Saturday, 28 July 2018

पति-पत्नी पर बने ये 10 चुटकुले पढ़ कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाएगा-husband wife jokes

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों हर दिन जैसे में आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता हुं रहता हुं वैसे ही आज फिर से आप सभी के सामने में कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल नहीं नामुमकिन हो जाएगा. तो दोस्तों आशा करता हुं की आप सभी को ये तस्वीरें अच्छी लगेगी.

हाँ भाई जब किसी की शादी होती है तो उस समय वो कुछ ज्यादा ही खुशी होते है पर जब उसकी शादी हो जाती है तो उसके बाद वो इतना खुशी नहीं दीखता है. और जब शादी करे हुंए कुछ समय बीत जाता है तो जब भी देखे तो पति का मुँह उतरा ही दीखता है अब पता नहीं आखिर ऐसा है क्यों.

देख लो  भाई अगर पति का किसी के साथ चकर है तो पत्नी शक करती है तो फिर वो बात तो ठीक होती है पर अगर पति का किसी के साथ भी कोई चकर नहीं है अगर फिर भी पत्नी पति पर शक करती है तो आप सभी लोग सोच ही सकते है की आखिर पति के ऊपर पत्नी कितना ज्यादा शक करती है.

अब किसी के नंबर पर अनजान नंबर से किसी लड़की का फोन आता है तो भला आप ही बताओ दोस्तों लड़का हो तो वो तो ऐसे ही कहेगा न की मेरी शादी अभी तक नहीं हुंई है. भला कौन सा ऐसा लड़का होगा जो किसी लड़की को ये बता दे की में शादी शुदा हुं. सभी लड़के तो मौका ही देखते रहते है की कभी तो मौका मिले लड़की पटाने का.

अब कुछ पति ऐसे भी दुनिया में होते है मुझे आज ही पता चला है, और ऐसे पति को ऐसी ही पत्नी मिलनी चाहिए जो की उसे कुछ ऐसे ही सबक सिखाये. अब आप ही देख लो दोस्तों कैसे इस लड़की ने अपने पति को अच्छे से सबक सिखाया है. लगता है लड़की कुछ ज्यादा ही चालाक थी.

आजकल की पत्नियाँ पता नहीं कैसी है मुझे तो वो भी समझ नहीं आता है ये लड़कियाँ अपने पति का बर्तन तक नहीं धोती है पता नहीं क्या साबित करना चाहती है. और इस पति को तो आखिर क्या ही कहने है भला. इस आदमी के बारे में सुन कर लगता है इस आदमी से ज्यादा डरफोक आदमी कोई भी नहीं होगा इस दुनिया के अंदर.

आजकल लड़के सोचते है की वो चालाक है और लड़की को ऐसे ही बेवकूफ़ बना लेंगे पर शायद ये लोग ये नहीं जानते है की आजकल की लड़की लड़कों से भी ज्यादा तेज़ दिमाग बाली है. तभी तो लड़की ने अपने पति को दिखा ही दिया की वो अपने पति से कोई कम प्यार नहीं करती है अगर पति उसके साथ प्यार करता है तो वो उससे ज्यादा ही प्यार करती है.

कुछ पति ऐसे भी होते है जो की ये सब करते है. क्योंकि दोस्तों आप खुद देख लो जिस पति की पत्नी मायके चली गयी हो तो पति तो खुशी से पागल होगा ही न. पर भाई पत्नी का डर आखिर क्या होता है आप सभी इसे देखकर समझ ही गए होंगे. की पत्नी के डर से आदमी सभी कुछ अपने साथ ले कर भी घूम सकता है.

अब आप सभी सोच ही रहे होंगे की आखिर इस जज ने इसे रिहा क्यों कर दिया बिना किसी सबूत के. तो दोस्तों आप सभी को एक बात बता देता हुं की जज भी एक पति ही है और वो जनता ही है की आखिर कोई पति जब अपनी पत्नी को लेने के लिए जाता है तो आखिर वो कितनी तेज़ी के साथ गाड़ी चला रहा होगा.


हाँ भाई जिंदगी हमारी पूरी की पूरी एस से शुरु होती है और एस पे ही खत्म भी हो जाती है. अगर आप सभी को इस बात पर यकीन नहीं है तो आप सभी ऊपर क्या लिखा हुंआ है पढ़ लो फिर आप भी समझ जायेंगे और शादी करने से पहले कई बार सोचेंगे.

वैसे बात में तो दम है आजकल फॅमिली के साथ देखने लाइक फिल्म आती ही नहीं है. और ये तो आप सभी भी अच्छे से जानते ही है. आजकल ऐसी ऐसी फिल्में आती है की क्या बताऊ यार. कसम से अकेले बैठ कर फिल्म देख रहे हो तो एक ही बात की टेंशन रहती है की कही कोई पीछे न आ जाये. 

No comments:

Post a Comment