Tuesday, 24 July 2018

भारतीय नारी की 10 तस्वीरें जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी- funny indian girls photos

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की में हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं. तो आज इसी सिलसिले में आपके सामने फिर से कुछ ऐसा ले कर हाज़िर हुंआ हुं जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

लड़की और लड़के में आज के समय में कितना अंतर होता है आप सभी जानते ही है. पर लड़के और लड़की के देखने में भी फर्क होता है. लड़का जब भी लड़की को देखेगा एक ही तरह से देखता रहता है उसके देखने में कोई भी अंतर नहीं आता है वही अगर उसकी जगह पर कोई लड़की होती है तो लड़की का देखने का नज़रिया कुछ और ही होता है.

लड़के ऐसे ही होते है लड़के को बस पास होने से ही मतलब होता है. उन्हें कोई भी मतलब नहीं होता है की उन्हें आखिर कितने नंबर आयें है. अब मुझे ही ले लो बस में इसी लिए पढ़ाई करता था की मुझे 40 नंबर आ जाए बस इससे ज्यादा मुझे नहीं चाहिए होते थे.

देख लो अगर ऐसी लड़की आपको मिल जाए तो सोच लो आपको सारी जिंदगी में कमाने की कोई भी ज़रूरत नहीं रहने वाली है. क्योंकि भला लड़की को ही आप देखे तो आपको लग ही जायेगा पता की कितना किल्लो सोना ले कर आ रही है अपने ससुराल. अब ऐसी लड़की मिल जाए तो आदमी क्यों कमाए भला.

कहते है की मुसीबत आने पर गधे को भी बाप बनाना पड़ता है. परन्तु मैने आज तक कभी भी नहीं देखा है ऐसा पर जो मैने देखा है वो तो यही है की सेल्फी लेने पर गधे का भी चूमा लेना पड़ता है. अब यदि आपको मेरी इस बात के ऊपर यकीन नहीं है तो आप सभी इसे देख भी सकते है. ये सब आपके सामने ही हो रहा है.

लड़की भी लड़के से किसी भी तरह से कम नहीं होती है. अब इसे ही देख लो वैसे तो लड़की है पर लड़की हो कर भी अपनी जिंदगी को पूरी तरह से ये एन्जॉय कर रही है. जितने मज़े ये कर रही है उतने तो शायद किसी लड़के ने भी नहीं किये होंगे.

देख लो जिस जमाने में यहाँ पर ये टैटू बनी है उस समय लगता है ये जगह इसी चीज़ के लिए इस्तेमाल की जाती होगी. जैसे की आप सभी देख ले तो आप सभी को भी ये चीज़ पता तो चल ही जाएगी की जो में कह रहा हुं सही ही कह रहा हुं इसमें कोई भी गलत बात नहीं है.

अापने लड़कियों को बाइक चलाते तो बहुत बार देखा होगा पर आज मैने सोचा की आपको कुछ नया दिखाया जाए. इसलिए आपके सामने में इस तस्वीर को ले आया हुं यहाँ पर लड़की गधे को चलाती हुंई दिख रही है. पर इस तस्वीर को ले कर ज्यादा सीरियस न हो जाए क्योंकि ये तस्वीर जो आपको दिख रही है वो तो फोटोशॉप की गयी है.

देख लो दोस्त एक लड़की दिखाई थी जिसने तस्वीर लेने के लिए गधे को भी चूमा कर दिया था. और एक ये लड़की आ गयी है इसने तो उससे भी ज्यादा काम कर डाला है. इसने तो आराम से गधे के साथ सेल्फी ले डाली है. अब इससे ज्यादा मज़े की बात और क्या हो सकती है.

लड़की के लिए बेचारे लड़के कितना कुछ करते है आप सभी देख ही रहे है पर फिर भी लड़कियाँ लड़के को कुछ भी नहीं समझती है अब ऐसा क्यों है मुझे नहीं पता है क्योंकि मेरी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं है. पर आप सभी का मुझे नहीं पता है शायद आप में से कोई ऐसा हो जिसे ये चीज़ पता हो. 

लड़की जब कॉलेज में आती है तो ऐसी दिखती है जिसकी कोई बात ही नहीं होती है. पर जैसे जैसे कॉलेज का समय आगे चलता जाता है वैसे वैसे लड़की और सुंदर होती हुंई जाती है पर जब बात करते है लड़के की तो लड़के के भी ऐसे ही हाल होते है पर होता ये है की लड़का शरीफ से कुछ ज्यादा ही खतरनाक आदमी बन जाता है. 

No comments:

Post a Comment