Tuesday, 24 July 2018

Boys vs girls: 12 मजेदार तस्वीरें जो दिखाती है लड़के और लड़की के बीच का अंतर

वैसे तो आजकल लड़के और लड़की के बीच में कोई भी अंतर नहीं है. पर आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आयें है जो दिखाती है की आखिर लड़के और लड़की में कितना अंतर होता है. तो दोस्तों आशा करता हुं की आपको ये आर्टिकल पसंद आएगा और आपको इसे देख कर आपको हंसी भी आएगी.

हर एक लड़के और लड़की का देखने में कितना अंतर होता है शायद आप में से कोई भी नहीं जानता है. इसलिए में आज आपके सामने एक ऐसी ही तस्वीर ले कर आ गया हुं जो दिखाती है की आखिर एक लड़के और लड़की के अंदर कितना ज्यादा अंतर होता है. तो दोस्तों बताओ फिर कैसी लगी आपको ये तस्वीर.

हर एक लड़के का एक ही सपना होता है की वो बस पास हो जाए जैसे तैसे कर के, और वही हर एक लड़की का एक ही सपना होता है की वो बस अच्छे नंबर ले कर पास हो जाए. तो दोस्तों इससे जो होता है वो आप सभी देख ही रहे है की आखिर क्या होता है.

भाई अगर आप भी किसी लड़की से प्यार करते है तो आप लोगो को में एक ही सलाह देना चाहता हुं की आप सभी इस बात का थोड़ा ज्यादा ही ध्यान रख ले नहीं तो जो होगा वो शायद आप में से किसी को पता नहीं होगा. जिस लड़की के साथ ऐसे आदमी हो उस लड़की से तो दूर रहने में ही भलाई होती है.

भाई ये तस्वीर एक दम सच है इंजीनियर का यही हाल होता है. मैने खुद इंजीनियरिंग की है और मेरा भी यही हाल हाल है और जब भी में इस तस्वीर को देखता हुं तो मुझे भी कुछ ऐसा ही फील होता है. पर क्या करे दोस्तों अब कर तो ली है अब इसके अलावा और क्या करे.

जब भी लड़के और लड़की की बहस होती है तो लड़का चाहता है की वो भी कुछ बोले पर लड़की चाहती है की वो लड़के को कुछ भी न बोलने दे और जो भी बोलना है खुद ही बोलती रहे . पर ऐसा नहीं होना चाहिए दोनों को ही बराबर का मौका दिया जाना चाहिए.

आज के जमाने की हर एक लड़की का यही हाल है. वो चाहती तो कुछ और है पर एन्ड में जो उसे मिलता है वो कुछ और ही होता है. जैसे की आप सभी देख ही रहे होंगे की कैसे क्या हो रहा है. आजकल लड़की हीरो जैसा पति ढूंढ़ती है पर जब उसकी शादी होती है तो उसकी शादी जिस लड़के से होती है वो कुछ ऐसा ही होता है.

दोस्तों जैसे ही लड़की कही फंस जाती है  तो लड़की का जो ख़ुफ़िया अथयार होता है वो होता है रोना और वही अगर हम बात करे लड़के की तो लड़के के पास जो ख़ुफ़िया हथ्यार होता है वो होता है उसका झूठ बोलना. जब भी लड़का या फिर लड़की किसी मुसीबत में पड़ते है तो दोनों ही अपने ख़ुफ़िया हथ्यार का इस्तेमाल कर के ही बच जाते है.

आजकल फेसबुक का ऐसा ही हाल है, बेचारे लड़के के पास कोई भी नहीं आता है पर वही अगर हम सब बात करे लड़की की तो लड़की की फेसबुक में हर दिन इतने लड़के आते है जिसका कोई भी हिसाब नहीं होता है. और ये बात तो आप सब से बेहतर और कोई नहीं जनता होगा.

जब भी दो लड़के एक दूसरे के साथ लड़ाई करते है तो वो दोनों बहुत ही ज्यादा जल्दी एक दूसरे के साथ फिर से मिल जाते है और अपने पुराने सारे के सारे झगडे भूल जाते है. वही अगर हम बात करे लड़की की तो लड़की का ऐसा नहीं होता है. लड़कियाँ जब लड़ाई करती है तो फिर कभी भी बात नहीं करती है.

जो लड़की और लड़के में सबसे ज्यादा अंतर होता है वो यही होता है. जब भी लड़के मिलते है तो और कोई भी बात नहीं करते है जो भी उनके बीच में बात होती है वो लड़की के बारे में ही होती है. और लड़कियाँ हर समय दूसरों के कपड़ों को ले कर ही बात करते रहते है.

जब लड़की किसी के साथ प्यार में होती है तो उतनी सुंदर नहीं दिखती है. पर जब उसी लड़की का लड़के के साथ ब्रेकअप हो जाता है तो वही लड़की इतनी सुंदर दिखने लग जाती है जिसका कोई भी हिसाब नहीं है. वही लड़के का इससे उल्टा ही हिसाब होता है, जैसे की आप अभी तस्वीर में देख ही रहे होंगे.

जब भी लड़के सेल्फी लेते है तो कुछ ऐसे ही लेते है. लड़के अपने दोस्तों के साथ झपि डाल कर ही फोटो लेते है वही जब बात होती है लड़की की तो लड़कियाँ जब भी तस्वीर लेती है तो कुछ ऐसे ही लेती है. ये भी लड़के और लड़कियों का बहुत बड़ा अंतर होता है. 

No comments:

Post a Comment