Sunday, 29 July 2018

सोशल मीडिया पर इन नमूनों के डाले गए स्टेटस देखकर आप भी हंस पड़ेंगे, देखे तस्वीरें

दोस्तों नमस्कार आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही ही है आजकल सोशल मीडिया पर कितने लोग आ चुके है और वो लोग हर दिन कुछ न कुछ नया शेयर करते ही रहते है. वही कुछ लोग ऐसे भी होते है जो की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे स्टेटस डालते है जिन्हे देखकर कोई भी हंस पड़े. तो आज हम आप सभी के सामने कुछ ऐसे ही लोगो की तस्वीरें ले कर आ रहे है जिन्हे देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

भाई कसम से इस बंदे ने जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर डाली है आप सभी देख ही रहे है और साथ में जो लिखा है वो भी आप सभी लोग देख ही रहे है. आप सभी मुझे एक बात बताओ क्या आप सभी इस बंदे के हेटर्स है, मुझे पता है आप सभी मना ही करने वाले है. और में ये भी जनता ही हुं की ये तस्वीरें फ़ोटोशॉप है.

भाई कसम से ऐसे स्टेटस पढ़ने से पहले लोग इसे ब्लॉक क्यों नहीं कर देते है मुझे ये बात समझ नहीं आती है. बंदे की शक्ल और इसके स्टेटस ज़रा भी मैच नहीं कर रहे है. और यदि कर रहे है तो आप सभी बता दो दोस्तों की आखिर इन दोनों में से कुछ भी अगर मैच कर रहा है तो.

देख लो भाई आप सभी ने बड़ा भाई तो ज़रूर देखा होगा पर लम्बा भाई नहीं देखा होगा. वैसे तो आप सभी ने स्कूल में काफी इंग्लिश पढ़ी होगी पर आप सभी ने कभी भी ऐसी इंग्लिश नहीं पढ़ी होगी जो इस बंदे ने लिखी है तभी तो मैने सोचा है की क्यों न आप सभी को बता ही दूँ की आखिर ये आदमी लिखता क्या रहता है सोशल मीडिया के ऊपर.

कसम से इस बच्चे को देखकर मुझे इतना तरस आ रहा है की में आपको बता नहीं सकता हुं, और इसे देखकर मुझे एक बात और भी याद आ रही यही और वो ये है की आखिर इस बच्चे को होमएवार्ड के अलावा कौन सा दर्द है जो सताता होगा. जिसके कारण इसने इतने खतरनाक स्टेटस डाले हुंए है.

देख लो भाई कुछ आदमी ऐसे भी होते है जो की ज़बरदस्ती ही इज़्ज़त मांग लेते है फिर चाहे आप देना चाहे या फिर न उन्हें इज़्ज़त चाहिए ही होती है. और उन लोगो को यदि आप में से किसी ने आज तक नहीं देखा है तो आप सभी ऊपर लगी हुंई तस्वीर में देख ही सकते है की ऐसे आदमी आखिर दीखते कैसे है.

मैने भी बहुत बड़े बड़े कलाकार देखे है पर कभी भी ऐसा कोई कलाकार नहीं देखा है जो की इतना बड़ा कलाकार हो. पर इसकी तस्वीर को देखकर मुझे नहीं लगता है की ये बंदे कलाकार होगा इसे देखकर लगता है ये बंदा कुछ ज्यादा ही वेला होगा तभी तो इसने ऐसी तस्वीरें बनाने का समय मिल जाता है.

भाई अगर आप भी इस तस्वीर को देखकर कुछ और समझ रहे है तो आप सभी भी एक बार इसने जो लिखा है उसे ज़रूर पढ़ ले. में आप सभी से वादा करता हुं की आप सभी इसे पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. और मुझे ये बात इसलिए पता है क्योंकि जब मेने इसे पढ़ा था तो मेरा भी यही हाल हुंआ था. 

No comments:

Post a Comment