Wednesday, 25 July 2018

12 ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखने के बाद आपका भी दिमाग भिन्ना जायेगा- 12 really funny images

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की आजकल हर किसी को कितनी टेंशन रहती है और हर समय बस टेंशन से ही निकलता है तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आयें है जिन्हे देखकर आपकी सारी की सारी टेंशन खत्म हो जाएगी और आप भी हँसने पर मजबूर हो जायेंगे. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है.

जब से ये फोन आयें है तब से हर एक को यही डर लगा रहता है की पता नहीं हमारे फोन का क्या हाल हो जायेगा. और जब भी इस फोन को इस्तेमाल करना हम लोग शुरू करते है तो बहुत ही जल्दी ये फोन इतना ज्यादा गर्म हो जाता है की उसका को भी हिसाब ही नहीं होता है. अगर आपके पास भी एम आयी का फोन होगा तो आप सभी भी इस बात को अच्छे से जानते होंगे.

ये जो मोबाइल की सेटिंग है इससे अच्छी सेटिंग आपको कोई भी नहीं मिलने वाली है. जैसे की आप सभी देख ही रहे होंगे की कैसे ये लोग अपनी सही जगह पर बैठे है और सामने दिख भी रहा है की आखिर इसका मतलब क्या होगा, जैसे अंबानी दिखे तो इसका सीधा मतलब होता है डाटा से.

जब ये सबसे पहले आयें थे तो इनका रंग कुछ काला हुंआ करता था और जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे ही इनका रंग गौरा होता चला गया. और आज आप सभी देख ही रहे होंगे की आखिर ये सब कैसे दिख रहे है और इनका रंग पहले से कितना गौरा हो चूका है आप सभी ये बात नहीं जानते है पर ये सारा का सारा फेयर एंड लवली का ही कमाल है.

भाई जब आपको ठीक से इंग्लिश आती ही नहीं है तो ज़रूरी ही नहीं है की इंग्लिश में ही बात कर लेनी है, अगर आपको इंग्लिश नहीं आती है तो आप लोग हिंदी में भी बात कर ही सकते हो. पर नहीं भाई इनको टूटी फूटी इंग्लिश बोल कर पता नहीं क्या शो करना था.

जब भी किसी लड़की को आप मैसेज करते है तो आपका मैसेज जैसे एक साइड ट्राफ्फिक जेम है वैसे होता है और दूसरी और से लड़की का मैसेज जैसे एक साइड रोड खाली है कुछ वैसे आता है. मतलब की आपकी कोई इज़्ज़त ही नहीं होती है लड़की के आगे.

आने वाले समय मे कुछ ऐसा ही होने वाला है. वो समय दूर नहीं है जब ज़मीन में दवे हुंए इंसान मिलेंगे तो वो ऐसे ही दिख रहे होंगे. बहुत से इंसान ऐसे होंगे जो उस समय सेल्फी ले रहे होंगे और अचानक ही मिट्टी के अंदर दब गए होंगे. पर क्या करे दोस्तों आजकल सेल्फी लेना तो जैसे ट्रेंड ही बन गया है.

आजकल ओप्पो और वीवो का कैमरा कुछ ऐसा ही हो गया है. जब भी इससे फोटो ली जाती है तो जिसकी शकल बिलकुल खराब होती है उसकी शकल भी काफी अच्छी ही आती है. अब ये कैसे होता है मुझे नहीं पता है. पर एक बात में आपको बताऊ तो वो ये है की इन लोगो का फोन इसी कारण से बिक भी रहा है.

तभी तो कहते है दोस्तों की भेड चाल कभी भी नहीं चलना चाहिए. जहाँ पर आपको जिंदगी में पता नहीं चले की आगे क्या करना चाहिए तो अपनी जिंदगी में थोड़ा ब्रेक ले कर सोच लेना चाहिए नहीं तो बहुत ही काम खराब हो सकता है जैसे की इस बंदे के साथ हुंआ है आपके साथ भी ऐसा हो सकता है.

जब हम लोग कमरे में आते है और हमारे घर वाले सो रहे हो तो ऐसे आते है की उन्हें पता नहीं चले और ज़रा भी आवाज़ न हो. वही जब हमारे घर वाले घर आते है तो ऐसे आते है जैसे की तूफ़ान ही आ गया हो. पड़ोसियों को भी पता चल जाता है की कोई आ गया है.

आजकल रात भर जाग कर फोन चलाने वाले दो ही किस्म के लोग होते है, एक तो उनमें वो होते है जो जिनके पास कोई न कोई गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड होता है. या फिर दूसरे वो जिनके नेट की स्पीड अच्छी होती है. और में खुद दूसरे किस्म का हुं क्योंकि मेरी कोई गर्लफ़्रेंड नहीं है.

जब ही कोई भारत का आदमी इस स्पीड ब्रेकर में से इस जगह से अपनी बाइक निकाल कर ले जाए उसे ही हम एक अच्छा ड्राइवर मन सकते है इसके अलावा किसी को भी एक अच्छा ड्राइवर नहीं माना जायेगा. इसलिए ड्राइविंग लाइसेंस भी ऐसे ही आदमी को दिया जायेगा जो ये काम कर दे.

कहते है की उसे छोड़ दो अगर आपसे प्यार करती होगी तो एक दिन वो खुद आपके पास वापिस आ जाएगी पर  इस बंदे ने कभी भी नहीं सोचा था की वो ऐसे वापिस आएगी. इसे देखकर लगता है ये आदमी कुछ ज्यादा ही डर गया होगा. और आखिर डरे भी क्यों ने इसकी जगह पर कोई भी होता तो वो डर ही जाता. 

No comments:

Post a Comment