Monday, 23 July 2018

Funny photos: भारतीय लोगो की ये तस्वीरें आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है  की हमारा भारत कैसा देश है. यहाँ पर कुछ भी हो सकता है, जैसे की आप सभी भी जानते ही होंगे की हमारा देश में कब क्या हो जाए किसी को कुछ भी पता नहीं लगता है. तो दोस्तों आज हम आपके सामने कुछ वैसी ही तस्वीरें ले कर आ गए है जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. चलिए दोस्तो शुरू करते है.

अब यही पर आप सभी देख लो दोस्तों कैसे यहाँ पर बारिश का माहौल है और सभी बारिश से डर से छाता ले कर जा रहे है पर जहा हमारे भारतीय हो वहा पर नज़ारा कुछ और ही होता है जैसे की आप सभी देख ही रहे है की हमारे भारतीय भाई बारिश में भी कितने आराम घूम रहे है.

भारतीय लोगो के पास हर एक समस्या का हल होता ही है. जैसे की आप सभी भी जानते ही होंगे की हमारे देश के नागरिको के पास हर एक समस्या का जुगाड़ तो होता ही है. जैसे की इसी तस्वीर को देख ले आप तो आप भी समझ ही जाएगे की कैसे यहाँ पर चपल के टूट जाने पर चपल को ठीक किया गया है. इसे कहते है दोस्तों असली जुगाड़ करना जैसे की आप सभी ने भी देख ही लिया होगा.

वैसे तो ट्रक यहाँ पर ठीक नहीं लग रहा है और लग रहा है ट्रक में दरवाज़ा भी नहीं है. पर लगता है ट्रक के ड्राइवर को कुछ ठीक से पता भी नहीं है की उसने जो लगाया हुआ है बाहर उसमे जो रेफ्रिजरेटर लिखा है उसकी स्पेलिंग भी कितनी ज्यादा गलत है. अब फिर लोग इसे नकली ब्रांड ही तो कहेगा न इसके अलाबा और क्या कहेगे.

मेने आज तक बहुत से हेयर स्टाइल देखे है पर आज मेने पहली बार ऐसा हेयर स्टाइल देखा है और इसे देखकर सच में खुद हैरान ही रह गया था. इसको देखने के बाद तो मेरा उस नाई के साथ मिलने का मन कर रहा है जिसने ये बाल काटे होंगे. पता नहीं उसने इस आदमी के ऐसे बाल क्यों काट दिए होंगे.

इसे कहते है दोस्तों मेल भाव रखना. अापने बहुत से लोग ऐसे देखे होंगे जो की सड़क पर पड़े कुत्तो से दूर रहते होंगे पर अा पने कभी भी ऐसा कोई नहीं देखा होगा जो की इन कुत्तो के साथ इतना मेल भाव रखता हो. तो मेने सोचा की क्यों न आप सभी को दिखा ही दू की आखिर ऐसा आदमी होता कैसा है.

आजकल जैसे की आप सभी जानते ही है की तेल का भाव दिन प्रतिदिन ऊपर ही जाता जा रहा है. पर मोदी जी का हाल देखे एक पैसा का दाम कम कर के कहते है की हमने तेल की कीमतों में गिरावट की है. अब आप ही बताओ दोस्तों एक पैसे की गिरावट का आपको क्या फर्क पड़ने वाला है.

एक तो आजकल जनता ने केजरीवाल जी को भी कुछ ज्यादा ही तंग कर के रखा हुआ है. अब ऐसा आखिर कार क्यों है में नहीं जनता हु. पर लोगो ने जितना तंग इन्हे करा हुआ है उतना तो सायद ही किसी और को किया होगा. एक तो ये काम भी जनता के लिए ही करते है ऊपर से जनता से ही बाते भी सुन्नी पड़ती है.

लो जी खुद की शकल आदमी की कैसी भी हो पर लड़की इन्हे कैसी चाहिए होती है आप सभी देख ही रहे है. ये तो वो अंग्रज़ लड़की है तो उसने इसके साथ फोटो ले ली अगर यहाँ की कोई होती तो वो इसे खुद थपड अलग मरती और लोगो से अलग पिटवाती. पता नहीं यहाँ की लड़की को आखिर बात ही क्या होती है.

No comments:

Post a Comment