Thursday, 26 July 2018

इन ख़ास बातों को रखेंगे ध्यान तो आपकी भी बहुत जल्दी बन जाएगी गर्लफ्रेंड- how to attrack girl

दोस्तों आज ऐसा समय है की हर किसी को गर्लफ्रेंड चाहिए होती है. पर जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की आजकल लड़कियों को नखरे कितना ज्यादा बढ़ गए है. आजकल लड़की इतनी आसानी से लड़के को हाँ नहीं करती है. तो इसलिए यदि आप भी चाहते है की आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो तो दोस्तों आप सभी को भी कुछ ख़ास बातों को ध्यान रखना पड़ेगा. और आज हम उन्ही ख़ास बातों के बारे में आप सभी को बताने जा रहे है. आशा करता हुं की बातों को जानने के बाद आपकी भी गर्लफ्रेंड बन ही जाएगी.

सबसे पहले जो आता है वो कपड़े पहनने का तरीका, वैसे में ये नहीं बोल रहा हुं की आप लोग जीन्स में अच्छे नहीं लगते है आप सभी लोग जीन्स में भी बहुत ज्यादा अच्छे लगते है पर आजकल हर एक ऐसे ही कपड़े पहनता है और उसके कारण हर कोई दीखता भी एक ही जैसा है जिस कारण लड़की ज्यादा ध्यान नहीं देती है. पर अगर आप थोड़ा अलग थोड़ा क्लासी दिखने की कोशिश करेंगे तो लड़की आपके और ज़रूर ध्यान देगी और ये बात सच है.

कुछ लोग ऐसे होते है जो की अपने वालों की तरफ ज़रा भी ध्यान नहीं देते है, वो अपने बालों में बिना कंघी किये ही निकल जाते है और चाहते है की लड़की इनकी और देखे और इनको पसंद भी करे, पर दोस्तों ऐसा नहीं होता है, और हाँ ऐसा उसी समय होता है जब आप स्कूल में होते है उस समय कैसे भी लड़के के साथ सुंदर से सुंदर लड़की भी पट जाती है. पर उसके बाद ऐसा नहीं होता है, उसके बाद यदि आप लड़की को पटाने की कोशिश करेंगे तो आपको ये बात ध्यान में रखनी चाहिए की लड़की को हमेशा ही परफेक्ट आदमी चाहिए होता है.

कुछ लोग ऐसे होते है जो की नीचे झुक कर और नीचे नज़र कर के चलते है, पर ये हम लड़कों की सबसे ज्यादा बड़ी ग़लती होती है. क्योंकि दोस्तों यदि आप चाहते है की लड़की आपकी तरफ ध्यान दे आप लोगो को इस चीज़ में भी थोड़ा सा बदलाव करना पड़ेगा, क्योंकि इससे आपके अंदर कॉन्फिडेंस की कमी नज़र आती है जिस कारण लड़की आपकी तरफ ध्यान ही नहीं देती है. जिस कारण से आप कभी लड़की को अपनी और आकर्षित ही नहीं कर पाते है.

आजकल ये चीज़ तो आप सभी को पता ही होगी की लड़कियों को फिट लड़के कुछ ज्यादा ही पसंद होते है न की वो लड़के जिनका शरीर ढीला पड़ा हुंआ होता है. इसलिए आप सभी हमेशा अपनी बॉडी को फिट बनाने की कोसिस करे. और यदि आप चाहते है की आपकी और लड़की आकर्षित हो तो आप सभी को ये चीज़ थोड़ी ध्यान में रखनी ही पड़ेगी.

कुछ लड़के ऐसे होते है जिनके फेस पर कभी भी स्माइल नहीं आती है, वही कुछ लड़के ऐसे होते है जिनके फेस पर एक अलग ही स्माइल होती है. लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते है जो की थोड़े अकड़ू न हो और स्माइल कर के बात करे. इसलिए आप सभी भी अपने अंदर इस बदलाव करने की थोड़ी कोशिश करे. यदि आप सभी अपनी जिंदगी में ये बदलाव करते है तो आपकी जिंदगी में भी कोई न कोई लड़की ज़रूर आ जाएगी. 

No comments:

Post a Comment