही करता होगा.

अब इस चुटकुले को पढ़ कर आप सभी समझ ही गए होंगे की आखिर दो दोस्त कितने अच्छे होते है. और यार हर कोई गर्लफ़्रेंड ढूँढता रहता है पर भाई एक बात है गर्लफ़्रेंड कुछ समय के बाद छोड़ कर चली जाती है पर दोस्त तो हमेशा ही साथ ही रहता है इसलिए दोस्त को गर्लफ़्रेंड से ऊपर ही मानना चाहिए.

जब आप सभी जानते हो की आपकी दोस्त कभी भी पढ़ाई नहीं करती है और जब आप उसे मैसेज कर के बोले की चुटकुले सेंड कर तो वो ये रिप्लाई करे की में पढ़ाई कर रही हुं तो आप सभी को हंसी तो आ ही जाएगी ये तो नार्मल सी  बात है. और फिर आप यही कहेंगे की ये जोक अच्छा था एक और भेजो.

ये बात जो है वो भी बिलकुल सही है कुछ लोग ऐसे ही होते है जिन्हे देखकर मन करता है की उन दोस्तोंं को ज़मीन में गाड़ दो. क्योंकि ऐसे दोस्त कभी कभी कुछ न कुछ ऐसा काम कर देते है जिससे हमें कुछ ज्यादा ही गुस्सा आ जाता है. और मुझे पता है आप सभी के साथ भी ऐसा कभी न कभी ज़रूर ही हुंआ होगा.

हाँ भाई मेरे दोस्त भी बच ही गए नहीं तो कुछ भी हो सकता था. दोस्तोंं को चाहे कुछ भी कहो कितनी भी गाली दे दो भाई दोस्तोंं से अच्छा कोई नहीं होता है. मुझे आज वो समय याद आता है जब हम दिन रात दोस्तोंं के ही साथ रहा करते थे पर आज फिर से समय बदल गया है.

जब दो दोस्त एक साथ बैठे होते है उस समय ऐसा ही होता है. आगे टीचर कुछ समझाने की कोशिस कर रहा होता है और हम लोग पीछे बैठ कर मज़े से बातें कर रहे होते है इसे कहते है दोस्ती. फिर जब टीचर को पता चलता है तो उस समय टीचर क्या करती है आप सभी जानते ही है दोनों को ही बाहर उठा कर फेंक देती है.

कसम से कभी कभी पढ़ाई करने का ज़रा भी मन नहीं करता है और हम सोचते है की चलो छोड़ो दोस्त से देख लेंगे उस समय जो होता है शायद आप सभी जानते ही है उस दिन दोस्तोंं भी आपके ही भरोसे आ जाता है और दोनों ही एग्जाम में फ़ैल हो जाते है मेरे साथ तो ऐसा काफी बार हुंआ है. Jokes on best friends.

No comments:

Post a Comment