Monday, 19 November 2018

पत्नी से परेशान पतियों की लिखी ये 10 बातें आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी-husband wife funny jokes

दोस्तों जैसे की आप सभी लोग जानते ही है की हर किसी को एक न एक दिन तो शादी करनी ही पड़ती है. फिर चाहे वो शादी अपनी मर्ज़ी से करे या फिर करे घर वालों की मर्ज़ी के साथ. पर जब आदमी की शादी हो जाती है तो दोनों ही स्थितियों में उसकी हालत खराब ही होती है. आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ रहे है जो की दिखाती है की शादी हो जाने के बाद पतियों की हालत क्या होती है.

देखा तो दोस्तों जब भी किसी की शादी नहीं हुई होती है तो वो कुछ ज्यादा ही मंदिर जाता है और जब उसकी शादी हो जाती है तो सभी कुछ बदल जाता है और जो लड़का कुछ ज्यादा ही मंदिर जया करता था वो मंदिर जाना कम कर देता है. और जब भी पत्नी पूछती है तो उसे ऐसे ही बोल देता है.

पता नहीं लड़कों को अपनी पत्नी से क्या परेशानी होती है ये बात भी मेरी आज तक समझ में नहीं आयी है. अगर भाई इतनी ही परेशानी होती है तो पहले शादी ही क्यों करते है. और जब पत्नी नयी होती है तब तो इतना प्यार करते है जिसका कोई हिसाब ही नहीं होता है फिर उसके बाद में आप सभी जानते ही है की क्या होता है.

भाई सच्ची बात है आज की नारी में बहुत शक्ति है और जितनी शक्ति आज की नारी में बढ़ती जा रही है उतनी ही सहन शक्ति पुरुष को आज के समय में रखनी पड़ रही है. और आखिर पुरुष कर भी क्या सकता है अगर कुछ होता है तो सरकार पुरुष की ज़रा भी नहीं सुनती है.

अब बच्चों की छुटियाँ खत्म हो रही है तो सभी की पत्नियाँ घर आ रही है. और जैसे जैसे सभी की पत्नियाँ घर आ रही है पतियों की नींद चेन फिर से खराब होने वाला है. पता नहीं इन लोगो को अपनी पत्नियों से क्या परेशाननी होती है. शादी की है अब झेलना तो पड़ेगा ही न.

हर कोई एक बात जनता ही है की पत्नियाँ कैसी होती है जब लड़की न बोला की मेरे पिता जी सबसे पहले रेडियो गांव में ले कर आयें तो पति ने कैसे मज़ाक कर डाला आप लोगो ने खुद ही पढ़ा है पर जैसे की आप सभी जानते ही है की अब लड़के और लड़की के बीच कैसे झगड़ा हो रहा होगा.

हर एक पति एक समय ऐसा आता है की वह अपनी पत्नी से परेशानन हो ही जाता है और ऐसा ही लड़की के साथ भी होता है एक समय ऐसा आता है जब लड़की अपने पति से परेशानन हो ही जाती है. पर क्या करे दोस्तों अब शादी की है तो निभानी तो पड़ेगी ही न.

आजकल सावधान इंडिया में ऐसी ऐसी कहानियाँ आती है की में क्या बताऊ दोस्तों. अगर सावधान इंडिया देखने के लिए हम बैठ जाए तो आप सभी जानते ही है की क्या हालत हो जाती है देख देख कर. ऐसा लगने लग जाता है की पूरी दुनिया ही बेकार है और केवल दुनिया में हम ही एक ऐसे है जो की अच्छे इंसान है.

आजकल पत्नियाँ ज़बरदस्ती पति से कुछ भी लिखवा लेती है जैसे की आप सभी ने अभी पढ़ा ही है, आप सभी की जानकारी के लिए बता दूँ की ये सब तो पत्नी ने अपने पति से ज़बरदस्ती लिखवाया है. नहीं तो आप खुद ही सोच लो कोई पति अपनी पत्नी के लिए ऐसा कुछ कभी लिख सकता था क्या.

आजकल ये बहुत ही बड़ी समस्या हो गयी है यार, जो भी कही जाता है तो अपनी फोटो वो सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करता है उससे जो होता है वो आप सभी जानते ही है. बाकियों की पत्नियाँ देखती है और फिर बोलती है की हमें भी जाना है जैसे वो ले के गए है हमें भी ले कर जाओ. अब आदमी अपने काम धंदे को छोड़ कर कैसे जा सकता है.

आजकल के पति अपनी पतियों से परेशान है में ये बात तो जनता ही था पर कभी भी मुझे ये बात नहीं थी पता की आखिर पति इतने ज्यादा परेशान हो चुके है अपनी पत्नियों से. आजकल के पति और पत्नी का प्यार भी चार ही दिन का होता है और बाद में सब धुआँ हो जाता है. 

No comments:

Post a Comment