Friday, 27 July 2018

बुरा समय और खराब किस्मत होने पर इंसान के साथ क्या-क्या होता है देखे इन 10 तस्वीरों में-funny photos of bad luck

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आजकल किस्मत के ही भरोसे सब कुछ होता है जब किसी की किस्मत ठीक नहीं होती है तो उसके साथ क्या क्या होता है और कैसे हो जाता है किसी कोई भी कुछ भी पता नहीं चलता है. तो आज दोस्तों आप सभी को में कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहा हुं जिसे देखकर आप सभी मान जायेंगे की खराब किस्मत होने पर इंसान के साथ बहुत कुछ हो सकता है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

जैसे की आप सभी इसी तस्वीर को देख ले दोस्तों कैसे इस आदमी ने खाना बनाया और एक बर्तन में रखा हुंआ था और उसके बाद जो हुंआ वो सब कुछ तो आप सभी को दिख ही रहा होगा, बेचारे ने इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद ऐसा खाना बनाया था और इसे जो मिला वो तो आप सभी को दिख ही रहा होगा.

अब ऐसे तस्वीर लेने के लिए आखिर इसे किसने कहा था मुझे ये बात नहीं समझ आती है. पता नहीं इन लोगो को आखिर कौन ये सब करने के बारे में बता देता है, सभी आराम से खड़े हो कर तस्वीर ले रहे है और इसे देखो कैसे ये आदमी इस लड़की के सर के ऊपर पानी फेंक दिया.

हमारे साथ कब क्या हो जाए इस बात का तो वैसे ही किसी को कुछ भी पता नहीं होता है, पर जब किस्मत खराब होती है तो उस समय तो हमारे साथ कभी भी कुछ भी हो जाता है ये तो आप सभी जान ही गए होंगे, अब इन्हे देखकर लगता है की आज का दिन उनके लिए ठीक नहीं था तभी तो इनके साथ ये सब हो गया.

आजकल हर कोई तस्वीर लेने के लिए कितना पागल रहता है आप सभी जानते ही है, जैसे की आप सभी जानते ही है की जहाँ भी इंसान को कोई अच्छी जगह मिलती है वही पर वो इंसान तस्वीरें लेना शुरू कर देता है. पर कम से कम उसे ये चीज़ तो ध्यान में रखनी चाहिए की जहाँ तस्वीर ले रहा है वो जगह ठीक भी है की नहीं.

आजकल लड़कियाँ क्या करती है आप सभी जानते ही है ऐसे कपड़े पहनती है की उसका कोई हिसाब ही नहीं होता है. आजकल की लड़कियाँ ऐसे कपड़े पहन लेती है तो फिर उसके बाद जो जो होता है वो सभी कुछ आप सभी को दिख ही रहा है बेचारी के कपड़े कैसे फंसे है आप सभी देख ही लीजिए.

इससे ज्यादा किस्मत खराब किसकी हो सकती है बेचारा ये आदमी पानी भी इसी कंपनी का पी रहा है और आगे से जो दिख रहा है वो भी यही दिख रहा है. ऊपर से इसने थोड़ा बहुत पानी पी भी लिया है. अब उसके बाद जो हो रहा है आप सभी देख ही रहे है इतनी खराब कसिमत तो किसी की भी नहीं हो सकती है.

ऐसा तो मुझे नहीं लगता है किसी के साथ आज से पहले हुंआ भी होगा, यदि है आप में से कोई जिसके घर के दरवाज़े पर घोड़ा आ कर टकराया हो तो आप सभी मुझे बता सकते है. पता नहीं इनके घर के बाहर ये घोड़ा कहा से आ गया है. ऊपर से इसने इनके घर के दरवाज़े में कितनी ज्यादा तोड़ फोड़ कर दी है आप सभी देख ही रहे है.

कसम से जब मैने ये तस्वीर देखी तो बहुत हंसी आयी थी, अगर मेरे पास आईफोन होता और वो फोन ऐसे कही गिर जाए तो कसम से हार्ट अटैक से ही मर जाऊ में तो. पर पता नहीं ये आदमी कैसे बच गया है और कैसे इसकी इतनी हिमत आ गयी की इसने तस्वीर ले ली है इसकी.

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करने के बारे में सोच रहे है तो कभी भी ऐसी जगह में न ले कर जाए जहाँ पर ये आदमी ले कर गया है नहीं तो आप सभी के साथ भी ऐसा हो सकता है. ये आया तो पोरोपोस करने था पर इसकी तो अंगूठी ही गम हो गयी है अब लगे है दोनों के दोनों ढूंढने.

आजकल की लड़कियाँ नीचे देख कर नहीं चलती है और ऐसे चलती है जैसे की पता नहीं रैंप वाक कर रही हो, पर इन लड़कियों को ये बात कौन समझा सकता है की ऐसे कभी भी नहीं चलना चाहिए, क्योंकि यदि आप सभी ऐसे चलते है तो फिर जो होता है वो तो आप सभी ने देख ही लिया है. 

No comments:

Post a Comment