Wednesday, 25 July 2018

CID सीरियल पर बने ऐसे मजेदार चुटकुले जो अाप ने आज तक कभी नहीं सुने होंगे

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आपके सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज आप सभी के सामने फिर से कुछ नया ले कर आ रहा हुं जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी और आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

कभी सोचा है दोस्तों की तारक मेहता की दया और इस सीरियल का दया एक दूसरे के साथ बदल जाए तो क्या होगा और इसे देखने का कितना मज़ा आएगा. मुझे पता है आप लोगो ने कभी भी नहीं सोचा होगा तभी तो आप सभी के सामने में ये तस्वीर ले कर आया हुं ताकि आप सभी को इसे देखने में मज़ा आयें और आप इसे देखकर मज़ा कर सके. 

एक तो CID वाले हर एक चीज़ को इतना ज्यादा घुमा घुमा कर बोलते है है जिसका कोई हिसाब ही नहीं होता है. अगर आप लोगो को सामने दिख भी रहा होगा की आखिर सामने क्या है तो भी ये लोग ऐसे ही बोलते रहेंगे जैसे की हम लोग जो टीवी के आगे बैठे है सभी के सभी पागल ही बैठे है.

अब इन्हे ये बात आखिर कौन समझा सकता है की ये आदमी सच में मरा नहीं है तो इसका मतलब तो साफ़ है न की वो ज़िन्दा ही होगा. तो फिर इस बात को इतना ज्यादा घुमा कर बोलने की आपको क्या ज़रूरत थी. पर क्या करे इन्हे आदत जो है इस चीज़ की तो फिर से इन्हे बोलना ही पड़ता है.

अब इससे बड़ा पागलपन मेने आज तक जिंदगी में कभी भी नहीं देखा है. आप खुद ही देख लो भाई अगर किसी ने ताले को चाबी के साथ खोला है तो इसका मतलब तो यही होता है की उसके पास चाबी होगी तभी उसने ऐसे खोला होगा. पर क्या करे इन्हे ये बात समझाना कितनी मुश्किल है आप सभी जानते ही है.

हाँ जी सर इसके पास दिल है और दिल तो सभी के पास होता  ही है अब ऐसा कौन सा ज़िन्दा प्राणी है जिसके पास दिल नहीं है तो वो आप मुझे बता दे. अब ऐसा कोई भी आप मुझे बता दे जिसके पास दिल न हो तो में आपकी बात मान जाऊँ. पता नहीं ये लोग क्यों हम लोगो को पागल बना रहे है ये बात मुझे समझ नहीं आती है.

जब सामने दिख रहा है की टंकी  में पानी नहीं है तो इसका मतलब तो यही होता है की टंकी खाली ही होगी, तो फिर भी पता नहीं इन जनाब को इस बात से क्या प्रॉब्लम होती है. और मुझे कब ये लोग इस बात को समझायेंगे की क्यों ये सभी एक ही बात को इतना घुमा फिर कर बोलते है. 

लो जी एक ही बात को ये सभी अलग अलग पूछेंगे इन्हे तभी यकीन होता है ऐसे इन लोगो को यकीन भी नहीं होता है. पता नहीं ये लोग इतना क्यों पकाते है मुझे ये बात नहीं समझ आती है. अब राहुल इस लड़की का भाई था इसने बोल दिया फिर भी इन्होंने तीन बार एक ही सवाल इस लड़की से पूछा और उसके बाद फिर से मतलब समझाया की राहुल इसका भाई था मतलब की ये राहुल की बहन है.

लगता है आज ये दया को मरवा कर ही मानेंगे पता नहीं लोग इनके इतना ज्यादा जोक क्यों बनाते रहते है. पर सच भी है एक छोटी सी बात के पीछे भी ये लोग ऐसे पड़ जाते है जैसे की पता नहीं क्या कर रहे है. अब क्या करे दोस्तों ऐसे भी होते है कुछ लोग जिन्हे बात का बतंगड़ बनाना होता है.

एक तो अालोक नाथ जी के पीछे हर कोई पड़ा रहता है और हर कोई इनके ऊपर जोक बना ता रहता है. अब भाई ये संस्कारी आदमी है हम लोगो के जैसे नहीं है की संस्कार ही भुला देने सभी. वैसे भी ऐसे लोग इस दुनिया में बहुत ही ज्यादा कम बचे है ऊपर से तुम लोग इन्हे पागल बना रहे हो.

No comments:

Post a Comment