Saturday, 7 July 2018

नरेंद्र मोदी पर बने ऐसे चुटकुले जिन्हे पढ़कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाएगा, देखे तस्वीरें

जैसे की आप सभी इस बात को भली भांति जानते ही होंगे की हमारे देश के जो प्रधान मंत्री है उनका नाम है नरेंदर मोदी. और इन्होंने प्रधान मंत्री बन जाने के बाद ऐसे ऐसे कारनामे किया है की जो लोग इनके बारे में नहीं जानते थे आज वो भी इनके बारे में भली भाँती जानते है. और मुझे पता है जो भी मेरा ये आर्टिकल पढ़ेगा वो भी इनके बारे में जनता ही होगा. तो आज जो चुटकुले हम ले कर आयें है वो इन्ही पर आधारित है. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है.

कुछ समय पहले मोदी जी का एक व्यान सामने आया था जिसमे उन्होंने कहा था की यदि आपके पास कोई भी रोज़गार नहीं है तो आप भी पकोड़े बेचो. इसके बाद से ही ऐसे चुटकुले आने शुरू हो गए थे जैसे की आप भी देख ही रहे होंगे. और तभी से नरेंदर मोदी जी की इस व्यान पर कई बार बहंस हो चुकी है.
आजकल भारत में सभी कुछ लीक हो जाता है. अभी तक पेपर होना होता है और पहले ही पेपर लीक भी हो जाता है. अभी फिल्म आनी होती है और पहले ही लीक हो जाती है. तो इस तस्वीर में यही दिखाया गया है की कैसे सभी जगह पर लीक हो रहा है सभी कुछ पर फिर भी मोदी जी खामोश क्यों बैठे है.

जब से मोदी जी प्रधान मंत्री बने है तभी से ही ये सभी देशों में इतने घूमे है की आप सोच भी नहीं सकते है. जितना एक छोटा बच्चा अपने पूरे जीवन में अपने मामा के घर नहीं जाता है जितना ये विदेश जाते है. और ये बात आप और मेरे से बेहतर कौन जानता है. जब भी टीवी चला कर देखो तो वहाँ यही खबर होती है की आज मोदी जी इस जगह गए और आज उस जगह गए.
जब वोट होते है तो ये नारा कितना ज्यादा प्रचलित होता है आप तो जानते ही है. पर लोग इस नारे को ऐसे ऐसे तरीके से बनाते है की जो भी देखे बस देखता ही रह जाए. कुछ भी कहो दोस्तों मोदी जी है तो कमल के ही आदमी. और इनके जैसे इस देश में कोई भी प्रधान मंत्री आज तक नहीं बना है.
हाँ भाई अब तो सारे देश भी खत्म हो गए. जिन देशों के हम लोगो ने कभी नाम भी नहीं सुने थे आज उन देशों के हमें नाम भी पता है और उन देशों के प्रधान मंत्री कौन है हम ये भी जानते है. क्यों दोस्तों गलत बोल रहा हुं या फिर सही बोल रहा हुं आप तो जानते ही है.
जब मोदी सरकार आयी थी तो उस समय उन्होंने बहुत से मंत्री पकड़े थे और बहुत से मंत्रियों को बाहर भी निकाला था. और उस समय मोदी जी ने व्यान दिया था की में न तो खाने दूँगा और नई खुद खाऊंगा. तो उस समय जे चुटकुला काफी प्रशिद हुंआ था. और आप देख ही रहे है आज भी ये उतना ही कारगर है.
ये बात तो सही है जब पैसे आप बैंक में रखते है तो उसमे नीरव मोदी का डर रहता है. जब आप पैसे घर पर रखे तो आपको ये डर लगा रहता है की पता नहीं कब मोदी जी नोट बंदी कर दे और हमारे नोट बर्बाद हो जाए. और इस बात का डर तो सभी को रहता ही है. क्यों दोस्तों सही कहा या फिर गलत.
ये बात भी सही है जब राम देव जी पहली बार आयें थे तो सभी जानते थे की ये योग गुरु है पर जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे सब बदलने लगा. और आज समय ऐसा आ गया है की राम देव जी भी एक व्यापारी बन गए है. और जो व्यापारी थे उन्हें ये नौबत आ चुकी है की उन्हें भी बाबा बनना पड़ रहा है. आजकल अगर आदमी की इनकम 100 रूपए है तो उसमे से पहले ही मोदी जी टैक्स काट लेंगे वो भी तीस प्रतिशत तक और उसके बाद जो बचेगा उसमे भी GST हर चीज़ में लगा लगा कर और कुछ पेट्रोल पर टैक्स लगा लगा कर वो हमारी जेब से निकाल लेते है. और एक आम आदमी की कमाई का कुल 50 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सा सरकार के पास चला जाता है.
काश ऐसा एलान हो जाए तो मुझे भी एक गर्लफ्रैंड मिल जाए अब क्या करे भाई कब से बिना गर्लफ्रैंड के बैठे है. जो एक गर्लफ्रैंड बनी थी उसने भी मुझे छोड़ कर किसी दूसरे लड़के के साथ नैन मिला लिए है. और में फिर से सिंगल ही रह गया हुं. पर चलो सुखी हुं कोई चिंता नहीं है जब मन करता है तब सोता हुं जब मन करता है उठ जाता हुं.

जब मोदी जी किसी लड़की के साथ तस्वीरें लेते है तो लगता है कुछ ज्यादा ही खुशी मिलती है इन्हे अंदर से. पर जब लड़के के साथ ये तस्वीरें लेते है तो लगता है इन्हे देखकर जैसे की कुछ ज्यादा ही अंदर से दुखी होते है. पर जो भी है दोस्तों मोदी जी इंसान तो कमाल के है.

No comments:

Post a Comment