Wednesday, 25 July 2018

प्यार में पागल लड़के और लड़कियों की ये 10 वाट्सऐप चैट्स आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगी

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर रहता ही है जिस कारण से वो किसी न किसी से बात तो करता ही रहता है. और आजकल सोशल मीडिया के कारण से लड़के और लड़कियों को एक दूसरे के साथ बात करने में भी आसानी होती है. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ रहे है जो की लड़के और लड़की की चैट्स पर ही आधारित है.

आजकल प्यार में लोग कितने पागल हो चुके है ये बात तो आपको बताने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप सभी तो इस बात को भली भाँती जानते ही है. तो आज आप सभी लोगो ने देख ही लिया है की आखिर लोग कितने पागल है प्यार के लिए.

आजकल लड़कियाँ क्या करती है उस लड़के से कभी भी प्यार नहीं करेगी जो की उनसे सच में प्यार करता हो पर उस लड़के से प्यार कर लेगी जो की उन्हसे टाइम पास कर रहा हो. पता नहीं लड़के और लड़कियों में ऐसा क्यों होता है मुझे तो ये बात कभी भी नहीं आती है समझ.

लगता है लड़की को आज के समय में सिर्फ तभी प्यार पर यकीन आता है जब कोई लड़का उसे अपना प्यार साबित करने के लिये आईफोन दे. यदि लड़का लड़की को नहीं दे सकता है आईफोन तो इसका मतलब होता है की लड़का लड़की के साथ प्यार नहीं करता है.

पता नहीं लोगो को ऐसा क्यों लगता है की लड़की के पास दिमाग नहीं होता है पर इन्हे आखिर कौन समझा सकता है की लड़की के पास भी दिमाग होता है. पर फिर भी पता नहीं लड़की का मज़ाक ही क्यों उड़ाते रहते है लड़के. 

देख लो दोस्तों आजकल लड़की और लड़के के बीच कैसी बातेंं होती है. खेर आप सभी का कोई न कोई गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड तो होगा ही आप सभी को ये बात पता ही होगी. मेरी ही कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है तो आखिर मुझे कैसे पता होगा की गर्लफ़्रेंड बॉयफ्रेंड कैसे बातें करते है.

देख लो लड़का लड़की से इतना दुखी है की रात को उसे गालियां दे रहा था पर लड़की सोच रही होगी की वो नींद में बोल रहा होगा. पर लड़का सच में सोया नहीं था उसने अपनी होस में ही लड़की को गलियां दी है. जो की आप सभी को सामने दिख ही रहा है.

अब इससे ज्यादा बेइज़ती तो किसी की कभी भी नहीं हो सकती है. अब आप सभी कहेंगे की ऐसा नहीं होता है, इतनी बेइज़ती नहीं करता है कोई भी. पता नहीं लड़के इतना बाइज़्ज़त होने के बाद भी क्यों लड़की के पीछे ही पड़े रहते है. ऐसी जिंदगी जी कर उन्हें क्या मिलता है , मुझे आज तक इनकी ये बात समझ नहीं आती है.

लड़के लड़की को प्रोपोज़ करने के कैसे कैसे तरीके ढूंढ़ता है आप देख ही रहे होंगे. आखिर देखा जाए तो सोचने वाली बात है की लड़कों के दिमाग में ये सब बातें आती कहा से होगी. और कैसे ये सब कुछ ये आदमी सोच लेते होंगे. पता नहीं लोग कहा से इतना दिमाग ले आते है.

लड़के को लगता है जैसे की उसकी गर्लफ़्रेंड बुरी है. पर कुछ भी है इसके पास कम से कम गर्ल फ्रेंड तो है. यहाँ हम लोग कब से ऐसे ही सिंगल बैठे हुए है और आज तक कोई गर्लफ़्रेंड तक नहीं मिली है. अब ऐसा क्यों है मुझे खुद भी नहीं पता है.

एक तो लड़के की मज़ाक करने की आदत कुछ ज्यादा ही बुरी होती है. पता नहीं इतना ज्यादा मज़ाक आखिर करते ही क्यों है. एक तो पहले लड़की को बोलेगा की तू बड़ी सुंदर है उसके बाद बोल देगा की में मज़ाक कर रहा हु लड़की का सारा का सारा मज़ा खराब कर देते है.

No comments:

Post a Comment